निकितिन धीर ने बेटी को प्यार करते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लाडली को बताया 'हैप्पीनेस'

हाल ही में, एक्टर निकितिन धीर ने अपनी बेटी देविका के साथ इंस्टा हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी लाडली पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

निकितिन धीर ने बेटी को प्यार करते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लाडली को बताया 'हैप्पीनेस'

टीवी के स्टार कपल कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन धीर (Nikitin Dheer) इन दिनों अपनी बेटी देविका के साथ अपने हर पल का आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये कपल लगातार अपनी बेटी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कर रहा है। हाल ही में, एक्टर ने अपनी बेटी पर प्यार बरसाते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जो हमारा दिल पिघला रही है।

nikitan

पहले ये जान लीजिए कि 12 मई 2022 को निकितिन धीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी देविका धीर के आने की घोषणा की थी। एक तारों वाली इंद्रधनुष की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने अपनी नवजात बेटी के जन्म की तारीख और नाम का जिक्र किया था। इसके ऊपर निकितिन ने लिखा था, "और अब साहसिक कार्य शुरू होता है। हम अपनी बच्ची का स्वागत करते हैं। देविका धीर। 12/05/2022।" इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "हम अपनी प्यारी बेटी के आगमन को आपके साथ साझा करके धन्य महसूस करते हैं!-धीर्स #harharmahadevom।"

nikitan

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने अली फजल की जगह पाक सिंगर अली जफर को अपना 'दूल्हा' बताने पर दी प्रतिक्रिया)

अब बात करते हैं निकितिन द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर के बारे में। दरअसल, 13 सितंबर 2022 को निकितिन ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी देविका के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि देविका लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और उनके पिता निकितिन उन्हें प्यार कर रहे हैं। इस दौरान उनकी लाडली का एक हाथ उनके चेहरे पर है, जो बेहद प्यारा लग रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'हैप्पीनेस।'

nitikan

इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में निकितिन धीर ने अपनी बेटी देविका को पहली बार बाहों में लेने पर अपनी खुशी जाहिर की थी और कहा था, “मेरे बच्ची को अपनी बाहों में पकड़ना एक वास्तविक एहसास था। हम एक घनिष्ठ परिवार हैं और हम हर खुशी में समान उत्साह के साथ भाग लेते हैं। जब मेरी बहनों ने साल 2018 में बच्चों को जन्म दिया, तो मुझे उसी तरह की भावनाओं का अनुभव हुआ, जब मैंने उन्हें पकड़ रखा था। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अपने बच्चों को पकड़ रहा हूं। घर में हम पांच लड़के हैं और मेरी बेटी देविका पहली लड़की है, इसलिए परिवार और भी अधिक उत्साहित है और उसे लाड़-प्यार करने के लिए तैयार है।”

nikitan

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की तरह 'चट शादी पट बच्चा' चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'शादी होते ही चाहिए बेबी')

फिलहाल, निकितिन धीर द्वारा शेयर की गई तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.