निक्की तंबोली ने अली से किया था प्यार का इजहार, एक्ट्रेस की मां ने कहा- 'कम लोग उसे पसंद आते हैं'

'बिग बॉस' के सीजन 14 में कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने अली गोनी से अपने प्यार का इजहार किया था, निक्की के उस प्रपोजल पर उनकी मां की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

निक्की तंबोली ने अली से किया था प्यार का इजहार, एक्ट्रेस की मां ने कहा- 'कम लोग उसे पसंद आते हैं'

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 में कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने व्यवहार की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। निक्की को घर में ‘बदतमीज’ का टैग दिया गया है। वह शो में हर कंटेस्टेंट को करारा जवाब देती हैं, जिस वजह से निक्की हर किसी के निशाने पर आ जाती हैं, लेकिन इन सबके बीच निक्की तंबोली भी अली गोनी पर अपना दिल हार बैठी हैं। निक्की ने खुद एक एपिसोड में अली गोनी (Aly Goni) के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। वहीं, अब इस पूरे मामले पर निक्की तंबोली की मां प्रामिला तंबोली की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं कि इस पर निक्की की मां ने क्या कहा है।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि ‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड में गार्डन एरिया में निक्की ने अली गोनी के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। निक्की ने कहा था, ‘मैं तुम्हें पसंद करती हूं और मैं कभी तुम्हारे सामने दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाउंगी। क्योंकि अगर मैं ऐसा करती हूं, तो मैं तुमसे प्यार करने लगूंगी।’ निक्की की ये बात सुनकर अली गोनी भी हैरान रह गए थे। हालांकि, जैसे ही निक्की ने अपने प्यार का इजहार किया, तो लोगों ने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। कई लोगों का मानना था कि निक्की लव एंगल के जरिए अली और राहुल के करीब आने की कोशिश कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: मनीष पॉल ने 14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी के लिए लिखा प्यारा सा नोट, संयुक्ता ने कही ये बात)

अब आपको बताते हैं कि इस पूरे मामले पर निक्की की मम्मी ने क्या कहा है। दरअसल, निक्की तंबोली की मां प्रामिला तंबोली ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बेटी का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा है, ‘ऐसा नहीं है कि एक इंसान पूरी दुनिया में केवल एक ही इंसान को पसंद कर सकता है। जब निक्की ने अली को ये बात बताई थी। तब उसने इस बात को साफ कर दिया था कि वो अली गोनी से दोस्ती नहीं करना चाहती। क्योंकि अगर वो ऐसा करती है, तो वह उसके प्यार में पड़ जाएगी। इसी वजह से निक्की ने हमेशा अली गोनी से दूरी बनाकर रखी और इसमें गलत क्या है। उसने अली के लिए जो महसूस किया, वही चीज उसे बता दी और यह काफी सामान्य है।' (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने पार की सारी हदें, अभिनव की पैंट उतारने की कोशिश पर रुबीना बोलीं- 'हद में रहो')

इसके आगे प्रामिला तंबोली ने कहा है, ‘उसे बहुत कम लोग पसंद आते हैं। मैं हर समय उसके साथ नहीं रहती हूं, क्योंकि वह अपने काम में बहुत बिजी रहती है। उसे जब भी अपने दिल की बात शेयर करनी होती है, तो वो करती है। अली गोनी से बात करते हुए निक्की को ये बात पता थी कि नेशनल टीवी पर ये टेलीकास्ट होगा। इस बात की परवाह न करते हुए भी निक्की ने ये सब बातें अली गोनी के सामने कही हैं और उसे ये भी पता है कि मेरी मां भी ये शो देखती है। मुझे सच में ये पसंद आया है।’ (ये भी पढ़ें: शादी के बाद वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंचे करणवीर और निधि, देखें फोटोज)

निक्की तंबोली की मां प्रमिला ‘बिग बॉस’ के फैमिली वीक में अपनी बेटी से मिलने आई थीं। इस दौरान मां को देखकर निक्की काफी ज्यादा इमोशनल हो गई थीं, तो वहीं प्रामिला भी अपने बेटी को देखकर रोती हुई नजर आई थीं। मां-बेटी की इस जोड़ी को इतना भावुक देखकर पूरा घर काफी ज्यादा इमोशनल हो गया था। घर में आकर निक्की की मां ने उन्हें अकेले रहकर खेलने की सलाह दी थी। निक्की ने मां से कहा था, ‘शो में सब लोग धोखेबाज हैं और सब एक- दूसरे के साथ गेम खेल रहे हैं।’ इस पर उनकी मां ने उन्हें सलाह देते हुए जवाब दिया कि, ‘वह ठीक से गेम को खेलें। राखी गाली देती हैं तो देने दें, लेकिन खुद ना दें क्योंकि यह उन्हें नहीं सिखाया गया है।’

फिलहाल, निक्की तंबोली की मां घर के बाहर से बेटी का खुलकर सपोर्ट कर रही हैं, लेकिन ‘बिग बॉस’ में निक्की अपने व्यवहार की वजह से लोगों के निशाने पर आई हुई हैं। तो निक्की के मन में अली के लिए प्यार पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.