निक्की तंबोली ने कहा- 'जान कुमार सानू को कभी डेट नहीं करूंगी', बताई ये वजह

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रह चुकीं निक्की तंबोली ने हाल ही में सिंगर जान कुमार सानू के साथ रिलेशन को लेकर जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निक्की तंबोली ने कहा- 'जान कुमार सानू को कभी डेट नहीं करूंगी', बताई ये वजह

टीवी के मोस्ट पाॅपुलर रियलिटी शो 'बिग बाॅस' के 14वें सीजन में चर्चा में आईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) शो के अंदर अपनी दोस्ती से लोगों का खूब मनोरंजन किया। यही नहीं, शो के अंदर जान कुमार सानू, निक्की तंबोली को पसंद करते रहे और अच्छी दोस्त बताते रहे। यहां तक कि, उन्होंने ये तक भी कहा कि, उन्हें निक्की पसंद हैं। फैंस दोनों को दोस्त से कहीं बढ़कर मानते हैं। लेकिन हाल ही दिए एक इंटरव्यू में निक्की ने जान कुमार के साथ डेटिंग को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे फैंस की इस उम्मीद को तगड़ा झटका लगा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

निक्की तंबोली-जान कुमार सानू

पहले तो ये जान लीजिए कि, जान और निक्की बिग बॉस के दौरान क्लोज आए थे। शो में दर्शकों को दोनों का खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला था। अब दोनों ने शो में आई अपनी गलतफहमियों को दूर कर लिया है और अपना दोस्ती का रिश्ता कायम रखा है। 'बिग बॉस' के एक एपिसोड में गार्डन एरिया में निक्की ने अली गोनी के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। निक्की ने कहा था, 'मैं तुम्हें पसंद करती हूं और मैं कभी तुम्हारे सामने दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाउंगी। क्योंकि अगर मैं ऐसा करती हूं, तो मैं तुमसे प्यार करने लगूंगी।' निक्की की ये बात सुनकर अली गोनी भी हैरान रह गए थे। हालांकि, जैसे ही निक्की ने अपने प्यार का इजहार किया, तो लोगों ने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। कई लोगों का मानना था कि निक्की लव एंगल के जरिए अली और राहुल के करीब आने की कोशिश कर रही हैं। इन सबके बाद शो से निकलने के बाद निक्की और जान को कई बार एक साथ स्पाॅट किया गया, जिससे फैंस ये मानकर चल रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर हैं। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। (ये भी पढ़ें: रितेश देखमुख ने शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, अपने दादा जी के साथ पोज देते दिखे एक्टर के दोनों बेटे)

nikki tamboli and jaan kumar sanu

दरअसल, सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने कहा, 'जान कुमार सानू बहुत स्वीट हैं और उनके जैसे स्वीट इंसान से मैं आज तक नहीं मिली हूं। पर वह मेरे टाइप के नहीं हैं। मुझे स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी वाले लोग पसंद आते हैं। जो बोल्ड और बिंदास होकर अपनी बात बोल देते हैं और कई बार अन्य लोगों को असहज भी महसूस करवा देते हैं।' निक्की ने आगे कहा, 'बेशक जान बहुत स्वीट हैं, पर मेरे हिसाब से उनकी पर्सनैलिटी इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं है कि वह मेरे लिए, अपने लिए या फिर अपने दोस्तों के लिए स्टैंड लें। इसलिए जान और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त ही काफी हैं।'

इसके पहले, 27 मार्च 2021 को ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन में निक्की तंबोली से एक फैन ने पूछा था कि, आप जान कुमार सानू से प्यार करते हो, या सिर्फ उसके फ्रेंड हो, सच बताना प्लीज। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “जान कुमार सानू मेरा सबसे प्यारा और क्यूटेस्ट दोस्त है।” (ये भी पढ़ें: कोरोना के बीच रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग वेकेशन मनाने निकले मालदीव, फैंस बोले 'अनपढ़')

वहीं, एक फैन ने सवाल किया था कि क्या आपका बॉयफ्रेंड है? इस पर जवाब देते हुए निक्की ने शातिर अंदाज में जवाब देते हुए कहा था, ‘बॉयफ्रेंड का मतलब बताइए’। (ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर ने भाई रणबीर के बचपन की क्यूट तस्वीर की शेयर, मां नीतू के कंधे पर बैठे दिखे एक्टर)

फिलहाल, निक्की तंबोली के इस इंटरव्यू से इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस जान कुमार सानू के साथ सिर्फ दोस्ती ही रखना चाहती हैं। वैसे, दोनों के रिश्ते के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.