निक्की तंबोली के भाई की कोरोना की वजह से हालत है खराब, एक्ट्रेस ने हवन कर मांगी दुआ

'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने भाई के लिए हवन करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

निक्की तंबोली के भाई की कोरोना की वजह से हालत है खराब, एक्ट्रेस ने हवन कर मांगी दुआ

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रह चुकी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को घर में क्वांरटीन कर लिया था। हालांकि, निक्की तंबोली अब बिल्कुल ठीक हो गई हैं, लेकिन एक्ट्रेस के भाई कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गए और वह मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हैं। हाल ही में, निक्की तंबोली ने अपने घर में अपने भाई की सलामती के लिए एक हवन रखा, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं निक्की तंबोली का वो पोस्ट।

nikki

कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं निक्की तंबोली

पहले आप ये जान लीजिए कि, निक्की तंबोली ने 19 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा था कि, ‘आज सुबह ही पता चला है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे नियमों का पालन कर रही हूं। डॉक्टर ने जो सुझाया है वैसा मेडिकेशन कर रही हूं। मैं आप लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं, पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो भी अपना टेस्ट करा लें।' फिलहाल, अब निक्की स्वस्थ्य हो चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे ICU में भर्ती, वाइफ शुभी ने 2 मंथ बेबी संग फोटो शेयर कर की ये अपील)

nikki tamboli

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, निक्की तंबोली ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हवन करती हुई नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें निक्की के बैक साइड से ली गई हैं, जिस वजह से इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन फोटोज में देखा जा सकता है कि, निक्की तंबोली जमीन पर बैठी हुई हैं और उनके सामने हवन की सामग्री रखी हुई है। इस दौरान निक्की ने कोरोना वायरस की वजह से चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। हालांकि, इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि, निक्की तंबोली के भाई की हालत गंभीर है। 

(ये भी पढ़ें: मोहित मलिक और अदिति ने बेटे की पहली झलक की शेयर, फैंस को कहा शुक्रिया)

actress

nikki

इन तस्वीरों के साथ निक्की ने इमोशनल कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘भगवान आपकी प्रार्थनाओं का बेहतर तरीके से जवाब देगा, जितना आप सोचते हैं। निश्चित रूप से, किसी को हमेशा वही नहीं मिलेगा जो उसने मांगा है। हम सभी को दुख और निराशाएं हैं, लेकिन किसी को यह कभी नहीं भूलना चाहिए, अगर भगवान की चाह लेंगे तो, सब अच्छा ही होगा। लोगों से कुछ लेने की बजाय, हर किसी का खुद का समाधान बेहतर होता है। आपकी बहन है जो आपकी प्रतीक्षा कर रही है।’

(ये भी पढ़ें: रीमा जैन ने भाई ऋषि कपूर को किया याद, भावुक होकर इंटरव्यू में कही ये बात)

nikki caption

प्लाज्मा डोनेट करेंगी निक्की तंबोली

इससे पहले, निक्की तंबोली की कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने फैंस से लाइव चैट की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अब बिल्कुल ठीक हो गई हैं और अब वह लोगों को बचाने के लिए प्लाज्मा डोनेट करेंगी। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मेरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब मैं एक सरकारी अस्पताल में कोविड मरीजों की मदद करने के लिए प्लाज्मा डोनेट करूंगी। ताकि उन लोगों की मदद हो सके, जिन्हें इसकी अभी बहुत जरूरत है।’ इसके अलावा निक्की ने उन लोगों से भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की थी, जो कोरोना से ठीक हो चुके हैं।’

nikki

फिलहाल, हम भी दुआ करते हैं कि निक्की तंबोली के भाई जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौट आएं।      

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.