निरहुआ के भाई विजय लाल यादव का हुआ कार एक्सीडेंट, एक्टर ने दुखद खबर शेयर कर मांगी दुआ

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई का रोड एक्सीडेंट हो गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निरहुआ के भाई विजय लाल यादव का हुआ कार एक्सीडेंट, एक्टर ने दुखद खबर शेयर कर मांगी दुआ

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार व यूपी के आजमगढ़ के नवनिर्वाचित भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav) उर्फ 'निरहुआ' के भाई विजय लाल यादव का रोड एक्सीडेंट हो गया है। उनकी हालत गंभीर है। सिंगर व एक्टर निरहुआ ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

nirahua

दिनेश लाल यादव ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने भाई के एक्सीडेंट की खबर फैंस के साथ शेयर की है। निरहुआ ने लिखा है, 'दुःखद घटना, विरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी। हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे हैं। हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे। बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें।' दिनेश लाल यादव के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस उनके भाई के ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

nirhua

(ये भी पढ़ें- अमृता राव-आरजे अनमोल ने दिखाई अपने शाही लिविंग रूम की झलक, है बेहद खूबसूरत)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ जा रहे विजय लाल यादव की फॉर्च्यूनर कार की स्पीड काफी तेज थी, ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर होने के बाद बाराबंकी के पास गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि, हाई स्पीड के कारण कार डिवाइडर से टकरा गई और कई फीट तक ऊपर उछलने के बाद नीचे आकर गिरी, इसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। कार में सवार सभी को चोटे आई हैं।

car

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही दिनेश लाल यादव ने उत्तर-प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बहुमत से जीत हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ​मुलाकात करके उनसे आशीर्वाद भी लिए थे।

nirahua

(ये भी पढ़ें- हिना खान ने फैंस के साथ शेयर किया अपना स्किनकेयर रूटीन, जानें ब्यूटी टिप्स)

फिलहाल, हम निरहुआ के भाई के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.