किससे मिलता है काजल अग्रवाल के बेटे नील का चेहरा? बहन निशा ने दिया जवाब

हाल ही में, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया है कि, काजल के बेटे नील का चेहरा किससे मिलता है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

किससे मिलता है काजल अग्रवाल के बेटे नील का चेहरा? बहन निशा ने दिया जवाब

टॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं और हाल ही में उन्होंने अपने पहले बच्चे नील किचलू को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं।

Kajal Aggarwal

जहां नए-नवेले माता-पिता अपने बच्चे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया पर ज्यादा समय नहीं दे पा रहे हैं। वहीं, काजल की बहन निशा अग्रवाल ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक सवाल-जवाब सेशन किया और नए बच्चे के बारे में कुछ बातें बताईं। बच्चे से मिलने के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "हां, मैं उससे मिली और जब मैं घर वापस आई, तो मुझे उसकी याद आने लगी। काजल और नील अच्छे हैं।" निशा ने यह भी खुलासा किया कि, बच्चे को पकड़ने पर उन्होंने खुद को "आभारी, धन्य और खुशी महसूस किया।"

kajal

(इसे भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बॉलीवुड में डेब्यू के लिए हैं तैयार! रिपोर्ट में किया जा रहा दावा)

निशा के बेटे ईशान वलेचा अभी अपने मौसेरे भाई नील किचलू से नहीं मिल पाए हैं। इस बारे में निशा ने कहा कि, "वह उसे देखने के लिए बहुत उत्साहित है, लेकिन खांसी होने के कारण उसे दूर रखा गया है। परिवार बच्चे के साथ कोई लापरवाही नहीं चाहता।” जब उनसे पूछा गया कि नील, काजल या गौतम किसकी तरह दिखता है, तो उन्होंने जवाब दिया, “कहना बहुत मुश्किल है, वह काजल की तरह दिखता है, फिर दूसरी बार गौतम जैसा! मैं वास्तव में नहीं बता सकती। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि, वह प्यारा है।"

kajal

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू डेटिंग शुरू करने से बहुत पहले दोस्त थे। साल 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सगाई की और उसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधे थे। 19 अप्रैल 2022 को वह एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने थे। काजल ने मां बनने के एक दिन बाद 20 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर भी साझा की थी। इस फोटो में वो गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। 

kajal

(इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार संग एंजॉय किया डिनर डेट, ब्राउन मिडी में गॉर्जियस लग रहीं एक्ट्रेस)

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''अपने बच्चे नील का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं। हमारा जन्म उत्साहजनक, भारी, लंबा था, फिर भी सबसे संतोषजनक अनुभव था। उस एक पल ने मुझे प्यार की सबसे गहरी क्षमता को समझाया, मुझे जबरदस्त कृतज्ञता का अनुभव कराया और मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल की जिम्मेदारी का एहसास कराया- हमेशा के लिए और एक ही समय में।'' आगे उन्होंने लिखा था, ''बेशक यह आसान नहीं था- 3 रातों की नींद हराम, जो सुबह-सुबह खून बहना, डकार लेना सीखना और खिंची हुई त्वचा, जमे हुए पैड, स्तन पंप, अनिश्चितता, लगातार चिंता, अगर आप सब कुछ ठीक कर रहे हैं, तो भी चिंता है। वास्तव में, डिलीवरी ग्लैमरस नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से सुंदर हो सकती है।''

Kajal Aggarwal

(इसे भी पढ़ें: पति रणबीर कपूर की एक्स GF दीपिका पादुकोण को कॉपी करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं आलिया भट्ट)

फिलहाल, हमें काजल के बेटे की प्यारी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.