निशा रावल ने करण मेहरा पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, कहा- 'मैंने खुद मैसेज देखे'

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर एक इंटरव्यू में गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

निशा रावल ने करण मेहरा पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, कहा- 'मैंने खुद मैसेज देखे'

टीवी कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। करण ने जहां निशा पर बाईपोलर बीमारी का आरोप लगाया है, तो वहीं निशा ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि, उन्होंने अपनी मैरिटल लाइफ में क्या चीजें झेली हैं।

karan mehra and nisha rawal

दरअसल, ‘बॉलीवुड टाइम्स’ से बात करते हुए निशा रावल ने अपनी साइड की स्टोरी शेयर की है। निशा ने कहा, “मेरे द्वारा उनके खिलाफ फाइल किया हुआ केस घरेलू हिंसा का था। मैंने इसके बारे में काफी सालों से बात नहीं की थी ,क्योंकि मैं समझती हूं कि बतौर एक्टर उनका करियर और उनकी इमेज काफी इम्पोर्टेंट है। विचारशील और करुणामय होने के बावजूद भी मुझे कुछ ऐसा फेस करना पड़ा। ये पक्का शायद करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में है, मैं मैरिज पर काम करने की कोशिश कर रही हूं और वो अपने बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठा रहे और वो लगातार मेरे साथ सालों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं, जिसके बारे में मैंने कभी नहीं बोला है। मेरे पास अपने दावे को पेश करने के लिए सबूत हैं।”

(ये भी पढ़ें: करण मेहरा और निशा रावल की लव स्टोरी: पहला नजर का था प्यार और अब तलाक की अर्जी तक पहुंची कहानी)

karan mehra family

जब उनसे पूछा गया कि वो इतने सालों से चुप क्यूं रहीं, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “क्योंकि मैं उनसे प्यार करती हूं। मैं अभी भी करती हूं। मेरे लिए FIR दर्ज करवाना इतना आसान नहीं था। हर समय जब वो माफ़ी मांगते थे और इसे रिपीट न करने का वादा करते थे, मैं उन्हें माफ़ कर देती थी। लेकिन मैंने आखिरकार उन महिलाओं की तरह न बनने का फैसला किया, जो अपनी इमेज के बारे में चिंता नहीं करती हैं। मुझे सच बोलना था और अपने लिए व बाकी लोगों के लिए खड़ा होना था, जो मेरी तरह इस तरह के नर्क से गुजर रही हैं।”

karan mehra family

निशा कहती हैं कि, “मुझे उनके किसी दूसरी लड़की के साथ इंवोल्व होने के बारे में कुछ महीनों पहले पता चला। मैंने उनके एक लड़की के साथ टेक्स्ट मैसेज देखे, मैंने खुद देखा। इसके बाद भी मैं बैठी और उनको इस बारे में बात करने के लिए कहा। मैंने उस महिला की तरह बिहेव नहीं किया, जो एक लड़के को टुकड़ों में काट डालेगी। मैंने उनसे पूछा कि अगर वो जारी नहीं रखना चाहते तो, कोई प्रॉब्लम नहीं है। मैं उनके पेरेंट्स के पास नोएडा चली गई। मेरी खुद की मां को इस बारे में कुछ हफ्ते पहले पता चला। मैंने इसे अपनी फैमिली और फ्रेंड्स से छुपा कर रखा था, क्योंकि मैं अपनी शादी बचाना चाहती थी। मेरी मां को हमारी शादी में परेशानी के बारे में पता चलने के बाद मैंने उनसे कहा कि, मैं इस पर अभी भी वर्क करना चाहती हूं अगर वो ऐसा करना चाहते हैं।”

(ये भी पढ़ें: करण मेहरा ने गिरफ़्तारी के पीछे की बताई वजह, वाइफ निशा रावल पर लगाए थूकने के आरोप)

karan mehra family

निशा ने आगे कहा, “काफी समय के बाद एक महीने पहले मैंने उनसे कहा कि अगर वो इसी तरह का बर्ताव करते रहेंगे, तो हमें अलग हो जाना चाहिए और वो इस बात को मान गए। मैंने उनसे कहा कि, चलो इसे सेटल करते हैं और X अमाउंट पर फैसला करते हैं। मैंने अपना रिज्यूमे बनाया और इसे सर्कुलेट कर दिया और एक महीने से जॉब ढूंढना शुरू कर दिया। मैं अपने चाइल्ड को सपोर्ट करने के लिए कोई भी काम करूंगी।”

karan mehra family

बतौर एलिमनी रुपए मांगने के बारे में निशा ने कहा, “ये मेरे और मेरे बच्चे के बारे में है। मुझे उनके अफेयर के बारे में पता चला और लगातार दुर्व्यवहार के बावजूद मैंने इसे इग्नोर किया, क्योंकि मैं शादी को सही करना चाहती थी और मैं उनके नैतिक की इमेज के बारे में चिंतित थी। मैंने उनसे और उनके पेरेंट्स से प्यार किया था। सालों से करण फैमिली के फाईनेंशियल हेड बन गए थे और हर चीज का उन्होंने कंट्रोल ले लिया था, कविश से लेकर मेरी इनकम तक जो एड से आती हैं। मुझे अपने लोन अकाउंट नंबर्स, अपने प्रॉपर्टी पेपर्स के बारे में भी कुछ नहीं पता है, क्योंकि आप अपने पार्टनर पर विश्वास करते हो।”

(ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने अपने माता-पिता संग शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, पेरेंट्स का जताया आभार)

karan mehra and nisha rawal

निशा ने आगे कहा, “मैंने इस रिलेशनशिप में पूरे भरोसे के साथ निवेश किया। मैंने आख़िरकार उनसे कहा कि आपका अफेयर चल रहा है, आप मेरे साथ खुश नहीं हो, आप मेरे साथ नहीं रहना चाहते हो, लेकिन अभी हमारा एक बच्चा है। अगर मैं मां नहीं होती, तो मैं चली जाती। लेकिन ऐसा केस नहीं है। मैं तब भी चली जाती, अगर उन्होंने मेरे लिए मेरी कमाई से कुछ बचाया होता। उन्होंने मेरी शादी के गहने भी बेच दिए। मुझे नहीं पता कि बतौर वाइफ कहां मैं कम पड़ गई। मैंने उन्हें फाईनेंशियली भी सपोर्ट किया, अपना सब कुछ दिया। हर चीज के बावजूद, वो दुर्व्यवहार और मेरी मां के बारे में गलत बोल रहे हैं।”

karan mehra and nisha rawal

फिलहाल, अब करण के बाद निशा का भी बयान सामने आ गया है, अब देखना ये है कि दोनों का मामला क्या आगे मोड़ लेता है। तो आपकी निशा के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.