निशा रावल ने पति करण मेहरा के परिवार के खिलाफ दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस, जानें पूरा मामला

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति व एक्टर करण मेहरा और उनके परिवारवालों के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

निशा रावल ने पति करण मेहरा के परिवार के खिलाफ दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस, जानें पूरा मामला

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी लविंग वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) की मैरिड लाइफ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। जहां एक तरफ करण और निशा टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल हैं, तो दूसरी तरफ दोनों के बीच के विवाद ने फैंस को हैरान कर दिया है। निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे संगीन आरोप लगाए थे, तो करण ने भी दावा किया था कि, निशा बाइपोलर डिसऑर्डर की शिकार हैं। वहीं, अब इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आ गया है। निशा ने करण मेहरा के साथ-साथ उनके पूरे परिवार के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने ससुरालवालों पर मारपीट का आरोप लगाया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

nisha rawal

पहले आप ये जान लीजिए कि, निशा रावल ने 31 मई 2021 को करण रावल के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया था। निशा का कहना था कि, करण मेहरा ने उनका सिर दीवार से पटक दिया, जिसकी वजह से उन्हें गहरी इंजरी हुई है। हालांकि, 1 जून को करण मेहरा को बेल पर रिहा कर दिया गया। करण मेहरा ने जेल से छूटते ही निशा रावल के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था और उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज कह दिया था। वहीं, अब दोनों एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: करण मेहरा और निशा रावल की लव स्टोरी: पहली नजर का था प्यार और अब तलाक की अर्जी तक पहुंची कहानी)

nisha rawal husband

दरअसल, अब निशा रावल ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में अपने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, इस बार निशा ने करण के साथ-साथ उनके पूरे परिवार के सदस्यों अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर भी मारपीट और जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। इसके अलावा, एक रिपोर्ट के मुताबिक, निशा ने अपने पति करण पर आरोप लगाया है कि, एक्टर ने उनके बैंक अकाउंट से 1 करोड़ रुपये निकाले हैं।

(ये भी पढ़ें: मोहित मलिक के बेटे एकबीर दो महीने के हुए पूरे, पत्नी अदिति ने फोटो शेयर कर लिखा खास नोट)

nisha rawal and karan mehra controversy

करण मेहरा और निशा रावल टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन दोनों का रिश्ता यूं दुनिया के सामने आएगा, इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। निशा रावल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण मेहरा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। ‘बॉम्बे टाइम्स’ संग बातचीत में भी निशा ने कहा था कि, ‘इस बात में कोई शक नहीं है कि, करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। मैं शादी पर काम करने की कोशिश कर रही हूं, वह बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे हैं और मेरे साथ लंबे समय से लगातार दुर्व्यवहार कर रहे हैं, जिसके बारे में मैंने कभी बात नहीं की।’

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने रेस्टोरेंट 'सोना' की झलक, गोलगप्पे के मजे लेते दिखीं एक्ट्रेस)

nisha rawal and karan mehra video

दूसरी तरफ करण मेहरा ने ‘ANI’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी निशा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया था। करण मेहरा ने कहा था कि, ‘निशा झूठ बोल रही हैं। मैंने किसी भी तरीके से कभी भी निशा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है। हम साथ में खुश नहीं थे, इसलिए आपसी सहमति के साथ अलग होने जा रहे थे। मैंने सोचा कि हमारे बच्चे के लिए भी यही ठीक होगा, क्योंकि शांति से बढ़कर कुछ नहीं है। लेकिन निशा ने एलिमनी में जो मांगा वो काफी हैवी अमाउंट था, जिस पर मैं सहमत नहीं हुआ। इसी वजह से मेरे और निशा में लगातार बहसबाजी और लड़ाईयां होती रहती थीं।’ इतना ही नहीं, करण ने 'ई-टाइम्स' संग बातचीत में अपनी वाइफ निशा पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया था।

nisha rawal and karan mehra photos

फिलहाल, करण मेहरा और निशा रावल के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। तो कपल के इस विवाद पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.