नीता अंबानी-मुकेश अंबानी ने पोते पृथ्वी संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, भव्य लाइटिंग से सजा 'एंटीलिया'

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने पोते पृथ्वी आकाश अंबानी के साथ 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नीता अंबानी-मुकेश अंबानी ने पोते पृथ्वी संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, भव्य लाइटिंग से सजा 'एंटीलिया'

आज यानी 15 अगस्त 2022 को पूरा देश 76वां 'स्वतंत्रता दिवस' मना रहा है। इस मौके को 'अमृत महोत्सव' के रूप में सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई इसमें बढ़-चढ़कर भाग ले रहा है। इसी क्रम में देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने भी इसे बेहद उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया है। इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

mukesh amabani

पहले तो ये जान लीजिए कि, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' को दुल्हन की तरह सजाया गया। इसे तिरंगे के कलर वाली लाइट से डेकोरेट किया गया। इसकी झलकियां भी सामने आई हैं, जिसमें उनके भव्य महल की सुंदरता लोगों का मन मोह रही है। यहां देखें इसके वीडियोज।

यही नहीं, मुकेश अंबानी ने साल 2019 में यूरोप के स्टोक पार्क को 592 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसकी भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें अंबानी की ये संपत्ति तिरंगे के रंग में सजी हुई दिखाई दे रही है। इससे साफ है कि, उनका देश प्रेम कितना अटूट है।

(ये भी पढ़ें- मिलिए शहीद भगत सिंह की 'पत्नी' दुर्गावती देवी सेः ऐसे की थी शहीद-ए-आजम की मदद)

अब आइए आपको दिखाते हैं, अंबानी के स्वतंत्रता दिवस उत्सव की झलकियां। दरअसल, सोशल मीडिया पर हमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की अपने पाते पृथ्वी अंबानी के साथ की एक तस्वीर व एक वीडियो मिला, इसमें तीनों को बेहद खुश देखा जा सकता है। नीता खुशी के साथ तिरंगा लहरा रही हैं। इस दौरान जहां मुकेश अंबानी कुर्ता-पायजामा और जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, उनके लाडले पोते पृथ्वी भी कुर्ता-पायजामा और जैकेट में क्यूट लग रहे हैं। वह अपने दादू के गोद में शान के साथ एंजॉय कर रहे हैं। नीता अंबानी ट्रेडिशनल आउटफिट में तिरंगे के साथ अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं। यहां देखें झलकियां।

ambani

(ये भी पढ़ें- इन पत्नियों ने बढ़ाया है देश का सम्मान, अपने पति के शहीद होने के बाद जॉइन की 'भारतीय सेना')

बता दें कि, मुकेश और नीता तीन बच्चों आकाश-ईशा और अनंत अंबानी के माता-पिता हैं। अकाश अंबानी ने साल 2019 में बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से शादी की थी और शादी के एक साल बाद साल 2020 में दोनों बेटे पृथ्वी अंबानी के पैरेंट्स बने थे। करीब एक साल लाइमलाइट से दूर रहने के बाद अब अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों की ही तरह पृथ्वी भी अपने क्यूटनेस के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। 

akash

मुकेश अंबानी अपने पोते से बेहद प्यार करते हैं, इसकी एक झलक तब देखने को मिली थी, जब अंबानी फैमिली ने अपनी होने वाली दूसरी बहू राधिका मर्चेंट के लिए 'अरंगेत्रम' कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस फंक्शन में पहुंचे मुकेश अंबानी ने अपने पाते को गोद में लिया हुआ था। 

mukesh amabani

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की फैमिली ने अपने घर 'मन्नत' की छत पर फहराया तिरंगा, व्हाइट ड्रेस में की ट्विनिंग)

फिलहाल, आपको अंबानी फैमिली की सामने आई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.