सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात

अंबानी परिवार द्वारा आयोजित वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ ईशा अंबानी (Isha Ambani), आकाश अंबानी और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने शिरकत की। इस दौरान अंबानी परिवार ने एक समान रंग के परिधानों का चुनाव किया।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात

आमतौर पर हम सब अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को हर जगह फॉलो करते हैं। चाहे उनकी पर्सनल लाइफ या फिर उनकी प्रोफेशनल, हम कोशिश करते हैं कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा फॉलो करें। ऐसे में जब बात फैशन की आती है तो सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री को इसमें गिनना बिल्कुल गलत बात है। ऐसा इसलिए क्योंकि फैशन के मामले में अंबानी परिवार की महिलाएं भी किसी से कम नहीं हैं। नीता अंबानी (Nita Ambani) को अपनी बेटी ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani) और बहू श्लोका मेहता अंबानी (Shloka Mehta) के साथ कई बार मेजर फैशन गोल्स देते हुए स्पॉट किया जा चुका है। फैशन के मामले में नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता बॉलीवुड की किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि हाल-फिलहाल में हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

एक बार फिर अंबानी परिवार की महिलाएं अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार मौका था रिलायंस के एनुअल फैमिली डे फंक्शन का, जिसका आयोजन हर बार साल के अंत में किया जाता है। हर साल की तरह इस बार भी एनुअल रिलायंस फैमिली डे का आयोजन जामनगर यानि गुजरात में हुआ था। ऐसे में रिलायंस ग्रुप का हर कर्मचारी इस फंक्शन के लिए यहां मौजूद था। इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार के मुखिया मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बच्चों ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ यहां उपस्थित हुए। वहीं, इस कार्यक्रम में सबसे ज्यादा सुर्खियां अंबानी परिवार की महिलाओं ने बटोरी। (ये भी पढ़ें: कुशल पंजाबी की मौत के बाद पत्नी ऑड्रे डोल्हेन ने किया बड़ा खुलासा, बताया अपने बि‍गड़े रिश्ते का सच)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सबसे खास बात ये रही कि नीता अंबानी-ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के ड्रेस एक-दूसरे से काफी मिलते-जुलते थे। तीनों के बीच कुछ न कुछ कॉम्बिनेशन ऐसे थे, जिससे तीनों एक-दूसरे से कनेक्ट कर पा रहे थे। नीता अंबानी ने जहां लाइट पिंक कलर का कुर्ता लहंगा पहना हुआ था वहीं ईशा अंबानी ने लाइट ब्लू कलर का सूट पहना था। मालूम हो, नीता और ईशा के ड्रेस पर जटिल कढ़ाई का काम किया हुआ है। वहीं, श्लोका मेहता की बात करें तो इस खास मौके पर उन्होंने भी रेड और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाला सूट पहना था। अपने खास फैशन सेंस के साथ एक बार फिर अंबानी लेडीज ने ये साबित कर दिया कि वो सिंपल और सोबर तरीके से भी अपने फैशन को चार चांद लगा सकती हैं। (ये भी पढ़ें: आयत पर कुछ यूं प्यार लुटाते नजर आए नन्हें आहिल, मम्मी अर्पिता खान ने शेयर की भाई-बहन की क्यूट फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब अंबानी परिवार की लेडीज अपने सिंपल-सोबर फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रही हों। जब किसी फंक्शन में अंबानी लेडीज शिरकत करती हैं तो वहां सबसे पहले सबकी नजर उनके बेहतरीन ड्रेसस पे ही होती हैं। वैसे नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता का सबसे पसंदीदा लुक ट्रेडिशनल लुक ही है। अक्सर ही इन तीनों को ट्रेडिशनल लुक में स्पॉट किया जाता है। साथ ही, तीनों ट्रेडिशनल लुक को काफी अच्छे से कैरी भी करती हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान-युग की परवरिश पर करीना कपूर और काजोल के कुछ ऐसे हैं विचार, फैंस बोले- मां हों तो ऐसी)

आपको अंबानी लेडीज कौन से लुक में सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं, हमें इस बारे बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.