नीति टेलर पति परीक्षित संग लेना चाहती थीं सात फेरे, लेकिन सपना रह गया अधूरा, बताई वजह

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर अपने हसबैंड संग हमेशा से सात फेरे लेना चाहती थीं और इसके पीछे की वजह उन्होंने शेयर किये गए एक वीडियो में बताई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नीति टेलर पति परीक्षित संग लेना चाहती थीं सात फेरे, लेकिन सपना रह गया अधूरा, बताई वजह

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने मैरिटल स्टेटस को अक्टूबर 2020 में अनाउंस करके सभी फैंस को सरप्राइज कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि, उन्होंने लॉकडाउन में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) संग शादी कर ली है। नीति ने हमेशा धूमधाम से शादी करने का सपना देखा था, जिसके पूरा न हो पाने का दुःख हम फील कर सकते हैं। हाल ही में नीति ने अपनी आनंद कारज शादी के बारे में एक वीडियो के जरिए दिलचस्प स्टोरी बताई है।

niti taylor and parikshit bawa

नीति टेलर और परीक्षित बावा की लव स्टोरी 

पहले हम दोनों की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। नीति और परीक्षित एक-दूसरे को स्कूल के समय से जानते हैं। दोनों का स्कूल आस-पास था। नीति गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं, और परीक्षित ब्वॉयज़ स्कूल में। दोनों की पहली मुलाकात आठवीं क्लास में हुई थी। परीक्षित पहली नजर में ही नीति पर अपना दिल हार गए थे। हालांकि, उस दौरान दोनों के बीच बात नहीं बनी थी। साल 2013 में दोनों की फिर से मुलाकात हुई और फिर दोस्ती हो गई। यही दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 13 अगस्त 2020 को दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में गुरुग्राम के एक गुरुद्वारे में शादी रचा ली थी। शादी के बाद से ही दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ काफी एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें : दिवंगत पिता संग 'आने वाला पल, जाने वाला है' गाना गाती दिखीं हिना खान, वीडियो शेयर कर हुईं भावुक)

niti taylor and parikshit bawa wedding

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 20 मई 2021 को नीति ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने उस इमोशन के बारे में बताया है, जब उनसे धूमधाम से शादी करने का अपना प्लान ड्रॉप करने और एक इंटिमेट लॉकडाउन वेडिंग करने के लिए कहा गया था। वीडियो में नीति ने बताया है कि, उन्होंने अपने पति परीक्षित को उस समय बोल दिया था कि वो उनके साथ 10 साल बाद सात फेरे लेंगी। क्योंकि सात फेरे लेना हर लड़की का सपना होता है। हालांकि, बाद में नीति ने पंजाबी रस्मों के अनुसार सिंपल शादी करने का फैसला लिया था, जिसमें बेहद कम लोग शामिल हुए थे। यहां देखें वो वीडियो।

इस सेम वीडियो में नीति ने ये भी बताया कि, उन्हें अपनी आनंद कारज सेरेमनी के दौरान कुछ भी समझ नहीं आया क्योंकि उन्हें पंजाबी नहीं आती थी। नीति ने ये भी बताया कि जब उन्हें हसबैंड और वाइफ कहा जा रहा था, तो उन्हें नहीं समझ आया था कि क्या हुआ और परीक्षित ने उन्हें बताया था कि उन दोनों की शादी हो गई है। नीति ने अपना रिएक्शन शेयर करते हुए कहा, “मैं ऐसी थी कि क्या हमारी शादी हो गयी? ये हो भी गया? और उन्होंने कहा 'हां', फिर मैंने कहा 'क्या'?”

(ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने बेटे आर्यन को घर में शर्टलेस होने के लिए किया है मना, खुद एक्टर ने बताई थी इसकी वजह)

niti taylor and parikshit bawa

इससे पहले, 19 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नीति ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हम उन्हें अलग-अलग लहंगा लहराते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में घर पर किये गए ट्रायल में आउटफिट को फाइनलाइज करने के अपने स्ट्रगल को भी बताया था।

एक्ट्रेस ने लिखा था, “कोरोना की वजह से मेरी छोटी और अतरंग शादी को हुए 9 महीने गुजर चुके हैं। उस समय, मैंने अपने दिल में इसे अच्छे से सेलिब्रेट करने का फैसला ये सोचते हुए नहीं किया था कि मेरे जिंदगी भर के सपनों वाले मोमेंट को संजोने के लिए एक बड़ा और इससे सेफ दिन आएगा।”

(ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का घर है बेहद शानदार, देखें स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक की फोटोज)

नीति ने आगे लिखा था, “अफ़सोस की बात है कि अब ऐसा करने का अवसर मौजूदा समय की स्थिति को देखते हुए नजर नहीं आ रहा है। मैं इस अवसर पर सभी को बताना चाहूंगी कि मोमेंट को अपने दिल के अन्दर पूरी तरह जियें। सेफ तरीके से जो हम कर सकते हैं वो दूसरों और खुद को बिना रिस्क में डालकर करें। मैं इस वीडियो के जरिए अपने मोमेंट को फिर से जी रही हूं और @payalkeyaloficial  व @milindshreya को इन ब्यूटीफुल लहंगो को मेरी पिछले साल हुई छोटी शादी के लिए विश्वास के साथ ट्राई और फाइनलाइज करने के लिए भेजने के लिए धन्यवाद करना चाहूंगी। उस दौरान भी स्थिति खराब थी, लेकिन आपके जेश्चर की वजह से मैं अपने मोमेंट जी पाई।”

फ़िलहाल, नीति मौका मिलने पर पुराने मोमेंट्स को शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.