शादी के दो महीने पूरे होने पर नीति टेलर ने बनवाया पति के नाम का टैटू, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपनी शादी के दो महीने पूरे होने पर पति परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के नाम का टैटू गुदवाया है। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के दो महीने पूरे होने पर नीति टेलर ने बनवाया पति के नाम का टैटू, देखें तस्वीरें

टीवी के फेमस शो 'इश्कबाज' से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) ने 13 अगस्त 2020 को अपने मंगेतर व आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) के साथ गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर को कई दिनों तक छुपाए रखा था। अभी कुछ ही दिनों पहले 6 अक्टूबर 2020 को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की खबर लोगों को दी। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ने इस कपल को खूब बधाई संदेश भेजे। वहीं नीति टेलर अब अपने ससुराल की झलक शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति के नाम का टैटू बनवाया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

आपको आपकी फेवरेट एक्ट्रेस नीति टेलर की टैटू की तस्वीरें दिखाएं, उससे पहले ये बता दें कि लगभग दो साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद नीति अपने परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में 13 अगस्त 2020 को एक गुरुद्वारे में परीक्षित संग शादी के बंधन में बंधी थी। (ये भी पढ़ें: जब पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर की हो गई थी लड़ाई, माता-पिता के सेप्रेशन पर भिड़ गईं थी एक्ट्रेस)

एक्ट्रेस ने 6 अक्टूबर को शादी का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मेरी मिस से मिसेज की जर्नी कंप्लीट हो गई है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ये एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। कोविड शादी।' अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेल्लो हस्बेंड।' नीति ने आगे लिखा, 'मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम 2021 में बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।' 

नीति टेलर और परीक्षित बावा की शादी को अब दो महीने पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर नीति ने अपनी उंगली पर पति के नाम का टैटू गुदवाया है। आइए आपको दिखाते हैं टैटू की तस्वीर।

Niti Taylor

दरअसल, 13 अक्टूबर 2020 को नीति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में नीति अपने उंगली पर पति के नाम का टैटू बनवाते नजर आ रही हैं। नीति ने बीच उंगली में पति परीक्षित बावा के नाम को गुदवाया है। इसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को दिखाई है। टैटू गुदवाते हुए नीति टेलर के चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: शम्मी कपूर ने लिपस्टिक से भरी थी पत्नी गीता की मांग, सुबह 4 बजे रचाई थी शादी, जानें इनकी प्रेम कहानी)

यहां देखें टैटू की तस्वीरें

दो महीने पूरे होने पर पति के लिए लाया केक

शादी के दो महीने पूरे होने के खास मौके पर नीति ने ना सिर्फ पति के नाम का टैटू गुदवाया है, बल्कि उनके लिए एक स्पेशल केक भी मंगवाया है, और इसकी एक तस्वीर भी एक्ट्रेस ने शेयर की है।।

टैटू की फोटोज शेयर करते हुए नीति ने ये भी जानकारी दी है कि ये उनका सपना था कि वो परीक्षित के नाम का टैटू बनवाए। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कृपया स्वाइप करें- सबसे लंबे समय तक, यह मेरा सपना था, कि जिस दिन मेरी शादी हुई, मैं अपनी रिंग फिंगर पर अपने पति के नाम का टैटू बनवाना चाहती हूं। मैंने अपनी इच्छा पूरी कर ली है। हमारी उंगलियां छोटी थीं, और नाम बहुत लंबा, लेकिन मैने मैनेज कर लिया। यह मेरी दूसरे महीने की एनिवर्सरी है, इस मौके पर प्यारे पति के लिए मेरी तरफ से यह उपहार है। और हां ये प्यारा सा केक भी। बहुत सारा उत्सव बधाई। # Happyanniversary # partitayles' इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने कहा- 'तैमूर खुद को भगवान श्रीराम समझता है, उसे रामायण देखना पसंद है')

शादी के बारे में क्या कहती हैं नीति टेलर?

शादी के बारे में जानकारी देते हुए, नीति ने कहा था, 'हम अक्टूबर के अंत में शादी करने के लिए सोच रहे थे। हालांकि, कोराना महामारी के कारण को देखते हुए हमने ये समझा कि हालात में बहुत सुधार नहीं हुआ है, तो हमने शादी को पहले ही करने का फैसला किया। अपनी सगाई की तारीख पर विवाह के सात फेरे लिए। यह उतना शानदार नहीं था, क्योंकि हमारी दोनों बहनें शादी में हमारे साथ नहीं थीं। लेकिन स्थिति में सुधार होने पर हम सभी के साथ जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं। ये बताते हुए कि उन्होंने अभी तक एक हनीमून की योजना नहीं बनाई है, नीति टेलर ने कहा था, 'ऐसा तब होगा जब चीजें फिर से सामान्य हो जाएंगी और हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाएंगे।'

नीति टेलर अपनी शादी में बेहद प्यारी दिखी थीं। नीति ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जहां नीति हैवी लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं परीक्षित व्हाइट शूट और पिंक कलर की पगड़ी में देखे जा सकते हैं। जो भी हो इस तस्वीर में दोनों ही परफेक्ट कपल नजर आ रहे हैं। 

फिलहाल, ये कपल अपनी नई-नई शादी के हर पलों को बेहतर तरीके से एंजॉय कर रहा है, तो आपको नीति टेलर के टैटू की फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: नीति टेलर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.