नुसरत जहांं की वेडिंग एनिवर्सरी पर देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें, बहुत खूबसूरत दिख रही एक्ट्रेस

सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज यानी 19 जून को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं। आइए हम आपको इस मौके पर नुसरत जहां की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नुसरत जहांं की वेडिंग एनिवर्सरी पर देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें, बहुत खूबसूरत दिख रही एक्ट्रेस

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेस मैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी। आज नुसरत अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करके उनके लिए खास मैसेज लिखा है। तो आइए हम आपको दिखाते हैं नुसरत जहां की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें।

इस स्पेशल मौके पर नुसरत ने पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''तुम मेरे आज हो और कल भी। मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज का एंड नहीं होता। हैप्पी एनिवर्सरी लव।''

वहीं निखिल ने नुसरत के साथ 2 फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में नुसरत ने निखिल को गले लगाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए निखिल ने लिखा, 'तुम्हारे साथ जिंदगी भर सेलिब्रेट करना चाहता हूं...लव यू'।

दूसरी फोटो शेयर करते हुए निखिल ने लिखा, तुम्हारी स्माइल मेरी दुनिया है।

नुसरत की वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट रही जिसमें चंद मेहमान ही शामिल हुए थे। इनकी शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। नुसरत और निखिल ने शादी के मौके पर मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। लाल जोड़े में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

यहां देखें शादी की तस्वीरें

मंगलसूत्र-सिंदूर पर जब जारी हुआ फतवा तो नुसरत ने दिया था ये करारा जवाब...

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बशीरघाट सीट से मैदान में उतरी थीं। शादी के बाद नुसरत जहां साड़ी मंगलसूत्र पहनकर और सिंदूर लगाकर सांसद पद का शपथ लेने पहुंची थीं। जिसके बाद खूब बवाल ​हुआ था। नुसरत पर मुस्लिम धर्म के धर्मगुरूओं ने फतवा भी जारी कर दिया था। जिसके बाद नुसरत जहां ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जवाब देते हुए ट्वीट किया था- ''मैं पूरे भारत का प्रतिनिधित्व करती हूं, जो जाति, धर्म और पंथ की सीमाओं से परे है। जहां तक मेरी बात है तो मैं सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करती हूं। मैं अब भी मुस्लिम हूं। उन लोगों को इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं। आपका विश्वास पहनावे से परे होता है। सभी धर्मों के मूल्यवान सिद्धांतों में विश्वास करने और उन्हें मानना कहीं ज्यादा बड़ी बात है।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

निखिल करते हैं सपोर्ट

निखिल, नुसरत को काफी सपोर्ट करते हैं। इतना ही नहीं, दोनों पति-पत्नी साथ मिलकर सोशल वर्क भी करते रहते हैं।

गौरतलब है कि नुसरत ने फिल्म 'शोत्रु' से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा नुसरत निखिल के क्लोदिंग सीरीज की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं।  (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

हम भी इस कपल को शादी की पहली सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको नुसरत जहां के शादी की तस्वीरें ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.