नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया अपनी फैमिली, कहा- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?'

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, विकिपीडिया में अभिनेता यश गुप्ता को नुसरत जहां के साथी के रूप में दिखाया गया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया अपनी फैमिली, कहा- 'आपको कैसे पता मेरी शादी नहीं हुई?'

बंगाली अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अगस्त 2021 में मातृत्व को अपनाया था, जब उन्होंने एक बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने यीशान रखा है। काफी समय से अभिनेत्री, बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अपने कथित संबंधों के लिए सुर्खियों में हैं। रूमर्ड कपल ने यश के जन्मदिन तक इसे कभी स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया था।

Nusrat Jahan

लेकिन, 10 अक्टूबर 2021 को नुसरत जहां ने यश के बर्थडे से दो तस्वीरें साझा की थीं, जिससे पुष्टि हुई थी कि, उनके बच्चे के पिता यश ही हैं। एक तस्वीर में, एक सुंदर टू-टियर केक था, पहले टियर पर जहां ‘पति’ लिखा था, वहीं दूसरे टियर पर ‘डैड’ लिखा था। ये फोटोज उनके बच्चे के पिता के बारे में ही नहीं, बल्कि यश और नुसरत की शादी पर भी मुहर लगा रही थीं। एक फोटो में दोनों अपनी डिनर डेट एंजॉय करते नजर आ रहे थे।

Yash Dasgupta's Birthday Celebration

Nusrat Jahan With Yash Dasgupta

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शादी और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर)

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, 'विकिपीडिया' ने टेलीविजन अभिनेता यश दासगुप्ता का उल्लेख अभिनेत्री नुसरत जहां के 'घरेलू पार्टनर' के रूप में किया है। अब, 'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने इसके बारे में अपने विचार साझा किए। जब नुसरत से पूछा गया कि, क्या वह अपने घरेलू साथी के रूप में यश का नाम हटाना चाहेंगी, तो अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से 'नहीं' कहा और यह भी कहा कि, वे अब एक परिवार हैं। उन्होंने कहा कि, "नहीं, मैं क्यों ऐसा करना चाहूंगी? मेरा मतलब है कि, हम एक परिवार हैं।"

Nusrat Jahan With Yash Dasgupta

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए नुसरत जहां से उनके साथी यश दासगुप्ता के साथ उनकी शादी की योजनाओं के बारे में भी पूछा गया। इस पर नुसरत ने दिलचस्प जवाब के साथ अपनी और यश की शादी की योजना पर पूर्ण विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि, ''शादी के बारे में बात नहीं करो। आपको कैसे पता कि, मेरी शादी नहीं हुई है?"

nusrat

(ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने शेयर की बेटियों संग अनदेखी तस्वीर, कंधे पर बैठी दिखीं ईशा और अहाना देओल)

उसी साक्षात्कार में नुसरत जहां ने इस बारे में बताया कि, उनके बेटे यीशान के जन्म के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि, पहले वह अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के दौरान समय पर पहुंचती थीं। हालांकि, मातृत्व को अपनाने के बाद उनके छोटे बच्चे की प्यारी आंखों में उनका दिल पिघल जाता है, और उन्हें अपने काम के लिए ज्यादातर समय देर हो जाती है। उन्होंने क​हा कि, "पहले बहुत सारे लोग मुझसे कहते थे कि, 'आप समय पर आया करो।' अब मुझे ज्यादातर देर हो जाती है, क्योंकि जिस क्षण मैं अपना घर छोड़ने वाली होती हूं, मैं देखती हूं कि, कोई मेरी तरफ घूर रहा है। इससे वास्तव में मुझे देरी हो जाती है। मुझे लगता है कि, मातृत्व के बाद हर व्यक्ति का जीवन बदल जाता है।"

nusrat

कुछ हफ्ते पहले, इश्क एफएम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया एपिसोड साझा किया था, जिसमें नुसरत ने कहा था कि, 2021 में उन्होंने यह सबसे साहसिक निर्णय लिया था। और, उनके बेटे का एक 'सामान्य पिता और एक सामान्य मां' है। उन्होंने कहा था कि, "मैंने कोई गलती नहीं की है। यह मेरा जीवन है और मैंने निर्णय लिया है। लोगों को यह साहसिक लग सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि, यह एक बहुत ही समझदारी भरा निर्णय था। मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की है, ताकि मैं अपना विवेक बरकरार रख सकूं। सिर्फ इसलिए कि, मैंने इस मामले पर बात नहीं की, बहुत से लोगों ने बहुत सी बातें कही हैं। इसलिए आज मैं इस बारे में बोल रही हूं। हां, मैं बेहद बोल्ड रही हूं और मुझे मां बनने के मेरे अपने फैसले पर बहुत गर्व है। मैं अकेली मां नहीं हूँ, मेरे बच्चे का एक सामान्य पिता और मेरे जैसी एक सामान्य मां है।"

(ये भी पढ़ें- बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें वायरल होने पर अनुष्का शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, फोटोज की बताई सच्चाई)

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि, नुसरत की पहली शादी बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई थी। हालांकि, उनकी ये शादी कुछ ​ही दिनों बाद टूट गई थी। फिलहाल, एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.