प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस नुसरत जहां! पति निखिल जैन ने कहा- 'मेरा बच्चा नहीं है'

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि, एक्ट्रेस नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस नुसरत जहां! पति निखिल जैन ने कहा- 'मेरा बच्चा नहीं है'

बंगाली फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं। बीते दिनों, खबर आई थी, कि नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ नहीं रह रही हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक और खबर आई है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। एक्ट्रेस की इस प्रेग्नेंसी न्यूज ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है। आइए आपको बताते हैं उस रिपोर्ट के बारे में।

Nusrat Jahan

पहले आप ये जान लीजिए कि, मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ अचानक शादी रचाकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था। नुसरत और निखिल ने तुर्की में शादी रचाई थी और फिर कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन रखा था। हिंदू लड़के से शादी करने को लेकर नुसरत काफी चर्चाओं में आई थीं। मुस्लिम होते हुए भी नुसरत अपनी मांग में निखिल के नाम का सिंदूर लगाती थीं। हालांकि, नुसरत को इस कदम के लिए काफी ट्रोल होना पड़ा था, लेकिन लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया था।

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत को दिया खूबसूरत तोहफा, एक्टर की वाइफ ने ऐसे जताया प्यार)

Nusrat Jahan husband

आइए अब आपको एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट के बारे में बताते हैं। दरअसल, ‘हिंदुस्तान टाइम्स बांग्ला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। नुसरत का छठा महीना चल रहा है। दूसरी तरफ, बंग्ला न्यूज चैनल ‘एबीपी आनंद’ ने दावा किया है कि, नुसरत जहां और निखिल जैन पिछले छह महीने से एक-साथ नहीं रह रहे हैं। वो दोनों काफी समय पहले ही अलग-अलग अलग हो गए हैं। इस रिपोर्ट ने अब फैंस को काफी ज्यादा कन्फ्यूज कर दिया है।

(ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट वृंदा दौड़ा के पति भविन मेहता ने दिया बेबी शावर सरप्राइज, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें)

Nusrat Jahan pregnant

हालांकि, नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज पर चुप्पी बनाए हुए हैं। उन्होंने ना तो सामने आकर इस न्यूज को सच बताया है और ना ही इस प्रेग्नेंसी न्यूज को गलत बता रही हैं। लेकिन नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी न्यूज पर खुलकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि, वह बच्चा उनका नहीं है क्योंकि, नुसरत ने काफी समय से उनसे संपर्क भी नहीं किया है।

(ये भी पढ़ें: व्रिकांत मैसी ने यामी गौतम को बताया 'राधे मां', तो कंगना रनौत ने भड़कते हुए कहा- 'कॉक्रोच')

Nusrat Jahan wedding

इन सब घटनाओं के बीच नुसरत जहां की शादी टूटने के कगार पर है। लेकिन बीते दिनों, एक्ट्रेस से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि, नुसरत बीजेपी उम्मीदवार और एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। ‘दैनिक जागरण’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत जहां और निखिल जैन एक-दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले दोनों एक-साथ जयपुर में अजमेर शरीफ दरगाह गए थे और दोनों की तस्वीरों फैंस के बीच खूब वायरल भी हुई थीं। इतना ही नहीं, दोनों ने न्यू ईयर भी एक साथ ही सेलिब्रेट किया था। इसी वजह से माना जा रहा है कि, नुसरत और यश एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Nusrat Jahan  husband name

बीते दिनों, नुसरत जहां ने ‘कोलकत्ता टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी निजी जिंदगी में जनता की दखल नहीं होनी चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मेरी निजी जिंदगी के मामले जनता के लिए नहीं हैं। लोगों ने मुझे हमेशा ट्रायल में रखा है, लेकिन इस बार मैं कोई कमेंट नहीं करूंगी। लोग सिर्फ मेरे काम के लिए जज कर सकते हैं, किसी और चीज के लिए नहीं। सही हो, गलत हो या फिर बदसूरत हो, ये मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ भी नहीं शेयर कर सकती हूं।’

Nusrat Jahan photos

फिलहाल, नुसरत जहां की इस प्रेग्नेंसी रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है? ये तो समय के साथ ही पता चलेगा। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.