क्या शादीशुदा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का चल रहा अफेयर? एक्टर ने दिया ये जवाब

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां और एक्टर यश दासगुप्ता के बीच अफेयर की अफवाहों पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए बताते हैं एक्टर ने क्या कहा...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या शादीशुदा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का चल रहा अफेयर? एक्टर ने दिया ये जवाब

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बात चाहे अभिनय से राजनीति की तरफ रुख करना हो, या फिर मुस्लिम होते हुए हिंदू लड़के से शादी रचाना हो। वह मीडिया हेडलाइंस में छा ही जाती हैं। इन दिनों नुसरत अपने को-स्टार यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ अफेयर की अफवाहों के चलते सुर्खियों में हैं, जिस पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नुसरत की प्रतिक्रिया के बारे में बताएं, उससे पहले जान लीजिए कि, मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ अचानक शादी रचाकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था। नुसरत और निखिल ने तुर्की में शादी रचाई थी और फिर कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन रखी थी। हिंदू लड़के से शादी करने को लेकर नुसरत काफी चर्चाओं में आई थीं। मुस्लिम होते हुए भी नुसरत अपनी मांग में निखिल के नाम का सिंदूर लगाती थीं। इसको लेकर कुछ आलोचकों ने जहां उनको ट्रोल किया था, तो वहीं उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते थे। फिलहाल, ऐसी अफवाहें हैं कि फैंस की ये पसंदीदा जोड़ी टूटने की कगार पर है और इसकी वजह हैं उनके को-स्टार यश दासगुप्ता। कहा जा रहा है कि यश का नुसरत से अफेयर चल रहा है। इन अफवाहों पर अब नुसरत और यश ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। (ये भी पढ़ें- शादी के बाद बदली आदित्य नारायण की जिंदगी, सिंगर ने कहा- ‘अब घर जाना अच्छा लगता है’)

दरअसल, ‘कलकत्ता टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में नुसरत ने कहा है कि उनकी निजी जिंदगी में जनता की दखल नहीं होनी चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी निजी जिंदगी के मामले जनता के लिए नहीं हैं। लोगों ने मुझे हमेशा ट्रायल में रखा है, लेकिन इस बार मैं कोई कमेंट नहीं करूंगी। लोग सिर्फ मेरे काम के लिए जज कर सकते हैं, किसी और चीज के लिए नहीं। सही हो, गलत हो या फिर बदसूरत हो, ये मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ भी नहीं शेयर कर सकती हूं।’

वहीं, यश ने भी अपने और नुसरत के अफेयर को लेकर अपना बयान दिया है। एक्टर ने कहा है, ‘मैं हर साल रोड ट्रिप्स पर जाता हूं और इस बार मैं राजस्थान गया था। क्या कोई वहां पर एक ट्रिप का प्लान बना सकता है, सही है? और जहां तक नुसरत की शादी की बात है, तो मुझे पर्सनल प्रॉब्लम्स के बारे में कुछ नहीं पता है। प्लीज आप इससे संबंधित लोगों से इसके बारे में पूछें।’ आपको बता दें कि, फिल्म ‘SOS Kolkata’ में नुसरत और यश एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं। इसी फिल्म के चलते दोनों के बीच नजदीकियों की खबरों ने आग में घी डालने का काम किया है। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी ने खास अंदाज में मनाया अपनी मां का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की एक झलक)

वहीं, नुसरत और यश के अफेयर की अफवाह उनके पति निखिल जैन के एक पोस्ट पर भी उड़ाई गई, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए हैशटैग में बेवफा लिखा था। निखिल ने इंस्टाग्राम पर 31 दिसंबर 2020 को एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'कभी भी फिल्टर, फिलर्स और फॉलोअर्स के लिए मत गिरो! कर्म, विवेक और आशा के साथ उठो! # मिशन 2021 # परमानेंट # बेवफा #nofilter'। (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत कपूर ने पहना 'MK' का हार, बहन नूर वाधवानी ने दो साल पहले दिया था गिफ्ट)

फिलहाल, नुसरत और निखिल के बीच में आखिर क्या चल रहा है? ये सिर्फ वे दोनों ही जान सकते हैं। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.