सुशांत की मौत से बहुत दुखी हैं मिथुन चक्रवर्ती, इस बार नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

गुजरे जमाने के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का आज (16 जून) को बर्थडे है। एक्टर सुशांत की मौत और कोरोना वायरस के चलते इस बार मिथुन ने अपना बर्थडे नहीं मनाने का फैसला किया है। इस मौके पर उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती ने अपने बचपन की अनदेखी फोटो शेयर की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की मौत से बहुत दुखी हैं मिथुन चक्रवर्ती, इस बार नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड है। सभी बॉलीवुड सितारों ने सुशांत की मौत पर दुख प्रकट किया है। गुजरे जमाने के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी इस घटना से काफी दुखी हैं। मिथुन ने घोषणा की है कि हाल में अचानक हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत और जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए वह अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे। मिथुन के बेटे नमाशी ने इसकी जानकारी दी है। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती का आज यानी (16 जून) को 68वां बर्थडे है। इस खास मौके पर मिथुन की बेटी दिशानी और बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर पापा के साथ की फोटोज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। तो आइए देखें तस्वीरें।

नमाशी ने अपने पापा मिथुन चक्रवर्ती की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो डैड। आप मेरे हीरो हैं। #जन्मदिन की शुभकामनाएं।'' इस फोटो में नमाशी अपने पापा से बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

मिथुन चक्रवर्ती ने लिया ये फैसला

बता दें कि इससे पहले नमाशी ने पापा के बर्थडे को सेलिब्रेट न करने की जानकारी देते हुए लिखा था कि, ''इस समय कोरोना वायरस के कारण फैल रही महामारी और हमारे प्रिय साथी सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत पर मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर किसी भी तरह का सेलिब्रेशन नहीं करने का फैसला किया है। हम लोगों से अपील करते हैं कि वह जितना घर में रह सकते हैं रहें और सुरक्षित रहें।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

बेटी ने शेयर की ये फोटो 

वहीं, मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पापा के साथ फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस फोटो में वह बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दिशानी ने लिखा, ''सबसे बड़ी प्रेरणा, सबसे बड़ा अभिनेता, सबसे बड़ा रसोइया और सबसे महत्वपूर्ण, सबसे बड़ा पिता। जन्मदिन की शुभकामनाएं!'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

यहां देखें नमाशी के बचपन की क्यूट तस्वीरें

बेटा-बेटी दोनों बॉलीवुड में डेब्यू को हैं तैयार

गौरतलब है कि नमाशी जल्द ही अमरीन कुरैशी के साथ डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बैड बॉय' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी ने लिखा है और यह दिवाली 2020 के मौके पर रिलीज होगी। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

वहीं, मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती को भी एक्टिंग का काफी शौक है। वह भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वह न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। दिशानी एक शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रिप्ट की फोटो शेयर करते हुए की थी। इंस्टाग्राम पर दिशानी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। रिपोर्ट के मुताबिक दिशानी बॉलीवुड में बहुत जल्द कदम रख सकती हैं।

Dishani Chakraborty

बॉलीवुडशादीज की तरफ से भी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: दिशानी,नमाशी
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.