सोनाली फोगाट के भाई का सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'पीए ने किया कई बार रेप, संपत्ति के लिए की हत्या'

हाल ही में, दिवंगत सेलिब्रिटी सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने उनकी मौत पर बड़ा खुलासा किया है और कहा है कि सोनाली के पीए ने उनका कई बार रेप किया और उनकी हत्या की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सोनाली फोगाट के भाई का सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'पीए ने किया कई बार रेप, संपत्ति के लिए की हत्या'

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के निधन की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा था, लेकिन उनका परिवार लगातार इसे हत्या बता रहा है। इस केस में लगातार नए मोड़ आ रहे हैं। अब सोनाली के भाई रिंकू ढाका का आरोप है कि सोनाली के पीए ने उनकी बहन के साथ कई बार बलात्कार किया और संपत्ति के लिए उनकी हत्या कर दी।

sonali

पहले ये जान लीजिए कि 42 वर्षीय सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई हुई थीं, जहां से उनके निधन की खबर सामने आई थी। 22 अगस्त 2022 को हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया था। जांच में उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताया गया है, लेकिन उनका परिवार लगातार इसे हत्या बता रहा है।

sonali

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि सोनाली के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने बलात्कार किया था। साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया कि उनके खाने में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। रिंकू ने कहा कि सुधीर ने वीडियो बनाकर सोनाली को ब्लैकमेल भी किया था।

sonali

गोवा पुलिस को दी अपनी शिकायत में रिंकू ने दावा किया कि सुधीर ने सोनाली के साथ कई बार बलात्कार किया था। सुधीर ने सोनाली के फाइनेंशियल और कागजी कार्रवाई को भी संभाला था। रिंकू ने आगे दावा किया कि उनकी बहन को संपत्ति के लिए मार दिया गया। सुधीर के पास सोनाली का फोन, एटीएम कार्ड, संपत्ति के कागजात और घर की चाबियां भी थीं।

sonali

(यह भी पढ़ें : देबिना बनर्जी की बेटी लियाना कस्टमाइज्ड आउटफिट में दिखीं डॉल, लग रहीं रियल फैशनिस्टा)

इससे पहले, सोनाली की बहन रमन फोगाट ने उनकी मौत पर सवाल उठाते हुए इसे साजिश बताया था। रमन ने कहा था, "हमारी मां ने उनसे बात की थी और सोनाली ने मां से कहा था कि मम्मी मुझे पेट में थोड़ा दर्द हो रहा है। मुझे खाना खाने के तुरंत बाद कुछ समस्या हो सकती है। ऐसा लग रहा है जैसे कि कोई मेरे साथ कुछ कर रहा हो। सोनाली ने यह भी कहा था कि वह ऐसा महसूस कर रही हैं, जैसे कुछ ठीक नहीं है और मानो उन पर कोई षडयंत्र रचा जा रहा हो।" सोनाली ने अपनी मां को ये भी बताया था कि उनके खिलाफ कोई साजिश हो रही है।

sonali

सोनाली फोगाट की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने संजय फोगाट नाम के राजनेता से शादी की थी। कुछ वर्षों के बाद सोनाली और संजय ने एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने यशोधरा फोगाट रखा है। हालांकि, साल 2016 में संजय हिसार में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। अब उनकी बेटी यशोधरा ने अपनी मां के लिए इंसाफ की मांग की है।

sonali phogat

sonali

(यह भी पढ़ें : रवीश कुमार की लव स्टोरी: बंगाल की नयना पर दिल हार बैठे थे पत्रकार, परिवार से नाता तोड़ की थी शादी)

फिलहाल, सोनाली फोगाट के निधन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.