पाकिस्तानी दुल्हन ने पहना अनामिका खन्ना का रोज पिंक शरारा, 'पासा' ने लुक में लगाए चार-चांद

पाकिस्तानी दुल्हन अलीना सादिक ने अपने निकाह पर फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से एक सुंदर कढ़ाई वाला शरारा सेट पहना था। आइए आपको दिखाते हैं उनका पूरा लुक।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

पाकिस्तानी दुल्हन ने पहना अनामिका खन्ना का रोज पिंक शरारा, 'पासा' ने लुक में लगाए चार-चांद

एक दुल्हन के लिए उसका उस दिन तैयार होना शादी के सबसे रोमांचक पलों में से एक होता है। इसकी तैयारी काफी पहले शुरू हो जाती है। दुल्हन अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है, जिसके लिए वो हर फैशन डिजाइनर के पेज को खोजने और उसे लॉक करने में लग जाती है।

bride

जब भी हम दुल्हन के पहनावे के बारे में सोचते हैं, तो फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना का नाम जरूर आता है। आजकल हम देख सकते हैं कि, कई पाकिस्तानी दुल्हनें अपनी शादी के आउटफिट्स के लिए भारतीय फैशन डिजाइनरों का चयन करती हैं। इस बीच हमें एक दुल्हन मिली, जिसने अपने निकाह के लिए अनामिका खन्ना के कलेक्शन से एक सुंदर शरारा सेट चुना था। 

bride

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में पहना था फाल्गुनी और शेन पीकॉक का व्हाइट गाउन)

इस पाकिस्तानी दुल्हन अलीना सादिक ने अपने निकाह समारोह के लिए गुलाबी रंग का एक सुंदर शरारा सेट चुना था, जिसमें एक बिना आस्तीन का लंबा कुर्ता और एक दुपट्टा शामिल था। पूरे सेट में मोतियों और सुनहरी ज़री के साथ फूलों के पैटर्न में जटिल कढ़ाई थी। हेमलाइन में एक सूक्ष्म जरदोजी बॉर्डर था। हालांकि, अलीना ने अपने लुक को डबल दुपट्टे के साथ पेयर किया था, एक जिसे उन्होंने अपनी बाहों पर रखा था और दूसरे को सिर पर टिका दिया था। घूंघट में रंगीन धागों और स्कैलप्ड हेमलाइन के साथ एक अनूठी कढ़ाई थी, जो पूरे लुक में चार-चांद लगा रही थी।

bride

अलीना ने अपने लुक को हैवी कुंदन, मोतियों से जड़े चोकर, बड़े मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका के साथ एक्सेसराइज़ किया था। हालांकि, यह मोती-बूंद पासा था, जिसने हमारा ध्यान खींचा था। उन्होंने कुछ अंगूठियों के साथ हरे कांच की चूड़ियों और कड़े के साथ अपने लुक को पूरा किया था। बालों के लिए, दुल्हन ने एक सुंदर बैक ब्रश वाले हेयरडू का विकल्प चुना था।

bride

दुल्हन ने अपने बोल्ड मेकअप से निकाह के लुक को और निखारा था। मेकअप के लिए उन्होंने स्मोकी आईशैडो, ड्रामेटिक विंग्ड लाइनर, डिफाइन्ड ब्रो और ब्लश गालों के साथ अंडरटोन मेकअप व न्यूड पिंक लिप शेड के साथ बोल्ड आंखों का चयन किया था।

bride

दूसरी ओर, दुल्हे राजा एक बेज रंग के बंदगला कुर्ता पहने काफी प्यारे लग रहे थे। इसमें सफेद धागे और पायजामा के साथ सूक्ष्म कढ़ाई थी। तस्वीरों में कपल अपने-अपने आउटफिट्स में बहुत खूबसूरत लग रहा था।

bride

(ये भी पढ़ें- मनीष मल्होत्रा की दुल्हन ने पहना मोतियों-क्रिस्टल से बना पारंपरिक लाल लहंगा, कलीरे थे बेहद खास)

वैसे, आपको दुल्हन के निकाह का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.