'TMKOC' की 'सोनू' फेम पलक सिंधवानी ने खरीदा नया घर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं झलकियां

टीवी एक्ट्रेस पलक सिंधवानी ने हाल ही में, नया घर खरीदा है, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'TMKOC' की 'सोनू' फेम पलक सिंधवानी ने खरीदा नया घर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं झलकियां

जहां एक घर खरीदना हम में से कई लोगों के लिए आज भी एक सपना है। लोगों को इस सपने को पूरा करने में सालों लग जाते हैं। हालांकि, हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं होता कि, वह कम उम्र में ही सफलता की सीढ़ी पर चढ़ जाए और अपने सपनों को पूरा करे। टीवी एक्ट्रेस पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani), जोकि सिर्फ 23 साल की हैं, उन्होंने बीते दिनों, अपने लिए एक घर खरीदा था और ये काफी खूबसूरत है। एक्ट्रेस ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर अपने घर की खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं।

palak sindhwani

पहले ये जान लीजिए कि, पलक सिंधवानी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पॉपुलर सीरियल में ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ और उनकी पत्नी ‘माधवी भिड़े’ की बेटी ‘सोनू भिड़े’ का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा, वो वेब शोज ‘होस्टेजेस’ और ‘माय सुपर हीरो’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें: शादी की अफवाहों के बीच अंकिता लोखंडे को मिला 'दुल्हन' बनने का तोहफा, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक)

palak sindhwani

अब आपको दिखाते हैं पलक सिंधवानी के घर की झलक। दरअसल, 10 नवंबर 2021 को पलक सिंधवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नए घर से एक तस्वीर शेयर है। इस तस्वीर में पलक अपने लिविंग रूम में बैठी हुई देखी जा सकती हैं, जिसकी दीवारें सफेद हैं और वहां पर एक ग्रे काउच, बेज कार्पेट, एक लैंप पोस्ट और एक गोल्ड ट्विन टेबल स्टैंड रखा हुआ है। उन्होंने अपनी दिवाली इसी नए घर में सेलिब्रेट की थी और इसकी झलकियां अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थीं।

palak sindhwani house

palak sindhwani new house

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, “जैसा कि वो कहते हैं, घर जैसी कोई जगह नहीं होती है। मैंने हाल ही में अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट किया है और मैं अपने लिविंग रूम के लिए एक सेंटर टेबल खोज रही थी, और फिर @vivantametalarts मुझे बचाने के लिए आ गए।”

(ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा के पैरेंट्स ने की थीं दो शादियां, लगाती हैं सौतेले पिता का सरनेम, पर्सनल लाइफ पर की बात)

इससे पहले, ‘टेलीचक्कर’ के साथ बातचीत में पलक सिंधवानी ने अपने शो के कैरेक्टर ‘सोनू’ के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं कहूंगी कि, मेरे कैरेक्टर में कोई बड़े बदलाव नहीं हैं, क्योंकि पहले भी सोनू अपने पेरेंट्स के करीब थी और वो अभी भी वैसी ही है। वो प्यारी और बुद्धिमान है और वो अभी तक सेम है। समय के साथ, रियल जिंदगी में भी व्यक्ति परिपक्व हो जाता है। मुझे लगता है कि, कैरेक्टर समय के साथ परिपक्व हो रहा है। ऐसा नहीं था कि, वो बिल्कुल भी अंडरस्टैंडिंग और मैच्योर नहीं थी, लेकिन वो समय के साथ और भी मैच्योर हो गई है।”

palak sindhwani

इसी बातचीत में, उन्होंने फैन एनकाउंटर को भी याद किया, जब लोगों ने उन्हें शो में 'सोनू' का किरदार निभाने के लिए पहचान लिया था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं पिछले साल नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी, कुछ बच्चे थे जिन्हें पता चला, कि मैं उनकी नई पड़ोसी होउंगी। मेरा उस बिल्डिंग में दूसरा दिन था और मैं अपने शूट पर जाने के लिए घर से बाहर निकली। जिस पल मैं लिफ्ट से बाहर निकली, उस समय वहां 15 से 20 बच्चे मुझे देखने के लिए खड़े थे। उन्होंने मुझसे ‘हाय, पलक दीदी’ कहा। ये काफी प्यारा था।”

(ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने 72,000 रुपए की पहनी शर्ट, शेयर कीं गई लेटेस्ट फोटोज में दिखा फैशन का जलवा)

palak sindhwani

एक माल में एक अन्य फैन के साथ हुई मुलाकात के बारे में याद करते हुए, पलक ने कहा, “ऐसा ही एक वाकया है, जब मैं अपने एक दोस्त के साथ ओबेरॉय मॉल गई थी। वो सुबह 10 से 11 बजे के करीब का वक्त था। मैं पायजामे में थी। चूंकि मैंने मास्क पहन रखा था, मुझे लगा कि, कोई मुझे नहीं पहचानेगा, क्योंकि वो सुबह का वक्त था और मॉल में इतनी भीड़ नहीं थी। हालांकि, कुछ फैंस ने मुझे पहचान लिया और मेरे पास आए। मैं चौंक गई, जब उन्होंने मुझसे कहा कि, उन्होंने मुझे मेरी चाल से पहचाना, क्योंकि वो मुझे मेरे यूट्यूब व्लॉग्स पर फॉलो करते हैं। मुझे इसके बारे में वास्तव में अच्छा लगा क्योंकि मेरा यूट्यूब चैनल मेरा ही है और मैंने इसे बनाया है। मैंने इसके लिए काफी मेहनत की है। मैं इन दोनों फैन एनकाउंटर्स को हमेशा याद रखूंगी।”

palak sindhwani

फिलहाल, हमें पलक सिंधवानी का घर बेहद खूबसूरत लगा। तो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.