क्या पलक तिवारी के मुंह छुपाने पर गुस्साए इब्राहिम अली खान ने कर लिया ब्रेकअप? पढ़ें रिपोर्ट

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस पलक तिवारी और एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का कथित रिश्ता खत्म हो गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

क्या पलक तिवारी के मुंह छुपाने पर गुस्साए इब्राहिम अली खान ने कर लिया ब्रेकअप? पढ़ें रिपोर्ट

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी के दो प्यारे बच्चे हैं, जिनका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रेयांश कोहली है। पलक तब से सुर्खियों में हैं, जब उन्होंने घोषणा की थी कि, वह फिल्म 'रोज़ी: द केसर चैप्टर' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। अब, पलक एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं।

palak tiwari and ibrahim ali khan

प्रसिद्ध गायक हार्डी संधू के साथ उनकी हिट-चार्टबस्टर 'बिजली बिजली' म्यूजिक एल्बम ने पलक को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय सेलेब किड्स में से एक बना दिया है। अब, खबरें आ रही हैं कि, जल्द ही वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों के साथ एक बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देंगी। अगर हम उनके निजी जीवन के बारे में बात करें, तो पलक कथित तौर पर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रिश्ते में हैं। हालांकि, एक मीडिया पोर्टल की हालिया रिपोर्ट ने उनके रिश्ते के अंत होने का दावा किया है।

palak tiwari and ibrahim ali khan

(ये भी पढ़ें- अहान शेट्टी ने GF तान्या श्रॉफ संग शादी पर की बात, कहा- 'हम एक-दूसरे के लिए बहुत मायने रखते हैं')

'बॉलीवुडलाइफ' के एक करीबी सूत्र के अनुसार, इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की हालिया सार्वजनिक उपस्थिति ने दोनों सेलेब किड्स को शर्मिंदा कर दिया था। रिपोर्ट में, यह बताया गया है कि, इब्राहिम को पलक द्वारा पैपराज़ी को दी गई प्रतिक्रिया पसंद नहीं आई थी, क्योंकि वीडियो में उन्हें अपना चेहरा छुपाते हुए देखा गया था। सिर्फ इब्राहिम ही नहीं, बल्कि पलक भी वीडियो में उनका रिएक्शन देखकर काफी शर्मिंदा हुई थीं। हालांकि, यह संदेह करना थोड़ा जल्दी है कि, क्या उनके बीच सब कुछ खत्म हो गया है। लेकिन एक बात तो तय है कि, उन्होंने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी है। घटना के बाद इब्राहिम और पलक दोनों ने एक-दूसरे से संपर्क नहीं किया है और फिलहाल ऐसा लगता है कि, दूरियां उनकी बढ़ती प्रेम कहानी में प्रवेश कर गई हैं।

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार को बुलाया 'माल', 'व्हिस्की' से की एक्टर के बुढ़ापे की तुलना)

यह 21 जनवरी 2022 की रात थी, जब इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को मुंबई के एक प्रसिद्ध फूड जॉइंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था। पहले उन्हें एक ही जगह पर अलग-अलग स्पॉट किया गया था। लेकिन नेटिज़न्स को आश्चर्य हुआ कि, क्या वे एक साथ डिनर डेट पर गए थे। बाद में, सेलेब किड्स को एक ही कार में एक साथ बैठे देखा गया था। इस दौरान, इब्राहिम ने एक भूरे रंग की जैकेट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, वहीं पलक को एक नीले रंग की ब्रालेट डिज़ाइन के साथ नारंगी रंग का टॉप पहने देखा गया था। जैसे ही उन्हें मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, पलक अपना चेहरा छुपाती दिखीं, जबकि उनके बगल में बैठे इब्राहिम शरमा रहे थे।

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने बंगाली शादी की तस्वीरें कीं शेयर, मांग में सिंदूर भरते और किस करते दिखे पति सूरज)

जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे, नेटिज़न्स सोचने लगे कि, "क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?" वहीं, कुछ ने पलक के चेहरे को छुपाने के इशारे की निंदा की थी। एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, ''वह इसे जाहिर करने के लिए क्यों छुप रही हैं?'' दूसरों ने लिखा था, "इब्राहिम की मुस्कान देखो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या वे डेटिंग कर रहे हैं," एक नेटिजन ने उन्हें कपल तक कह दिया था और कमेंट में लिखा था, "अच्छी जोड़ी।"

ss of palak tiwari and ibrahim ali khan

फिलहाल, इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, ये पलक और इब्राहिम ही जानते हैं। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.