अक्षय खरोदिया-दिव्या के बीच सब कुछ नहीं है ठीक! शादी के 1 महीने बाद एक्टर ने लिखा, 'एक मोहब्बत थी'

हाल ही में, एक्टर अक्षय खरोदिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस का मानना है कि, दिव्या संग उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अक्षय खरोदिया-दिव्या के बीच सब कुछ नहीं है ठीक! शादी के 1 महीने बाद एक्टर ने लिखा, 'एक मोहब्बत थी'

टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ फेम एक्टर अक्षय खरोदिया (Akshay Kharodia) ने 19 जून 2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथिया (Divya Punethia) संग शादी रचाई थी। कोरोना वायरस की वजह से अक्षय और दिव्या ने महज 10 लोगों के बीच देहरादून में पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी। आज कपल की शादी को पूरा एक महीना हो गया है, लेकिन लगता है, इस एक महीने में ही दोनों के बीच काफी कुछ बदल गया है। हाल ही में, अक्षय खरोदिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, अक्षय और उनकी वाइफ दिव्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

akshay kharodia

पहले आप ये जान लीजिए कि, अक्षय खरोदिया और दिव्या पुनेथिया ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 19 जून 2021 को शादी रचाई थी। कपल की शादी दिव्या के घर में संपन्न हुई थी, जिसमें पांच लोग दिव्या और पांच लोग अक्षय की तरफ से शामिल हुए थे। अपनी शादी में अक्षय ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने गोल्डन पगड़ी और मैचिंग माला से अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, दिव्या ने अपने स्पेशल दिन के लिए पिंक कलर का लहंगा चुना था, जिस पर सिल्वर कढ़ाई का काम किया गया था। अपने लुक को दिव्या ने खूबसूरत ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। अपनी शादी वाले दिन दोनों काफी जच रहे थे।

(ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल ने बेटे एरिक के बर्थडे पर शेयर कीं फैमिली फोटोज, कहा-'तुम्हारे प्यार के लिए आभारी हैं')

akshay kharodia wedding

आइए अब आपको वो पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अक्षय खरोदिया ने 18 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर हर किसी को हैरान कर देनी वाली बात लिखी है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘एक मोहब्बत थी।’ इसके साथ उन्होंने एक टूटे हुए दिल की इमोजी लगाई गई है। इतना ही नहीं, एक्टर ने पोस्ट में नीचे की तरफ #HeartBroken हैशटैग के साथ उदास वाली इमोजी भी लगाई गई है। एक्टर के इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि, उनके और दिव्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। फैंस उन्हें लगातार पूछ रहे हैं कि, ‘क्या उनका ये पोस्ट दिव्या से संबंधित है?’ तो कुछ लोगों ने दिव्या संग उनके रिश्ते के बारे में भी पूछा है।

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य-दिशा परमार के वेडिंग फूड मेन्यू की राखी सावंत ने दिखाई झलक, 20 से ज्यादा डिश थीं शामिल)

akshay kharodia latest post

इससे पहले, अक्षय खरोदिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी लविंग वाइफ दिव्या संग शादी की रस्म को पूरा करते हुए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अक्षय और दिव्या मंडप में बैठे हुए हैं और दोनों हवन कुंड में आहूति दे रहे हैं। इस दौरान दिव्या ने अपने ब्राइडल आउटफिट के साथ सिर पर मारवाड़ी स्टाइल की चुन्नी ओढ़ रखी है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा था, ‘जैसे नदी बहती है, निश्चित रूप से समुद्र के लिए। डार्लिंग ये सब चीजें होने जाने के लिए होती हैं। सौ दिल इतने कम होंगे, आपके लिए मेरा प्यार कैरी करने के लिए।’

(ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भतीजी सारा के बचपन की फोटोज कीं शेयर, एक्ट्रेस की तस्वीरें न पोस्ट करने की खाई थी कसम)

akshay kharodia wedding photo

अक्षय खरोदिया ने अपनी शादी के बाद ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, अपनी वेडिंग की रस्मों को मेमोरेबल बनाने के लिए, अक्षय और दिव्या ने खुद के वचन लिखे थे। एक्टर ने कहा था, ‘हमने अपनी शादी के लिए कुछ स्पेशल किया। हमने अपने खुद के वचन लिखे और उस पर हम एक ही बार में राजी हो गए। ये ऐसा था जैसे कि, हम लड़ेंगे नहीं और स्थिति को एक साथ बैलेंस करेंगे।’

akshay kharodia interview

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, अक्षय खरोदिया का ये पोस्ट देखकर फैंस मायूस हो गए हैं। तो एक्टर के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.