अपने बॉयफ्रेंड संग जल्द सात फेरे ले सकती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, बताया क्या है शादी का प्लान

अपने बेबाक बयानों और बिना किसी हिचकिचाहट के अपने दिल की बात कहने के लिए जाने जानी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

अपने बॉयफ्रेंड संग जल्द सात फेरे ले सकती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, बताया क्या है शादी का प्लान

एक बार जो ठान लिया वो करके ही दम लिया, वो किसी से डरतीं नहीं क्योंकि उसे किसी की बंदिशें पसंद नहीं। जी हां, ऐसा ही है कुछ पहाड़ों की रानी कंगना रनौत का मिजाज। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब अपनी पर आ जाएं तो अच्छे-अच्छों को भी अपने निशाने से चूकने नहीं देती तभी तो अपनी जिद से आज बॉलीवुड के दिल पर राज करती हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक थलाइवी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म पंगा भी अपनी रिलीज़ को तैयार हैं। ऐसे में कंट्रोवर्सियल क्वीन के बारे में एक खबर तेजी से फैल रही हैं कि वो इस साल अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं।

एक बेहतरीन अदाकारा, बेबाक अंदाज, खूबसूरती में किसी से कम नहीं और फैशन स्टाइल काबिले तारीफ, बॉलीवुड की एक ऐसी हसीना जिसे देखते ही किसी का भी उस पर दिल आए। जी हां हम यहां बात कर रहे हैं कंगना रनौत की जो अलग-अलग विषयों पर अपने बेबाक बयानों और मुखरता के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए जब क्वीन से पूछा गया क्या वो इस साल यानि 2020 में अपने कथित प्रेमी से शादी के बिल्कुल तैयार हैं। ऐसे में उनका कहना था हां, तुमने यह सही सुना! कंगना जो इस समय अपनी आगामी फिल्म पंगा का बड़ी जोर-शोर से प्रचार कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने अपने होने वाले पति के बारे में जानकारी दी और यह भी बताया कि प्यार और शादी के बारे में उनकी राय पंगा के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी और उनके पति नितेश तिवारी से मिलने के बाद पूरी तरह से बदल गई। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने रिसेप्शन में फिर पहनी उनकी गिफ्ट की हुई लाल साड़ी, देखें तस्वीरें)

डेक्कन क्रॉनिकल्स के साथ एक साक्षात्कार में कंगना ने खुलासा किया कि बेशक मैंने हमेशा ये कहा है कि उस इंसान को ढूंढना मुश्किल है जो बिल्कुल आपके ही लेवल पर हो। अश्विनी अय्यर तिवारी जल्द से जल्द मेरी शादी होते हुए देखना चाहती हैं। कंगना ने कहा शादी के लिए अपने बराबर का साथी मिलना मुश्किल है, हालांकि वह अश्विनी और उनके पति फिल्ममेकर नितेश तिवारी के रिश्ते से काफी प्रभावित हैं। आगे कंगना ने यह भी कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति के तलाश में हैं जो उनसे ज्यादा बुद्धिमान और टैलंटेड हो। अब जबकि कंगना को अपनी पसंद पता है तो देखना है कि उन्हें उनका मिस्टर राइट उन्हें कब और कहां मिलता है।

इतना ही नहीं अपनी बात को जारी रखते हुए कंगना ने कहा, एक कलाकार के तौर पर मैं ऐसा महसूस करती हूं कि खुद के अंदर एक ख्वाहिश लेकर आगे बढ़ना बहुत जरूरी है। एक ख्वाहिश जो आपको जिंदगी के प्रति सक्रिय कर देती हो। मुझे मेरी जिंदगी वो दिन अब याद ही नहीं है जो मैंने प्यार के बिना जी है। प्यार के बारे में मेरे बहुत बुरे अनुभव रहे हैं, लेकिन मैं बहुत जल्दी मूव ऑन कर गई। (ये भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंची हिना खान, शेयर की क्यूट फोटोज)

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कंगना ने अपने पहले किस के बारे में बताया था। उन्होंने अपनी बात में कहा था कि, मैं उसे किस नहीं कर सकी, तो मैंने हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस की। मेरी पहली किस बिलकुल भी मैजिकल नहीं थी, ये बहुत मैसी थी। मेरा मुंह फ्रीज हो गया था। मैं हिल नहीं पा रही थी। लड़के ने मुझे बोला मुंह हिलाओ तो सही। 

आपको बता दें कि अगर हम कंगना रनौत को विवादों की क्वीन कहें तो गलत नहीं होगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि विवाद और कंगना साथ- साथ चलते हैं। 2016 में हुई ऋतिक रोशन के साथ तकरार इतनी बड़ जाएगी किसी ने सोचा भी नहीं था। एक निजी टीवी पर बातचीत करते हुए कंगना ने इस बात को स्वीकारा था की वो और ऋतिक रोशन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने बताया था की वो ऋतिक से शादी करना चाहती थी और दोनों के बीच शादी को लेकर कई तरह की बातें भी हुई थी। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच की यह कहानी , 'सिली एक्स' से शुरू हुई और इसके साथ कई कॉन्ट्रोवर्सीज जुड़ती चली गईं। विवाद इतना बढ़ा कि ऋतिक रोशन को उन्हें लीगल नोटिस तक भेजना पड़ गया। (ये भी पढ़ें: तलाक के 5 साल बाद भी मजबूत है ऋतिक रोशन-सुजैन खान का रिश्ता, ये रहा सबूत)

चीजें तब और बिगड़ गईं जब कंगना के वकील ने उन्हें बचाने के लिए सभी के सामने कई तरह के सुबूत पेश किए। कंगना और ऋतिक की इस लड़ाई को 4 साल हो चुके लेकिन मामला अभी तक सुलझ नहीं पाया है। कभी कंगना की बहन रंगोली ट्विटर पर ऋतिक को जमकर लताड़ लगाती हैं तो कभी सरेआम कंगना की सारे सबूत पेश कर देती हैं। ऐसे में ऋतिक करें तो करें क्या। 

(फोटो-कंगना रनौत इंस्टाग्राम)

बता दें कि 'पंगा' में कंगना रनौत एक रिटायर्ड कबड्डी प्लेयर की भूमिका में दिखाई देंगी जो टीम में अपनी वापसी के लिए दिन रात कड़ी मेहनत करती हैं। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर इसका क्लैश वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से होगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.