BB 13: पारस छाबड़ा संग आकांशा पुरी ने खत्म किया अपना रिश्ता, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) संग आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। मगर इसके बावजूद आकांक्षा बिग बॉस के घर के अंदर नहीं जाएंगी। यहां जानिए कि आखिर आकांशा ऐसा क्यों कह रही हैं?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

BB 13: पारस छाबड़ा संग आकांशा पुरी ने खत्म किया अपना रिश्ता, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार सुर्खियां में है। जहां एक ओर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को लेकर शो चर्चा का विषय बना हुआ था, वहीं अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और माहिरा शर्मा को लेकर एक बार फिर फैंस की जुबान पर चढ़ गए हैं। दरअसल हाल ही में शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार में पारस को जबरदस्त फटकार लगाते हुए उनसे आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते को लेकर कई बातें की थीं। इस दौरान सलमान ने माहिरा की चिंता जताते हुए पारस से कई सवाल भी किए थे।

सलमान से हुई बात के बाद पारस ने नेशनल टेलीविजन पर ये बयान दिया था कि उन्हें आकांक्षा पुरी के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ने हैं। यही नहीं, पारस ने ये भी कहा था कि घर में जो कुछ भी हो रहा है उसे देखने के बाद आकांक्षा पुरी को अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए। वहीं, पारस के इस बयान के बाद आकांशा पुरी ने उनके साथ अपना रिलेशनशिप खत्म करने का मन बना लिया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आकांशा के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि आकांशा ने पारस के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। (ये भी पढ़ें: बेटे आरव ने मम्मी ट्विंकल खन्ना का नंबर इस नाम से किया सेव, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

उनके दोस्त ने बताया कि वीकेंड का वार देखने के बाद आकांशा काफी दुखी हो गईं। उन्होंने ये भी बताया कि पारस ने जिस तरह से आकांशा को लेकर नेशनल टेलीविज़न और सलमान खान के सामने बात की, उसके बाद आकांशा ने पारस के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया। आकांशा के दोस्त ने कहा कि आकांशा ने पारस को हमेशा सपोर्ट किया और इस रिलेशनशिप को अपना 200 पर्सेंट दिया, लेकिन पारस ने उसे सबके सामने निराश किया। पारस की इन बातों से आकांशा काफी उदास हैं और उन्होंने कहा कि उनको पारस जैसा पार्टनर नहीं चाहिए। ऐसे में आकांशा पारस के साथ इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान पारस छाबड़ा ने जो बयान दिया था, उसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही आकांक्षा भी घर में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि, आकांशा ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आकांशा घर के अंदर नहीं जा रही हैं। बताया जा रहा था कि आकांशा से जब इस विषय पर बात की गई, तो उन्होंने इससे साफ मना कर दिया। आकांशा ने कहा कि वो कभी भी बिग बॉस के घर के अंदर जाना नहीं चाहती और वो कई बार इस बात को क्लियर कर चुकी थीं कि उनके घर के अंदर जाने के कोई प्लान नहीं है। आकांशा का कहना था कि उनसे कई बार इस संदर्भ में बात की गई कि उन्हें बिग बॉस के घर के अंदर जाना चाहिए, लेकिन उनके कुछ अपने कारण थे, जिसकी वजह से वो घर के अंदर नहीं जा रही हैं। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा, यहां लेंगी शलभ दांग संग फेरे)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आकांशा पुरी ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा था कि बिग बॉस की टीम ने उन्हें घर के अंदर जाने के लिए काफी मनाया था। टीम ने कहा था कि वो गुड लुकिंग हैं और फैंस उन्हें अच्छे से जानते हैं, इसलिए उन्हें घर के अंदर जाना चाहिए। मगर आकांशा ने कुछ निजी कारणों की वजह से बिग बॉस के घर में प्रवेश नहीं किया। आकांशा ने बताया कि वो नहीं चाहती थीं कि उनका पारस से कोई मुकाबला हो और फिर बाद में वो एक स्ट्रांग पर्सनालिटी की तरह उभरकर फैंस के सामने आएं। आकांशा ने कहा था कि पारस और वो दो अलग लोग हैं, जिनके खुद के विचार हैं। अगर बिग बॉस की जगह कोई कपल रियलिटी शो होता तो उसमें जरुर भाग लेतीं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, बीती 20 जनवरी को पारस छाबड़ा शो की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला से ये कहते हुए नजर आए थे कि घर में जो कुछ भी हो रहा है उसे देखने के बाद आकांक्षा पुरी को अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए। जब पारस ये कह रहे थे तब माहिरा शर्मा भी वहीं मौजूद थीं। पारस शेफाली और माहिरा के साथ ने बाथरूम एरिया के पास बैठकर बात कर रहे होते हैं कि तभी शेफाली उनसे कहती हैं कि उन्हें आकांशा के साथ अपना रिलेशनशिप खत्म कर लेना चाहिए। इस पर पारस कहते हैं कि वो तो कब से ब्रेकअप करने की बात कर रहे हैं, लेकिन आकांशा ही उनकी बात नहीं मान रही है। उन्होंने ये भी कहा था कि आकांशा को ये सब देखने के बाद आगे बढ़ जाना चाहिए। (ये भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, बताया टीवी पर क्यों किया कमबैक)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, अब तो आकांशा पुरी ने भी पारस छाबड़ा के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है। हालांकि, फैंस इस बात से काफी निराश हैं क्योंकि उन्हें पारस और आकांशा की जोड़ी काफी पसंद थी। वैसे अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी बिग बॉस के घर के बाहर भी ऐसी ही रहती है या दोनों अपनी राहें अलग कर लेंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.