पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने सेलिब्रेट किया एक साल का रिलेशन, सामने आईं तस्वीरें

'बिग बॉस' के सबसे सफल सीजन का हिस्सा रहे एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने हाल ही में अपनी पहली मुलाकात के एक साल पूरा होने पर सेलिब्रेशन किया। आइये आपको दिखाते हैं तस्वीरें।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने सेलिब्रेट किया एक साल का रिलेशन, सामने आईं तस्वीरें

हर साल की तरह पिछले साल यानी 2019 में जब 'बिग बॉस' का 13वां सीजन शुरू हुआ तो उसने टीआरपी के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिये। वहीं, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की दोस्ती भी 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की सबसे खूबसूरत यादों में से एक है। शो के दौरान दोनों के बीच कई बार लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिले थे, लेकिन किसी भी टास्क या लड़ाई का असर इनकी दोस्ती पर नहीं पड़ा। अब दोनों ने अपनी दोस्ती की पहली सालगिरह बड़े ही खास अंदाज़ में मनाई। पारस ने बिग बॉस के अंदर माहिरा के साथ पहली 'डेट' वाली एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने फोटो पर लिखा, 'पहली एनिवर्सरी जब हमने पहली बार एक-दूसरे को देखा था।'

इसके अलावा पारस और माहिरा के फैन पेज पर भी 27 सितंबर 2020 को दोनों की दोस्ती को एक साल पूरा होने पर, इसके सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया, जिसमें 'पाहिरा' (पारस-माहिरा) केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं। दोस्ती के एक साल पूरे होने पर पारस छाबड़ा ने माहिरा को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताया। उन्होंने कहा- ‘बिग बॉस उनके (माहिरा) समर्थन के बिना असंभव होता। लोग आमतौर पर स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री की तारीफ करते हैं, यह केवल इसलिए है क्योंकि हम सबसे पहले दोस्त हैं फिर सहकर्मी हैं।' माहिरा से दोस्ती के एक साल पूरे होने पर पारस ने इसे खास दिन बताया। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर, तो एक्टर की बहन ने कुछ यूं किया कमेंट)

वीडियो में माहिरा के गाल पर 'किस' करते नज़र आए पारस

अपनी दोस्ती के एक साल पूरा होने की खुशी में पारस और माहिरा ने केक काटा, साथ ही 'बिग बॉस' के घर के अंदर 'प्लेबॉय' के नाम से मशहूर पारस छाबड़ा ने माहिरा के गाल पर 'किस' भी किया। इस खास मौके पर दोनों के साथ उनके दोस्त भी मौजूद थे। फैन पेज पर शेयर किये गए वीडियो में दोस्तों की आवाज़ सुनाई दे रही हैं।

वहीं माहिर ने भी अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस को 'बिग बॉस 13' की सबसे अच्छी चीज़ बताया था। उन्होंने कहा था- ‘पारस, 'बिग बॉस' में मेरे साथ हुई सबसे अच्छी बात है। हम एक-दूसरे के लिए लड़े, एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और शो के दौरान उसने मेरा हमेशा समर्थन किया। अधिकांश रिश्ते शो के बाद खत्म हो जाते हैं, मुझे खुशी है कि हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ। हम कई दोस्तों से मिलते हैं लेकिन उनमें से एक हमेशा आपका BFF (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) बना रहता है, पारस और मैं बेस्ट फ्रेंड्स हैं। (ये भी पढ़ें : एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान का खुलासा, रिश्ते में उनके साथ 'लॉयल' नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत)

पारस-माहिरा के अलावा ये जोड़ी भी हुई थीं पॉपुलर

पारस और माहिरा के अलावा 'बिग बॉस 13' में कई और जोड़ियां बनी थीं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला था, जिसमें 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल की जोड़ी शामिल है, यहां तक कि दोनों के फैंस ने कपल को 'सिडनाज़' का नाम दिया था। इसके अलावा आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। (ये भी पढ़ें : इरफान खान की पत्नी सुतापा ने खोला राज, अपने दूसरे बच्चे के जन्म पर क्यों निराश हो गए थे एक्टर?)

पारस ने माहिरा के लिए किया एक्स गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

पारस और माहिरा की जोड़ी ने 'बिग बॉस' के घर में जहां एक ओर खूब सुर्खियां बटोरी, तो वहीं दूसरी ओर उनकी गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी ने खुद को एक्टर की गर्लफ्रेंड बताया, जिसके बाद शो में कई बार पारस पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ धोखा करने का आरोप भी लगा। हालांकि, शो से निकल कर पारस ने आकांक्षा से ब्रेकअप कर लिया और अब वो माहिरा के साथ खुश हैं।

'बिग बॉस 13' बना था सबसे सफल सीजन 

'बिग बॉस' के अब तक जितने भी सीजन आ चुके हैं, उनमें से पिछली साल यानी 2019 में आए 13वें सीजन ने टीआरपी के सारे रिकार्ड्स ध्वस्त दिये थे और वो इस शो के इतिहास का सबसे पॉपुलर सीजन साबित हुआ था। 'बिग बॉस 13' के सभी कंटेस्टेंट्स को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब 14वें सीजन की भी शुरुआत हो गई है। 3 अक्टूबर को इसका ग्रैंड प्रीमियर होगा।

फिलहाल, पारस और माहिरा बिग बॉस के बाहर भी अपनी दोस्ती को कायम रखे हुए हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं। हम भी यही दुआ करेंगे की इनकी दोस्ती यूं हीं बनी रहे और ये और ये आने वाले सालों में इसे और अच्छे से सेलिब्रेट करें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

 

(फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.