पारस छाबड़ा ने एक्स GF पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर किया कमेंट, बताई अपने ब्रेकअप की वजह

'बिग बॉस 14' में पारस छाबड़ा ने देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन के रूप में एंट्री कर ली है। घर में आते ही पारस ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते पर कमेंट किया है। आइए इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पारस छाबड़ा ने एक्स GF पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर किया कमेंट, बताई अपने ब्रेकअप की वजह

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 14’ अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। शो में रोज नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन आए हैं, जिस वजह से इस हफ्ते का हर दिन काफी ज्यादा धमाकेदार बीत रहा है। पिछले एपिसोड में ‘बिग बॉस’ में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के कनेक्शन के रूप में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने एंट्री ली है। घर में आते ही पारस छाबड़ा भी अपने गेम मोड में आ गए हैं। शो में फिनाले टिकट के लिए हुए टास्क में पारस छाबड़ा की स्ट्रेटजी साफ देखने को मिली। इसके अलावा शो में पारस और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के रिलेशनशिप की चर्चाएं जमकर हो रही हैं। वहीं, अब पारस छाबड़ा ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपने और पवित्रा पुनिया के ब्रेकअप की वजह बताई है। इसके साथ ही उन्होंने एजाज खान पर एक मजेदार कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि एजाज खान ने ‘बिग बॉस’ में पवित्रा पुनिया को प्रपोज किया था। ऐसा तब हुआ, जब ‘बिग बॉस’ ने एजाज को सरप्राइज देते हुए पवित्रा को उनसे मिलवाया था। अपनी लेडीलव से इतने लंबे टाइम के बाद मिलने पर एजाज की खुशी साफ झलक रही थी। इस दौरान, पवित्रा उन्हें प्यार से ‘खान साहब’ भी बुलाती नजर आई थीं और एजाज ये नाम सुनते ही दौड़ते हुए पवित्रा की ओर भागे चले गए थे। हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार थी, लेकिन साफ देखा जा सकता था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए कितना तड़प रहे थे। इसी दौरान एजाज खान ने पवित्रा पुनिया से अपने प्यार का इजहार किया था। (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने 'जीजू' निक जोनस के लिए भेजा गिफ्ट, शेयर की मजेदार तस्वीर)

अब आपको बताते हैं कि पारस ने राखी सावंत को क्या बताया है। शो में राखी सावंत, पारस से उनके और पवित्रा पुनिया के ब्रेकअप की वजह पूछती हैं। इस दौरान पारस पहले राखी के सवालों को टालने की कोशिश करते हैं, लेकिन फिर वह उन्हें सारी कहानी बताते हैं। पारस छाबड़ा कहते हैं, ‘हमारे रिश्ते को खत्म हुए 2-3 साल हो चुके हैं।’ इसके आगे पारस ने ब्रेकअप का कारण बताते हुए कहा, ‘पवित्रा तब भी शादीशुदा थीं, जब वह मेरे साथ रिलेशनशिप में थीं। इस बारे में मुझे नहीं पता था। एक दिन उसके पति ने मुझे टेक्स्ट किया और कहा, जितनी फोटो पोस्ट करनी है, कर लो। लेकिन पहले उसे बोलो कि मुझसे तलाक ले ले।’ (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी के लिए लिखी शायरी, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज)

पारस छाबड़ा की ये बात सुनकर राखी सावंत काफी हैरान रह जाती हैं। राखी कहती हैं, ‘अरे वो बेचारा शादी के सपने लेकर बैठा है।’ राखी की ये बात सुनकर पारस भी एजाज खान पर एक मजेदार कमेंट करते हैं और उनके लिए भगवान से दुआ मांगते हैं। पारस कहते हैं कि, ‘वो ही तो मैं सोचता हूं। भगवान उसका भला करे।’ (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की मां नलिनी पति हिमांशु के जाने के बाद हो गई हैं अकेली, शेयर किया इमोशनल वीडियो)

इससे पहले, ‘BT’ को दिए एक इंटरव्यू में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग अपने रिश्ते पर कहा था, ‘बिग बॉस' का घर लोगों की सच्चाई जानने के लिए बहुत सही जगह है। इस घर में मुझे पता चला कि पवित्रा की सख्त लड़की वाली इमेज नकली है। वह काफी नरम दिल हैं और वह लोगों की देखभाल काफी अच्छे से करती हैं। घर से बाहर आने के बाद मेरी चौथी कॉल उसी के पास गई थी। मैं अब उनके साथ लंबा वक्त बिताता हूं, लेकिन अभी भी बहुत सारी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है, सिर्फ अतीत ही नहीं बल्कि, हम दोनों को एक-दूसरे के बारे में भी सोचने की जरूरत है। अब हम बच्चे नहीं हैं, जो डेटिंग की गेम खेलें। जो लोग भी सोचते हैं कि मेरा और पवित्रा का रिश्ता नकली है, वे खुद नकली हैं।’

फिलहाल, अब तक कई लोगों ने एजाज और पवित्रा के रिश्ते पर सवाल उठाए हैं। लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया सभी आलोचनाओं को साइड रखते हुए जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो पारस छाबड़ा के इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.