माहिरा शर्मा से शादी करना चाहते हैं पारस छाबड़ा, लेटेस्ट इंटरव्यू में रिश्ते को लेकर की बात

'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने माहिरा शर्मा से बॉन्डिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

माहिरा शर्मा से शादी करना चाहते हैं पारस छाबड़ा, लेटेस्ट इंटरव्यू में रिश्ते को लेकर की बात

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जो टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ में आकर हर घर में जाना-माना नाम बन गए, वो आजकल मोहाली में हैं। पारस अपनी मां और अच्छी दोस्त माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में पारस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर उठी कंट्रोवर्सी और अपनी दोस्त माहिरा के साथ बॉन्ड के बारे में बात की है।

paras chhabra

पहले आप ये जान लीजिए कि, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर में हुई थी। शो में दोनों की दोस्ती काफी चर्चा में रही थी और शो से बाहर निकलने के बाद भी दोनों की दोस्ती पहले जैसी है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स बताती हैं कि पारस और माहिरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को हमेशा झूठा बताया है। पारस और माहिरा एक-दूसरे को हमेशा अपना अच्छा दोस्त बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: इस महाराष्ट्रियन दुल्हन ने शादी में साड़ी के साथ पहनी थी यूनिक ज्वैलरी, पेरेंट्स संग किया ट्विनिंग)

paras chhabra and mahira sharma

अब आपको बताते हैं पारस के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, पारस ने ‘ईटाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने माहिरा के साथ बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा, “बिल्कुल, मैं अभी भी माहिरा शर्मा से शादी करना चाहता हूं। वो एक सुंदर लड़की और मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। यहां तक मैंने मोहाली में उनकी बिल्डिंग में एक नया घर खरीदा है। ज्यादातर समय हम साथ ही रहते हैं और खाना साथ में खाते हैं। और चूंकि मेरी मां भी मेरे साथ रह रही हैं, तो माहिरा और मेरी मां एक-दूसरे के काफी क्लोज आ गई हैं। वो साथ में शॉपिंग भी जाती हैं। हम लोग अभी ऑफिशियली गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं हुए हैं। हमारा बॉन्ड अभी काफी अच्छा है। हम अपने रिलेशनशिप को नेचुरली आगे बढ़ाना चाहते हैं।”

paras chhabra and mahira sharma

पारस की पर्सनल लाइफ भी ‘बिग बॉस’ में हाइलाइट हो गयी थी। जहां पारस ने आकांक्षा से अपना रिलेशनशिप ख़त्म होने की बात कही थी, वहीं आकांक्षा ने दोनों को कपल बताया था। इस बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, “ये काफी दुखभरा है कि मुझे कोई भी चीज क्लैरिफाई करने का कोई मौका नहीं मिला। आकांक्षा ने जो दावे किये थे कि वो मेरे महंगे कपड़ों पर खर्च कर रही थीं और बाकी काफी सारी चीजें सच नहीं थीं। आकांक्षा मेरी फाईनेंशियली केयर नहीं कर रही थीं। मैं दो शोज कर रहा था, तो मेरे पास रुपए क्यों नहीं होंगे? मैं उनके साथ नहीं रह रहा था, तो ब्रेकअप के बाद उनसे मिलने का कोई पॉइंट नहीं बनता। जब मैं घर से बाहर आया और देखा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर मेरे बारे में क्या कहा था, मुझे लगा कि उनसे मिलने का अब कोई पॉइंट नहीं है।”

(ये भी पढ़ें: कौन हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या आहूजा? पिता की दौलत को लेकर आई थीं चर्चा में, जानें इनके बारे में)

paras chhabra tattoo

इससे पहले भी ‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में पारस ने कहा था, “मैं और माहिरा रिलेशनशिप में नहीं हैं। यह बात मैं पहले भी कई बार बोल चुका हूं और ‘बिग बॉस’ के हाउस में भी मैंने ये क्लियर किया था। लेकिन लोग इस बात को समझते नहीं हैं और हमें जोड़ते रहते हैं, तो क्या किया जा सकता है। जब मैंने ‘मुझसे शादी करोगे’ शो शुरू किया था। मैं सिंगल था और मैं अपने लिए एक पार्टनर तलाश कर रहा था। लेकिन शो में हिस्सा लेने वाली कोई भी लड़की मुझे पसंद नहीं आई थी। वहां जाकर मैंने क्लियर कर दिया था कि, मुझे माहिरा जैसी लड़की चाहिए। लेकिन शो अचानक बंद हो गया। लेकिन कौन जानता था कि माहिरा की शो में एंट्री की होगी और मैं उसे ढूंढ लूंगा।"

paras chhabra and mahira sharma

फिलहाल, अभी तक तो पारस ने माहिरा को अपनी अच्छी दोस्त से ज्यादा कुछ भी नहीं बताया है। तो आपकी पारस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.