पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हटवाकर बनवाया नया टैटू, बिग बॉस से है संबंध

'बिग बॉस 13' से सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने हाथ में बने एक्स गर्लफ्रेंड आंकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के नाम का टैटू हटवा दिया है। इसके साथ ही पारस ने एक नया टैटू बनवाया है। तो आइए देखें नए टैटू की फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हटवाकर बनवाया नया टैटू, बिग बॉस से है संबंध

'बिग बॉस 13' से सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। एक वक्त था जब पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी रिलेशनशिप में थे। लेकिन समय बदलने के साथ ही रिश्ते में कुछ इस कदर कड़वाहट आ गई कि दोनों अब एक-दूसरे से जुड़ी चीजों तक को अपने पास रखना पसंद नहीं करते। अब टैटू को ही ले लीजिए। पारस और आकांक्षा दोनों ने एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था। जहां ब्रेकअप के बाद आकांक्षा ने टैटू का डिजाइन बदलवा लिया तो वहीं, अब पारस ने भी अपने हाथ में बने आंकांक्षा के नाम का टैटू हटवा दिया है। इसके साथ ही पारस ने एक नया टैटू बनवाया है। तो आइए देखें नए टैटू की फोटो।

पहले ही बता चुके थे लॉकडाउन के बाद ​हटवा दूंगा आकांक्षा के नाम का टैटू

mahira

बता दें कि पिछले दिनों ईटाइम्स टीवी के साथ बातचीत में पारस छाबड़ा ने बताया था कि ''चूंकि अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है तो आकांक्षा के नाम का टैटू रखने का कोई मतलब नहीं है। मैंने तो 'बिग बॉस 13' से बाहर आने के तुरंत बाद ही इसे हटवाने का फैसला किया था, लेकिन नया शो 'मुझसे शादी करोगे' मिल गया और तब मैं घर के अंदर था इसलिए मैं इसे रिमूव नहीं करवा पाया। यह मेरे दिमाग में काफी समय से है। जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा मैं सबसे पहले इस टैटू को रिमूव करवाऊंगा।'' (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब)  

paras chhabra

इसलिए आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाकर बनवाया 'बिग बॉस की आंख'

ऐसे में अब सरकार की तरफ से लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद पारस छाबड़ा ने अपने हाथ में बने टैटू को हटवाकर नया टैटू बनवा लिया है। इस बार बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट ने आकांक्षा पुरी के टैटू की जगह मशहूर 'बिग बॉस की आंख' लगाई है। ऐसा करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए पारस ने टाइम्स आफ इंडिया से कहा, ''मैं अपने पिछले रिश्ते और इससे जुड़ी किसी भी स्मृति से मुक्त होना चाहता हूं। इसीलिए मैंने टैटू को संशोधित करने का फैसला किया। मुझे नहीं लगता कि मुझे अब मेरे शरीर पर कोई नाम मिलेगा।'' (ये भी पढ़ें: BB 13: असीम रियाज के प्रपोजल का हिमांशी खुराना ने खास अंदाज में दिया जवाब, शहनाज गिल दिखीं एक्साइटेड)   

आगे उन्होंने कहा कि "बिग बॉस 'ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं शो के साथ मजबूत संबंध महसूस करता हूं। घर के अंदर रहने के दौरान, मैंने बहुत सी चीजों के बारे में सीखा जो व्यक्तिगत मोर्चे पर बाहर हो रही थीं। बिग बॉस की आंख ने मेरी आंख खोल दी। यही कारण है कि मैंने अपने पुराने टैटू के स्थान पर अपनी कलाई पर फेमस आंख को बनवाने का फैसला किया।'' उन्होंने कहा, ''मैंने टैटू कलाकार निपुल सोलंकी के साथ अपने विचार साझा किया और उन्होंने मेरे लिए स्केच बनाया। टैटू को इडिट करने में मुझे दो घंटे लगे।'' (ये भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: असीम रियाज से शादी करने को लेकर हिमांशी खुराना ने कह दी ये बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो)   

पारस छाबड़ा इस समय माहिरा शर्मा को कर रहे हैं डेट!

बताते चलें कि पारस छाबड़ा इस समय माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शादी को लेकर किए गए सवाल पर माहिरा की मां ने एक बातचीत में कहा था, "मुझे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की शादी से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। यदि माहिरा ने शादी के लिए हां कहा तो मैं उसे मना नहीं करुंगी।" पारस और माहिरा दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।  

तो आपको पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.