माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर बोले पारस छाबड़ा, कहा-'हां मैं प्यार करता हूं, लेकिन टैग की जरूरत नहीं'

'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्टर ने अपने और माहिरा शर्मा के रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर बोले पारस छाबड़ा, कहा-'हां मैं प्यार करता हूं, लेकिन टैग की जरूरत नहीं'

‘बिग बॉस 13’ फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पारस अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं, फैंस को पारस छाबड़ा और उनकी दोस्त व एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी भी काफी अच्छी लगती है, जिस वजह से दोनों स्टार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में, पारस छाबड़ा का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें पारस ने अपने और माहिरा के रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्टर ने क्या-क्या कहा है।

Paras

पहले आप ये जान लीजिए कि, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर में हुई थी। शो में दोनों की दोस्ती को काफी पसंद किया गया था और शो से बाहर निकलने के बाद भी दोनों की दोस्ती पहले की तरह बरकरार है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पारस और माहिरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को हमेशा झूठा बताया है। पारस और माहिरा एक-दूसरे को हमेशा अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा पहली बार बनने वाली हैं मां, फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

mahira sharma

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, पारस छाबड़ा ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने और माहिरा के रिश्ते पर बात की है। एक्टर ने बताया कि वह अपने इस रिश्ते पर किसी भी तरह का कोई टैग लगाना नहीं चाहते हैं। वह सिर्फ इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। पारस छाबड़ा ने कहा कि, ‘माहिरा और मैं दोस्त से कहीं ज्यादा हैं। हम अब एक परिवार बन गए हैं। क्या हमेशा एक रिश्ते पर टैग लगाने की जरूरत है। मुझे लगता है कि जब आप किसी रिश्ते को नाम देते हैं या फिर टैग लगाते हैं, तो आप कंट्रोलिंग में हो जाते हैं।’ (ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात)

mahira and paras

पारस छाबड़ा ने कहा कि, ‘माहिरा और मैं अपने करियर के उस स्टेज पर हैं, जहां हम दोनों आगे बढ़ रहे हैं। हम इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। अगर कल हम एक रिश्ते में आते हैं, तो ये सच है कि हम एक-दूसरे को कंट्रोल करना शुरू कर देंगे और हम एक-दूसरे के करियर में भी हस्तक्षेप कर सकते हैं। मैं उसे बता सकता हूं कि ये मुझे पसंद नहीं है, तो ये मत करो और वह भी मुझे ये कह सकती हैं। इसलिए, हम दोनों समझदार हैं और एक-दूसरे को करियर में पूरी तरह सपोर्ट करते हैं। हम एक रिश्ते में आने के लिए बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।’ (ये भी पढ़ें: दृष्टि धामी ने पति नीरज खेमका को विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास मैसेज)

paras chhabra

इसके आगे एक्टर ने कहा कि, ‘मैंने अपने पास्ट के रिलेशनशिप में कुछ बुरे एक्सपीरियंस लिए हैं और मैं कह सकता हूं कि हम दोस्त रहें, ये हम दोनों के लिए ज्यादा बेहतर है। हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं, एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं और हम एक-दूसरे को लाइफ में आगे बढ़ने में मदद भी करते हैं। हम कभी भी एक-दूसरे से ज्यादा उम्मीद नहीं रखते हैं, क्योंकि इसी से प्रॉब्लम्स शुरू होती हैं। जब हम किसी की उम्मीदें पूरी नहीं कर पाते हैं, तो फिर लड़ाई होती है और सब कुछ बिगड़ जाता है। माहिरा बहुत समझदार हैं और वह चीजों को काफी मैच्योर तरीके से संभालती हैं।’

bigg boss

इस इंटरव्यू के आखिर में पारस छाबड़ा से ये भी पूछा गया कि, क्या वह अपने पुराने खराब रिलेशनशिप की वजह से प्यार पर विश्वास नहीं करते हैं? इस पर एक्टर ने कहा कि, ‘नहीं, मैं माहिरा से प्यार करता हूं। मेरे पिछले रिलेशनशिप ने मुझे सिखाया है कि जब आप किसी के साथ कमिटेड होते हैं, तो कई बार आप कंट्रोलिंग हो जाते हैं। कई बार ऐसा समय आया है, जब मुझे कुछ शो में जाने से रोका गया था और मुझे बताया गया था कि वेब शो में बोल्ड सीन या फिर किसिंग सीन्स नहीं करने हैं। मुझे ‘बिग बॉस 13’ में भी एक ‘कैसोनोवा’ के रूप में पेश किया गया था और मुझे आगे भी ऐसे सीन्स के लिए पूछा जाता है। मैं लव-मेकिंग सीन्स के लिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन ये भी सच है कि ये सीन्स मैं नहीं कर सकता था, क्योंकि मेरी पार्टनर मुझे ऐसे सीन्स करते हुए नहीं देखना चाहती थीं। यह मेरा करियर है, लेकिन कई बार मुझे अपनी पार्टनर की खुशी के लिए प्रोजेक्ट्स को ठुकराना पड़ा है। इसलिए, ये सभी चीजें एक रिश्ते में निगेटिविटी लेकर आती हैं।'

mahira

फिलहाल, ये तो सच है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक-दूसरे को साथ एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। तो एक्टर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.