परीक्षित बावा ने पत्नी नीति टेलर को दिया खास गिफ्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'आपके बिना नहीं जीना चाहती'

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) के पति परीक्षित बावा ने उन्हें एक खास गिफ्ट दिया है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया है। तो चलिए जानते हैं उस गिफ्ट के बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

परीक्षित बावा ने पत्नी नीति टेलर को दिया खास गिफ्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'आपके बिना नहीं जीना चाहती'

आखिर गिफ्ट लेना भला किसे अच्छा नहीं लगता? हां ये जरूर कहा जा सकता है कि लड़कों से ज्यादा गिफ्ट लेने की खुशी लड़कियों में देखी जाती है। जब भी कोई बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को या कोई पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देता है, तो लड़कियों के चेहरे की खुशी देखने लायक होती है, और ऐसी ही खुशी टीवी के फेमस शो 'कैसी ये यारियां' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) को हो रही है, क्योंकि उनके पति परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) ने उन्हें गिफ्ट जो दिया है। इस गिफ्ट के बारे में नीति ने सोशल मीडिया पर बताया है।

उस गिफ्ट के बारे में जाने, उससे पहले एक नजर कपल की लव स्टोरी पर डाल लेते हैं। दरअसल, करीब दो साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपने परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में 13 अगस्त 2020 को परीक्षित संग शादी रचाई। जिसकी जानकारी उन्होंने 6 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके दी थी, जिसमें वो अपने परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं। साथ ही वीडियो में नीति और परीक्षित को एक गुरुद्वारे में भी देखा जा सकता है, जिससे पता चलता है दोनों ने गुरुद्वारे में शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर बोलीं- 'प्रेग्नेंसी के कारण नहीं बैठ सकती घर पर, गर्भवती होना कोई बीमारी नहीं है')

एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में अपनी शादी के बारे में फैंस को बताते हुए लिखा था, 'मेरी मिस से मिसेज की जर्नी कंप्लीट हो गई है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि मैं और परीक्षित 13 अगस्त 2020 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। यह एक बहुत ही छोटा फंक्शन था, जिसमें हमारे माता-पिता के अलावा परिवार ने हिस्सा लिया। कोविड शादी।' अब मैं जोर से चिल्ला कर कह सकती हूं हेल्लो हस्बेंड।' नीति ने आगे लिखा था, 'मैं अपनी शादी की घोषणा देर से कर रही हूं, क्योंकि हमने सोचा था कि कोरोना वायरस जल्द ही खत्म हो जाएगा और हम 2021 में बड़े पैमाने पर अपनी शादी सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन अब हम बेहतर 2021 की उम्मीद कर रहे हैं।' तो चलिए अब जानते हैं उस गिफ्ट के बारे में।

Niti Taylor

दरअसल, 26 नवंबर 2020 को नीति टेलर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति परीक्षित बावा संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों को एक टेबल के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान जहां परिक्षित ने 'चेल्सी फुटबॉल क्लब' की जर्सी पहनी हुई है, जिसमें वो स्पोर्टी लुक में सुपर कूल लग रहे हैं। वहीं नीति ने रेड सूट के साथ चमकदार झुमके कैरी किए हुए हैं। इसी दौरान परीक्षित नीती को एक सुंदर सा लाल गुलाब देते हुए देखे जा सकते हैं। पति द्वारा गुलाब मिलने की खुशी नीति के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। (ये भी पढ़ें: सना खान की सासू मां ने 'लजीज बिरयानी' से किया बहू का स्वागत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

पति से गुलाब मिलने की ख़ुशी नीति ने अपने फोटो के कैप्शन में जाहिर करते हुए लिखा, 'बेबी, आप मुझे सुंदर, प्यार, संरक्षित और सुरक्षित महसूस कराते हो। आप मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाते हैं, और मैं कभी भी आपके बिना अपना जीवन नहीं जीना चाहती। मेरा होने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' कपल की इस तस्वीर और कैप्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को 2 लाख से ज्यादा लोग अपना प्यार दे चुके हैं।

नीति दे चुकी हैं अपने पति को सरप्राइज

नीति अपने हसबैंड परीक्षित बावा से बेहद प्यार करती हैं। कुछ दिनों पहले अपने लविंग पार्टनर को सरप्राइज देते हुए नीति ने अपने हाथ में परीक्षित के नाम का परमानेंट टैटू गुदवाया था। ये टैटू नीति ने अपनी रिंग फिंगर में बनवाया था, जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में नीति ने लिखा था, 'प्लीज दाहिनी तरफ स्वाइप करिए। काफी समय से, मेरा शादी के बाद अपने हसबैंड के नाम का रिंग फिंगर में टैटू बनवाने का ड्रीम था। मैंने अपनी ये विश पूरी कर ली है। ये मेरी छोटी उंगलियों पर बेहद लंबा नाम था। ये मेरी शादी के 2 महीने पूरे हो जाने पर अपने बेटर हाफ के लिए एक छोटा सा गिफ्ट है, और हां वो क्यूट लिटिल केक भी इसमें शामिल है। आने वाले कई और सेलिब्रेशन के लिए।'  (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में पति रणवीर संग दीपिका पादुकोण ने खूब किया एंजॉय, शेयर किया एक्सपीरियंस)

करवा चौथ पर हर कोई देखता रह गया था नीति को

इससे पहले, नीति ने अपनी शादी के पहले करवा चौथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने गोल्डन वर्क के साथ रेड कलर की एक हैवी साड़ी कैरी की हुई थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हाथों में लाल चूड़ियां और कानों में येलो कलर के झुमके पहने हुए थे, जो उनके लुक को और भी निखार रहे थे। ये तस्वीर शेयर करते हुए नीति ने लिखा था, “मेरा पहला करवा चौथ! मैंने आपको चुन कर अपनी जिंदगी की ख़ुशी चुनी है। आप मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज हैं। आपके अलावा मुझे कुछ नहीं दिखाई देता है। आई लव यू माई ‘बग’।” 

फिलहाल, नीति टेलर अपने पति परीक्षित बावा संग अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुलकर जी रही हैं। तो आपको नीति द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Niti Taylor
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.