पार्थ समथान की दादी का हुआ निधन, एक्टर ने फोटोज शेयर कर लिखा- 'हमारी फैमिली की प्यारी गुड़िया'

टीवी एक्टर पार्थ समथान की दादी का देहावसान हो गया। अपनी दादी को याद करते हुए एक्टर ने कुछ फोटो शेयर की हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पार्थ समथान की दादी का हुआ निधन, एक्टर ने फोटोज शेयर कर लिखा- 'हमारी फैमिली की प्यारी गुड़िया'

फेमस टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम पार्थ समथान (Parth Samthaan) के घर से बुरी खबर सामने आई है। 16 मार्च 2021 को एक्टर के दादी का देहावसान हो गया। अपनी दादी को याद करते हुए एक्टर ने कुछ फोटो शेयर की हैं, इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, टीवी एक्टर पार्थ समथान ने टीवी जगत में अपने करियर की शुरूआत लाइफ ओके पर आने वाले नाटक 'सावधान भारत' से की थी और ये इस नाटक के एक एपिसोड में साल 2012 में नजर आए थे। पार्थ एमटीवी चैनल पर आने वाले नाटक ‘कैसी ये यारियां’ के जरिए फेमस हुए थे। ‘कैसी ये यारियां’ सीरियल के बाद इन्होंने ‘प्यार तुने क्या किया’ नामक नाटक में एक होस्ट की भूमिका निभाई थी। पार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यहां उनकी कई फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। पा​र्थ अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े स्पेशल मोमेंट को शेयर करना नही भूलते हैं। हाल ही में, पार्थ की दादी का निधन हो गया। (ये भी पढ़ें: अभी शादी नहीं करेंगे एजाज खान और पवित्रा पुनिया, जानिए क्या है कपल की प्लानिंग)

एक्टर ने 16 मार्च 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में पार्थ अपने दादी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सिर्फ उनकी दादी ही दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ वेकेशन का ले रहे मजा, शेयर कीं खूबसूरत फोटोज

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरा पूरा परिवार इस महिला के अस्तित्व से है। मेरी अज्जी (नानी) और यह उनके लिए जाने और अपनी नई यात्रा को शुरू करने का समय है .. मेरी प्यारी.. RIP अज्जी। हमारी फैमिली की प्यारी गुड़िया .... लव यू।'' पार्थ के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई शोक संवेदना प्रकट कर रहा है।

अभी पार्थ समथान ने 11 मार्च 2021 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके की एक फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने सभी को थैंक्यू बोला था। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का शुक्रिया।' (ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' के लव बर्ड्स अली-जैस्मिन और राहुल-दिशा डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सामने आया वीडियो)

वैसे तो, जो इस दुनिया में आया है, उसका जाना सुनिश्चित है लेकिन कोई फैमिली मेंबर हमेशा-हमेशा के लिए हमसे दूर होता है तो कष्ट होना भी स्वाभाविक है। हम भी एक्टर के परिवार को ये दुख सहने की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.