पत्रलेखा के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने भावुक नोट शेयर कर लिखा- 'बिना कुछ बोले हमें छोड़ गए पापा'

एक्ट्रेस पत्रलेखा के पिता का निधन हो गया है। पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किसा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पत्रलेखा के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने भावुक नोट शेयर कर लिखा- 'बिना कुछ बोले हमें छोड़ गए पापा'

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) के पिता अजीत पॉल (Ajit Paul) का निधन हो गया है। पिता के निधन से एक्ट्रेस को गहरा दुख पहुंचा है, वो पूरी तरह से टूट चुकी हैं। उन्होंने अपना दर्द इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जाहिर किया है। पत्रलेखा का ये इमोशनल पोस्ट बेहद भावुक कर देने वाला है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Patralekha

पहले ये जान लीजिए कि, अभिनेत्री पत्रलेखा ने फिल्म 'सिटीलाइट्स' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। इसी मूवी के बाद से ही राजकुमार राव और पत्रलेखा रिलेशन में हैं। इसके अलावा वो 'लव गेम्स', 'बदनाम गली', 'नानू की जानू' समेत और कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। (ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने मां के निधन पर शेयर किया इमोशनल नोट, पढ़कर छलक पड़ेंगे आपके आंसू)

Patralekha

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वो पोस्ट। दरअसल, पत्रलेखा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पिता की श्रद्धांजलि वाली फोटो शेयर करके एक इमोशनल नोट लिखा है। पत्रलेखा ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मैं गुस्से में हूं, मैं दुखी हूं, मैं शब्दों से बयान नहीं कर सकती, यह दर्द और यह दुख मुझे तोड़ रहा है। आप बिना कुछ बोले हमें छोड़ गए पापा। मैं आपसे प्यार करती हूं, मैं हमेशा आपका हिस्सा रहूंगी और आप हमेशा हमारे बीच रहेंगे। मुझे आशा है कि मैं आपको गर्वित कर सकूं। हमें यह शानदार जीवन देने के लिए धन्यवाद।'' 

Patralekha

इसके आगे उन्होंने लिखा है, ''आपने हमेशा ज्यादा काम किया ताकि हम बेहतर जीवन जी सकें! आप सबसे अच्छे पिता सबसे अच्छे पति थे। आपको अपने काम से प्यार था और आप इसमें सबसे अच्छे थे। आपके सभी मित्र मुझे बता रहे हैं कि आप एक महान मित्र, दार्शनिक और उनके मार्गदर्शक थे। सी यू पापा... आई लव यू।'' (ये भी पढ़ें- अली गोनी को मिला शादी का प्रपोजल, तो एक्टर ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को लेकर कही बात)

Patralekha

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं। गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के पोस्ट पर राजकुमार राव ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वह हमेशा हमारे साथ रहेंगे।' 

Patralekha

फिलहाल, अपने पापा के निधन से पत्रलेखा पूरी तरह टूट चुकी हैं। हम भी एक्ट्रेस को इस दुख को सहने की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.