पवित्र पुनिया को आ रही है अपने एक्स मंगेतर की याद, बोलीं- 'बिग बॉस के घर शादी करने नहीं आईं हूं'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को 'बिग बॉस' के घर में अपने एक्स मंगेतर की याद सता रही है, जिस पर उन्होंने खुलकर बात की है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पवित्र पुनिया को आ रही है अपने एक्स मंगेतर की याद, बोलीं- 'बिग बॉस के घर शादी करने नहीं आईं हूं'

3 अक्टूबर 2020 से शुरू हुए ‘बिग बॉस सीजन-14’ में कई दमदार खिलाड़ी पहुंचे हैं, जिनमें एक नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का भी है। वो शो में अपनी अदाओं का तड़का भी लगा रही हैं, लेकिन शो में उन्हें अपने एक्स मंगेतर की याद सता रही है, जिस पर उन्होंने 'बिग बॉस' के घर के अंदर ही बात की है।

दरअसल, एक एपिसोड के दौरान पवित्रा पुनिया को कविता कौशिक से अपनी पर्सनल लाइफ डिस्कस करते हुए देखा गया। पवित्रा कविता के साथ बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया में बैठी होती हैं। इसी दौरान पवित्रा कविता से ये कहती हुई नजर आती हैं कि वो अपने एक्स मंगेतर को हर रोज काफी मिस करती हैं। इस बारे में बात करते हुए पवित्रा कहती हैं, "मेरी सगाई हुई थी जो कि मैंने तोड़ दी थी।' इस पर कविता पूछती हैं कि इस बात को कितना समय हुआ है? जिस पर पवित्रा जवाब देती हैं, 'मेरी सगाई साल 2015 में हुई थी जो साल 2018 तक चली, और मैंने ही सगाई तोड़ी थी।' (ये भी पढ़ें: येलो फ्लोरल ड्रेस में अनिता हस्सनंदनी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फ्रेंड संग मस्ती कर रहीं एक्ट्रेस)

'मैं शो में शादी करने नहीं आई हूं' -पवित्रा

कविता उनसे आगे पूछती हैं कि अब आप लोगों की बात होती है? इस पर पवित्रा ने कहा, 'उस वक्त उसने कहा था कि मैं किसी से शादी नहीं करूंगा। अगर मेरी लाइफ में कोई आ सकता है तो वो तुम हो। 'बिग बॉस' के घर के अंदर आने से पहले भी मैं उसे हर रोज मिस करती थी। यहां भी रोज मिस करती हूं।' बात यहीं खत्म नहीं होती, बल्कि कविता कहती हैं कि फिर यहां ये सब डिस्ट्रेक्शन क्यों है? बाहर जो है उस पर फोकस करो। कविता की इस बात का जवाब देते हुए पवित्रा कहती हैं कि, 'हम अब साथ नहीं हैं। मैं यहां शो में शादी करने थोड़ी आई हूं। मेरा ये सब पहले दिन से ही क्लियर है।'

पवित्रा पुनिया ने इस शो से की थी शुरूआत

यहां आपको जानकारी दे दें कि साल 2015 में पवित्रा पुनिया की सगाई बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी संग हुई थी, जो कि बाद में टूट गई। आप में से बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया का असली नाम नेहा सिंह हैं। यूपी के बागपत में जन्मी पवित्रा की परवरिश दिल्ली में हुई है। सबसे पहले साल 2009 में पवित्रा पुनिया एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला 3’ में दिखाई दी थीं। इस शो में अपने हॉट अंदाज से पवित्रा दर्शकों के दिलों में उतर गई थीं। शो से पवित्रा को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी, जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स के भी ऑफर आने लगे थे। पवित्रा ने ‘लव यू जिंदगी', 'नागिन 3' और 'कवच' जैसे कई शोज में काम किया है। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला ने अपने बर्थडे पर पत्नी युविका संग किया रोमांटिक डांस, सेलिब्रेशन के वीडियोज आए सामने)

बोल्ड अवतार से आई थीं सुर्खियों में

बात करें पवित्रा के पर्सनल लाइफ की तो उन्हें बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई का बहुत शौक था। पवित्रा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले आईपीएस अफसर बनना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने यूपीएससी की तैयारी भी की थी। इसके अलावा पवित्रा ने हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा भी किया हुआ है। जब पवित्रा हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा कर रही थीं, तभी से उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे।

साल 2010 में पवित्रा पुनिया सबसे पहले टीवी सीरियल ‘गीत हुई सबसे पराई’ में दिखाई दी थीं। यह उनका पहला डेब्यू सीरियल था। इसके बाद वे सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट ‘लव यू जिंदगी’ सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। वहीं, ‘नागिन 3’ में पॉलमी रॉय का किरदार निभाकर पवित्रा ने खूब वाहवाही बटोरी थी। दस साल के एक्टिंग करियर में पवित्रा लगभग हर तरह के रोल कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने भतीजे अगस्त्य नंदा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की स्पेशल तस्वीर)

फिलहाल, पवित्रा पूनिया 'बिग बॉस' के घर में शानदार तरीके से खेल खेल रही हैं, और उनकी नजर 'बिग बॉस' की ट्रॉफी पर है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.