पवित्रा पुनिया ने वैलेंटाइन डे पर एजाज संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर लिखा- 'ट्रॉफी तो मेरे पास है'

‘बिग बॉस 14’ फेम पवित्रा पुनिया ने अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान को ‘वैलेंटाइन डे’ विश करते हुए कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पवित्रा पुनिया ने वैलेंटाइन डे पर एजाज संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर लिखा- 'ट्रॉफी तो मेरे पास है'

‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट्स एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक-दूजे के साथ अपनी लवली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। एजाज खान पिछले दिनों अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से शो से बाहर हो गए थे, जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने उनकी प्रॉक्सी बनकर उनके गेम को आगे बढ़ाया था। लेकिन बीते एपिसोड में, देवोलीना भी वोटों की कमी की वजह से शो से बाहर हो गई हैं, यानी ‘बिग बॉस’ में अब एजाज का गेम पूरी तरह खत्म हो गया है। वहीं, अब पवित्रा पुनिया ने 'वैलेंटाइन डे' के मौके पर अपनी और एजाज खान की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इसके साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। आइए आपको वो तस्वीरें और कैप्शन दिखाते हैं।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, एजाज खान ने ‘बिग बॉस’ में पवित्रा पुनिया को प्रपोज किया था। ऐसा तब हुआ, जब ‘बिग बॉस’ ने एजाज को सरप्राइज देते हुए पवित्रा को उनसे मिलवाया था। अपनी लेडीलव से इतने लंबे टाइम के बाद मिलने पर एजाज की खुशी साफ झलक रही थी। इस दौरान, पवित्रा उन्हें प्यार से ‘खान साहब’ भी बुलाती नजर आई थीं और एजाज ये नाम सुनते ही दौड़ते हुए पवित्रा की ओर भागे चले गए थे। हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार थी, लेकिन साफ देखा जा सकता था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए कितना तड़प रहे थे। इसी दौरान एजाज खान ने पवित्रा पुनिया से अपने प्यार का इजहार किया था। (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने बताया अपनी नन्ही परी का नाम, शेयर कीं क्यूट तस्वीरें)

आइए अब आपको पवित्रा पुनिया की लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, पवित्रा पुनिया ने 14 फरवरी 2021 यानी ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान को ‘वैलेंटाइन डे’ विश किया है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एजाज और पवित्रा एक-दूसरे की बाहों में हैं और दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। इस तस्वीर में कपल ने एक-दूसरे का हाथ काफी टाइट पकड़ रखा है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में एजाज ने अपना चेहरा पवित्रा के कान की तरफ किया है। दोनों की ये तस्वीरें काफी रोमांटिक हैं। लुक की बात बात करें, तो पवित्रा लाइट पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और एजाज खान ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है। दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत है आमिर अली की बेटी आयरा, एक्टर ने पहली फुल फोटो शेयर कर दिखाया चेहरा)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पवित्रा पुनिया ने एजाज खान को ‘वैलेंटाइन डे’ विश किया है और साथ ही उनके ‘बिग बॉस’ के एविक्शन पर अपना रिएक्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘भाड़ में जाने दो... जब मैं आपके साथ होती हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं चिड़ियाघर हूं।’ इसके आगे पवित्रा ने लिखा है, ‘ट्रॉफी तो मेरे पास है प्यार की #तेललेनेगएबाक़ीसब हैप्पी वैलेंटाइन डे।’ पवित्रा पुनिया के इस कैप्शन से साफ हो गया है कि एजाज खान के एविक्शन से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा है और वह दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। (ये भी पढ़ें: बेबी प्लानिंग कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया! 'बच्चे' को लेकर कही ये बात)

एजाज खान ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एजाज और पवित्रा अपने घर के हॉल में बैठे हुए हैं और एजाज टूटे हुए कांच के टुकड़े उठा रहे हैं और इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे को देखकर हंस रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एजाज ने कैप्शन में लिखा है, ‘शीशा था, दिल नहीं, टूट गया... #merekofarknahipadta आप सभी को प्यार का दिन मुबारक हो। सच में... मैं अपनी वैलेंटाइन से प्यार करता हूं और जिस फुर्सत में मैंने अपनी वैलेंटाइन को विश किया है, वो मेरे लिए सुपर स्पेशल है। हमारी थोड़ी लड़ाई भी हुई थी। मेरा काम 6th को खत्म हो गया था। ओके ना... बाबा नफरत बंद करो और थोड़ा प्यार फैलाओ। इस दुनिया को इसकी जरूरत है।’

फिलहाल, एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपनी लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों को ही ‘बिग बॉस’ के एविक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ा है। तो आपको एजाज और पवित्रा का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: एजाज खान, पवित्रा पुनिया)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.