पवित्रा पुनिया ने BF एजाज खान संग एज गैप और अलग धर्म पर खुलकर की बात, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने और बॉयफ्रेंड एजाज खान के बीच के एज गैप पर खुलकर बात की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पवित्रा पुनिया ने BF एजाज खान संग एज गैप और अलग धर्म पर खुलकर की बात, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

‘बिग बॉस 14’ फेम पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) इन दिनों ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बने हुए हैं। शो के बाद से ही कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं, पवित्रा पुनिया और एजाज खान सोशल मीडिया के जरिए भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, जिस वजह से ये जोड़ी फैंस की फेवरेट बन गई है और फैंस जल्द से जल्द इन दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। हाल ही में, पवित्रा पुनिया ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने एजाज खान और अपने अलग धर्म से लेकर एज गैप तक सभी मुद्दों पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं पवित्रा ने क्या कहा है।

pavitra

पहले आप ये जान लीजिए कि, पवित्रा पुनिया एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं और एजाज खान मुस्लिम परिवार से हैं। इतना ही नहीं, दोनों के बीच काफी लंबा एज गैप भी है। एक्ट्रेस 34 साल की हैं और एजाज खान 45 साल के हैं। ऐसे में दोनों की उम्र के बीच 11 साल का फासला है। अलग धर्म और एज गैप की वजह से कई बार पवित्रा पुनिया और एजाज खान की जोड़ी पर सवाल भी उठे हैं। लेकिन कहते हैं, ‘जब कोई प्यार में होता है, तो कुछ सही या गलत नहीं होता है।’ कुछ ऐसा ही एजाज खान और पवित्रा पुनिया के साथ भी हो रहा है। (ये भी पढ़ें: दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को विश किया बर्थडे, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

eijaz

आइए अब आपको एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, पवित्रा पुनिया ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में सबसे पहले अपने और एजाज खान के अलग धर्म पर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह दोनों एक-दूसरे के परिवार और धर्म का पूरी तरह सम्मान करते हैं। पवित्रा पुनिया ने कहा कि, ‘हम एक-दूसरे के परिवार से मिले हैं। लेकिन, हम अब तक एक-दूसरे के पैरेंट्स से नहीं मिले हैं। मैं एजाज के भाई-बहन, कजिन और दोस्तों से मिली हूं और एजाज भी मेरे भाई-बहन, कजिन और दोस्तों से मिले हैं। हम अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। हम एक-दूसरे के धर्म का पूरी तरह सम्मान करते हैं और मेरे पास इस पर कहने के लिए कुछ भी नहीं है।’ (ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया संग शेयर की बेहद प्यारी फोटो, पापा के गोद में बैठी दिखीं एक्ट्रेस)

pavitra and eijaz

इसके आगे पवित्रा पुनिया से पूछा गया कि, क्या आपके लिए 11 साल का अंतर मायने रखता है और क्या एज गैप कभी भी आपके रिश्ते में प्रॉब्लम बना है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने बताया कि एज गैप उन दोनों के लिए मायने नहीं रखता है। पवित्रा ने कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता है कि प्यार होने पर उम्र एक बाधा है। स्पेशली पुराने समय में, पुरुष अपने से आधी उम्र की लड़कियों से शादी करते थे और यह चीज तब हमारे समाज के लिए ठीक थी। ऐसा कहा जाता है कि एक पुरुष को एक महिला से बड़ा होना चाहिए। क्योंकि जब तक एक लड़की महिला में बदलती है, तब तक पुरुष भी मैच्योर हो जाते हैं। इसलिए इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि पुरुष आपसे कुछ साल बड़ा है। अगर आपकी किस्मत में एक होना लिखा है, तो कोई उम्र आपके बीच की बाधा नहीं बन सकती है।’ (ये भी पढ़ें: कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से तोड़ी चार साल पुरानी शादी, नोट शेयर कर किया अनाउंसमेंट)

bigg boss

इस इंटरव्यू के आखिर में पवित्रा पुनिया से ये भी पूछा गया कि, क्या आप दोनों का परिवार आपके रिश्ते में धर्म और उम्र के अंतर से खुश है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हां, मुझे ऐसा लगता है। अब तक सब ठीक है। अगर कोई परेशानी होती, तो हमें पहले ही पता चल जाती। हमारे परिवार के सभी लोग हम दोनों के बारे में जानते हैं।’ 

actress pavitra

आइए अब दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। एजाज खान और पवित्रा पुनिया पहली बार शो ‘बिग बॉस 14’ में मिले थे। इस शो में दोनों की शुरुआत तकरार के साथ हुई थी। ‘बिग बॉस’ के शुरुआती दिनों में एजाज और पवित्रा आपस में खूब लड़ते थे और इसी वजह से दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। लेकिन जब घर में कविता और एजाज की लड़ाई हुई थी, तब पवित्रा ने एजाज खान का सपोर्ट किया था। उस दौरान ही एक्ट्रेस के दिल में एजाज के लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया था। पवित्रा के एविक्ट होने के बाद एजाज को भी एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास हुआ। एजाज खान ने एक एपिसोड में पवित्रा पुनिया को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था। शो खत्म होने के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

pavijaaz

फिलहाल, एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने डेटिंग पीरियड को काफी एंजॉय कर रहे हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.