पायल रोहतगी ने शादी से पहले संग्राम संग 850 साल पुराने मंदिर में की पूजा, महादेव का लिया आशीर्वाद

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने संगीत की शाम से पहले कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह अपने होने वाले पति संग्राम सिंह को किस करती दिख रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

पायल रोहतगी ने शादी से पहले संग्राम संग 850 साल पुराने मंदिर में की पूजा, महादेव का लिया आशीर्वाद

'लॉकअप' फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 9 जुलाई 2022 को अपने ल़ॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आगरा में दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन की रस्में जारी हैं। आज यानी 8 जुलाई 2022 को आगरा के जेपी पैलेस में दोनों के संगीत की शाम है, जिसके लिए दोनों सज-धज कर तैयार हो गए हैं। इसी बीच दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है।

PAYAL ROHATGI

पहले ये जान लीजिए कि, शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 12 सालों तक डेट किया था। अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला किया है। संग्राम और पायल की शादी से न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके फैंस भी काफी खुश हैं। दोनों ने शादी के लिए 'प्यार के शहर' आगरा को चुना है, जहां इनकी शादी की रस्में जारी हैं। आइए आपको पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन से लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं।

payal

payal

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की एक्स GF दीपिका-कैटरीना की अच्छी दोस्त हैं आलिया, करण के शो में खुलकर की बात)

दरअसल, 8 जुलाई 2022 को पायल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इनमें वह अपने होने वाले पति संग्राम सिंह के साथ बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। मैरून कलर के लहंगे में सजी पायल को उनके होने वाले पति संग्राम ने पीले कुर्ते-पायजामे में मैच किया था। तस्वीरों को शेयर कर पायल ने लिखा है, ''हमारी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पड़ाव की शुरुआत होने जा रही है। हमें सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।''

payal

payal

payal

payal

payal

मथुरा हाइवे पर हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

payal

(ये भी पढ़ें- रणबीर-आलिया की लव स्टोरी 'फ्लाइट सीट' पर हुई थी शुरू, एक्ट्रेस ने करण के शो में किया खुलासा)

संग्राम सिंह के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात मथुरा हाइवे पर हुई थी, जब संग्राम अपनी पहलवानी करके लौट रहे थे। तब रास्ते में उन्हें पायल मिलीं, जिनकी गाड़ी खराब हो गई थी। तब संग्राम ने उनकी मदद की थी और उन्हें लिफ्ट दी थी। तभी से इनके प्यार की गाड़ी भी चल पड़ी और अब दोनों 9 जुलाई 2022 को हमेशा-हमेशा के लिए शादी करके एक-दूजे के हो जाएंगे। 

payal

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने शादी से पहले आगरा के प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा की। यह मंदिर लगभग 850 वर्ष पुराना है। इस दौरान पायल ने कहा, ''इस मंदिर में जाना बहुत शुभ माना जाता है। हम महादेव और मां पार्वती के आशीर्वाद को महसूस कर सकते हैं।" फोटोज में होने वाले दूल्हा और दुल्हन को एक साथ काफी खुश देखा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी शादी के बाद संग्राम संग बच्चे की प्लानिंग पर की बात, बताया हनीमून डेस्टिनेशन)

फिलहाल, हम पायल की शादी की अन्य रस्मों और शादी की फोटोज का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.