पायल रोहतगी ने शादी से पहले अनाथ बच्चों को खिलाया खाना, रिश्तेदारों पर दिया बड़ा बयान

एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई 2022 को अपने BF संग्राम सिंह से आगरा में शादी करने वाली हैं। उन्होंने शादी की तैयारियां पूरी कर ली हैं। अब उन्होंने मेहमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

पायल रोहतगी ने शादी से पहले अनाथ बच्चों को खिलाया खाना, रिश्तेदारों पर दिया बड़ा बयान

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं। पायल और संग्राम 9 जुलाई 2022 को आगरा में सात फेरे लेंगे। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तैयारियों और मेहमानों को बुलाने को लेकर खुलकर बातचीत की है। 

PAYAL ROHATGU

बता दें कि, पायल रेसलर संग्राम सिंह को काफी समय से डेट कर रही थीं, अब आखिरकार वो 9 जुलाई 2022 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पायल और संग्राम की शादी से न केवल उनका परिवार, बल्कि उनके फैंस भी काफी खुश हैं। अब पायल ने अपनी शादी से जुड़ी नई जानकारियों को खुलासा किया है। 

PAYAL ROHATGI

पायल ने 'jagran.com' से बातचीत में कहा है कि, शादी की सभी तैयारियां हो गई हैं। हमारी शादी के आउटफिट्स को दिल्ली के एक डिजाइनर ने तैयार किए हैं, वहीं शादी की कुछ रस्मों के लिए कुछ ड्रेस गुजरात के डिजाइनर ने डिजाइन की हैं। उन्होंने कहा है कि, अगर एन टाइम पर उन्हें कुछ पसंद नहीं आता, तो फिर भी वो मैनेज कर लेंगी। 

PAYAL ROHATGI

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल बोले- 'सफल सर्जरी के बाद हो रहा हूं ठीक', गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने बरसाया प्यार)

वहीं, अपनी शादी आने वाले मेहमानों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा है कि, उनकी शादी में राजनीति से जुड़े काफी लोग आएंगे, क्योंकि संग्राम के राजनीति के क्षेत्र से जुड़े कई दोस्त हैं, वहीं पायल अपनी शादी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी इनवाइट करेंगी। हालांकि, इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि, हमारी शादी में ऐसा कोई मामा-चाचा नहीं है, जिसका रूठना और मनाना चले। उन्होंने हंसते हुए कह, ''हां ये जरूर हो सकता है कि, मैं और संग्राम रूठ जाएं। हमारे परिवारवाले डरे हुए हैं कि, हम एन टाइम पर शादी कैंसिल न कर दें।'' 

PAYAL-SANGRAM

(ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने सलमान खान को किस करने पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब)

बता दें कि, 9 जुलाई 2022 को शादी करने के बाद दोनों दिल्ली में 14 जुलाई 2022 को रिसेप्शन रखेंगे। वहीं, हमीमून को लेकर पायल का कहना है कि, संग्राम बिलकुल भी रोमांटिक नहीं हैं और उन्होंने अभी तक हनीमून का कुछ प्लान नहीं किया है। 

शादी से पहले लगाए 100 पेड़ और अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

PAYAL ROHATGI

पायल और संग्राम जल्द ही अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों ने सात फेरे लेने से पहले अपनी शादी को खास और यादगार बनाने के लिए 100 पेड़ लगाए हैं, साथ ही 200 जानवरों को बाराती के जैसे तैयार करके इनकी आवभगत की और 100 अनाथ बच्चों को खाना खिलाया है। 

PAYAL ROHATGI

(ये भी पढ़ें- फराह खान ने दादी बनने वाली नीतू कपूर को दी बधाई, कहा- 'लगता है 'चिंटूजी' वापस आ रहे हैं')

तो, पायल और संग्राम के इस नेक काम पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.