पायल रोहतगी शादी के बाद संग्राम संग बच्चे की प्लानिंग पर की बात, बताया हनीमून डेस्टिनेशन

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में होने वाली दुल्हन पायल रोहतगी ने अपने बेबी और हनीमून प्लांस के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पायल रोहतगी शादी के बाद संग्राम संग बच्चे की प्लानिंग पर की बात, बताया हनीमून डेस्टिनेशन

‘लॉक अप’ फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपने ‘जीवन के प्यार’ संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह आगरा में 9 जुलाई 2022 को संग्राम के साथ पारंपरिक तरीके से शादी करेंगी। हाल ही में, उन्होंने शादी के बाद बेबी और हनीमून प्लांस को लेकर खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Payal Rohatgi

पहले ये जान लीजिए कि, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने सगाई कर ली थी और लिव-इन में रह रहे थे। दोनों के परिवार उनकी शादी कराना चाहते थे, लेकिन ये कपल उस वक्त तैयार नहीं था। हालांकि, अब दोनों अपने परिवार की खुशी के खातिर शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं। ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक्साइटमेंट शेयर की है। साथ ही बताया है कि, चाहे उन्हें बच्चा एडॉप्ट करना पड़े या फिर सरोगेसी का रास्ता अपनाना पड़े, वह शादी के बाद एक बच्चा चाहती हैं।

(ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की पहली पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने कहा- 'उनके बिना जीवन फीका है')

Payal Rohatgi with beau sangram

बेबी प्लांस पर बोलीं पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने ‘लॉक अप’ शो में बताया था कि, वह पिछले 5-6 साल से गर्भधारण करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह असफल रही हैं। अब उन्होंने सरोगेसी और एडॉप्शन पर कहा है, “मुझे लगता है कि, हम गोद लेंगे या सरोगेसी का रास्ता अपनाएंगे। हम देखेंगे कि, यह कैसे काम करता है। उस रहस्य या अतीत के बारे में बात करना मेरे कॉन्ट्रैक्ट में नहीं था, लेकिन मैंने पूरे मन से खेल खेलते हुए खुद को व्यक्त किया। मुझे लगता है कि, मैं लोगों से बहुत संबंधित हूं और वे भी। मैं जोड़-तोड़ या गणना नहीं कर रही थी।”

Payal Rohatgi with beau

पायल और संग्राम के बीच कौन डाल रहा था फूक?

पायल ने खुलासा किया है कि, ‘लॉक अप’ में कोई उनके बीच फूक डालने का काम कर रहा था। एक्ट्रेस ने कहा, “एक समय था, जब मुझे लगा कि, कोई को-कंटेस्टेंट संग्राम जी के साथ मेरे रिश्ते का गलत इस्तेमाल कर रहा है और मेरे दिमाग में बीज डालने की कोशिश कर रहा है। अगर मैं बच्चे को जन्म नहीं दे पा रही हूं, तो यह कोई अपराध नहीं है, यह सामान्य है और लोगों के साथ होता है। मुझे इसके साथ आने की जरूरत थी, मेरे जैसी कई महिलाएं हो सकती हैं, जो इसके बारे में बात करने से डरती हैं या इसके साथ आती हैं। मैं दूसरों को प्रेरित करना चाहती थी और इस प्रक्रिया में खुद को प्रेरित करना चाहती थी।”

Payal Rohatgi with beau

पायल रोहतगी का हनीमून प्लान

पायल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, वह हनीमून के लिए कश्मीर जाना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “हमें हनीमून पर जाना चाहिए, क्योंकि संग्राम जी शायद ही कभी छुट्टियां लेते हैं और वह बिल्कुल भी रोमांटिक किस्म के नहीं हैं। मैं वास्तव में उम्मीद कर रही हूं कि, एक या दो सप्ताह के लिए छुट्टी के लिए हनीमून एक अच्छा बहाना होगा। मैं वास्तव में कश्मीर जाना चाहती हूं, क्योंकि मैं सबसे ज्यादा खुश थी, जब धारा 370 को हटाया गया था। मैं कश्मीर देखने की हकदार हूं और मुझे अपने हनीमून के लिए कश्मीर जाने की उम्मीद है।”

Payal Rohatgi with beau

इसके अलावा पायल रोहतगी ने बताया है कि, वह मुंबई में 14 जुलाई 2022 को रिसेप्शन आयोजित करेंगी, जहां वह ‘लॉक अप’ के कंटेस्टेंट्स के अलावा कई सेलिब्रिटीज को बुलाएंगी, जिसमें शो के विनर मुनव्वर फारूकी भी शामिल होंगे।

Payal Rohatgi

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान के छोटे बेटे जहांगीर के साथ खेलते दिखे भाई इब्राहिम, बुआ सबा ने किया रिएक्ट)

फिलहाल, हमें पायल और संग्राम की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.