पायल रोहतगी अपनी शादी में पहनेंगी नानी का दिया हुआ सोने का कड़ा, कहा- 'ये उनका आशीर्वाद है'

हाल ही में, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने खुलासा किया है कि, वह अपनी शादी में अपनी नानी द्वारा दिया गया गोल्डन कड़ा पहनेंगी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पायल रोहतगी अपनी शादी में पहनेंगी नानी का दिया हुआ सोने का कड़ा, कहा- 'ये उनका आशीर्वाद है'

अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 9 जुलाई 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपने बड़े दिन पर टेंपल और अपनी नानी के सोने का कड़ा पहनने का फैसला किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

PAYAL ROHATGI

(ये भी पढ़ें- 'ना आना इस देस लाडो' फेम नताशा शर्मा की हुई गोदभराई, सिल्क साड़ी में दिखीं काफी सुदंर)

इस विशेष आभूषण के बारे में डिटेल्स शेयर करते हुए पायल ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "मेरी नानी, मैं उनसे प्यार करती थी। उन्होंने मुझे अपना सोने का कड़ा दिया है, जिसे मैं अपनी शादी की ज्वेलरी के साथ पहनने जा रही हूं। वह एक सरदारनी थीं।

payal rohtagi

आगे बात करते हुए पायल रोहतगी ने कहा कि, "यह वास्तव में एक सुंदर कड़ा है और उस पर डिजाइन अद्भुत है। मैं उन्हें (नानी) अपने बड़े दिन पर बहुत याद करने वाली हूं, क्योंकि वह हमारे आसपास नहीं हैं। इसलिए मैं उनकी याद में उनका सोने का कड़ा पहनने जा रही हूं, ये उनके आशीर्वाद के रूप में है।" 

payal

(ये भी पढ़ें- नई मां कृतिका सेंगर ने बेटी संग मनाया अपना जन्मदिन, पति निकितिन धीर ने भी दी बधाई)

12 साल साथ रहने के बाद पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। पायल ने 'जागरण डॉट कॉम' से बातचीत में कहा था कि, शादी की सभी तैयारियां हो गई हैं। हमारी शादी के आउटफिट्स को दिल्ली के एक डिजाइनर ने तैयार किए हैं, वहीं शादी की कुछ रस्मों के लिए कुछ ड्रेस गुजरात के डिजाइनर ने डिजाइन की हैं। उन्होंने कहा है कि, अगर एन टाइम पर उन्हें कुछ पसंद नहीं आता, तो फिर भी वह मैनेज कर लेंगी। 

payal

वहीं, अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा था कि, उनकी शादी में राजनीति से जुड़े काफी लोग आएंगे, क्योंकि संग्राम के राजनीति के क्षेत्र से जुड़े कई दोस्त हैं। पायल अपनी शादी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी इनवाइट करेंगी। पायल और संग्राम शादी के बाद दिल्ली में 14 जुलाई 2022 को रिसेप्शन रखेंगे। वहीं, हनीमून को लेकर पायल का कहना है कि, संग्राम बिलकुल भी रोमांटिक नहीं हैं और उन्होंने अभी तक हनीमून का कुछ प्लान नहीं किया है। 

payal

(ये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं ‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022’ सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा से है खास कनेक्शन)

फिलहाल, हमें पायल के ब्राइडल लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.