पर्ल वी पुरी रेप केस: नाबालिग की मां एकता शर्मा को मिली अंतरिम राहत, बताया गया था सह-आरोपी  

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी रेप केस में नाबालिग की मां एकता शर्मा को अंतरिम राहत मिल गई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पर्ल वी पुरी रेप केस: नाबालिग की मां एकता शर्मा को मिली अंतरिम राहत, बताया गया था सह-आरोपी  

बॉलीवुड एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) इन दिनों नाबालिग से रेप और छेड़छाड़ मामले को लेकर हेडलाइंस में हैं। उन्हें 4 जून 2021 को IPC की धारा 376 और POCSO एक्ट के अंतरगत मुंबई के वालिव पुलिस ने अरेस्ट किया था। इस मामले की सबसे चौंकाने वाली बात तो ये थी कि, नाबालिग की मां को इस पूरे केस में सह-आरोपी बताया गया था। पर्ल की जमानत के बाद नाबालिग की मां, एकता शर्मा जिनके नाम का खुलासा दिव्या खोसला कुमार ने किया था उन्हें कोर्ट से अंतरिम राहत मिली है।

pearl v puri

पहले ये जान लीजिए कि, 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहने के बाद पर्ल को वसई कोर्ट ने 15 जून 2021 को जमानत दे दी थी। ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में, पर्ल के वकील जितेश अग्रवाल ने न्यूज को कंफर्म करते हुए कहा था, “हां उन्हें वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी है।”

(ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह ने बेटी अलायना को विश किया बर्थडे, शेयर की क्यूट फैमिली फोटो)

pearl v puri

रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग की मां का नाम भी इस केस में सह-आरोपी के रूप में सामने आया था और अब उन्हें अंतरिम राहत दे दी गयी है। ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब नाबालिग की मां की वकील स्वप्ना कोड़े को कांटेक्ट किया गया, तो उन्होंने बताया कि उनके क्लाइंट पर POCSO केस में आरोप लगा था और इसलिए उन्होंने कोर्ट की तरफ अप्रोच किया। वकील ने कहा, “मेरी क्लाइंट को 2 जुलाई तक सेशन कोर्ट ने अंतरिम राहत दे दी है। मेरी क्लाइंट को POCSO केस में आरोपी बनाया गया और इसलिए उन्होंने कोर्ट का रुख किया।”

ekta sharma family

वकील ने आगे कहा, “मेरे क्लाइंट को जबरन कोर्ट में जाना पड़ा क्योंकि उन्हें जानकारी मिली थी कि उन्हें आरोपी बनाया गया है और ये आरोप लगाने के पीछे की वजह ये बताई गयी थी कि, उन्होंने इस मामले के बारे में जानकारी होने के बावजूद भी किसी को इस बारे में सूचना नहीं दी। तो इसलिए उनके पास अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था और ये मामला 2 जुलाई तक के लिए टल गया है।”

(ये भी पढ़ें: मदालसा शर्मा ने ससुर मिथुन चक्रवर्ती को विश किया बर्थडे, शेयर की जवानी के दिनों की तस्वीर)

ekta sharma

नाबालिग की मां एकता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कथित रेप मामले में खुद को सह-आरोपी बताए जाने की ख़बरों को कंफर्म किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में शेयर किया था, “मुझे एक बार फिर ये बात क्लियर करनी है कि, मैंने किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज कराई है। और मैं इस POCSO केस में सह-आरोपी भी हूं। न्याय की जीत होगी।”

ekta sharma post

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उनकी सेहत के बारे में पूछने के लिए सभी को धन्यवाद कहा था। उन्होंने लिखा था, “आप सभी लोगों को मुझे कॉल करने के लिए और मुझसे ये पूछने के लिए कि मैं कैसी हूं शुक्रिया। टूटी हुई हूं लेकिन भगवान पर और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मेरी मां, मेरे दोस्त और सभी का धन्यवाद जो इस समय में मेरे साथ हैं।”

(ये भी पढ़ें: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने इशारों-इशारों में अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! शेयर किया सेम पोस्ट)

ekta sharma post

फिलहाल, अब इस मामले में कितने मोड़ आने बाकी हैं, ये तो वक्त ही बताएगा। तो आपकी इस पूरे केस के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Ekta SharmaPearl V Puri)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.