‘लूडो’ एक्ट्रेस पर्ल माने मां बनने के बाद डायरेक्टर्स से चाहती हैं कुछ ऐसा ट्रीटमेंट

फिल्म 'लूडो' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पर्ल माने ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मदरहुड को लेकर बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

‘लूडो’ एक्ट्रेस पर्ल माने मां बनने के बाद डायरेक्टर्स से चाहती हैं कुछ ऐसा ट्रीटमेंट

पॉपुलर एक्ट्रेस पर्ल माने (Pearle Maaney) देश की सबसे फेमस होस्ट में से एक होने के साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा भी हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म ‘लूडो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करके पर्ल काफी सुर्ख़ियों में आ गई हैं। ‘लूडो’ में रोहित सुरेश सराफ के साथ उनकी लव केमिस्ट्री लोगों को इतना पसंद आ गई कि इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस को OTT प्लेटफ़ॉर्म से लेकर कई मूवीज के ऑफर भी आ चुके हैं। फिलहाल, अभी पर्ल प्रेग्नेंट हैं और हाल ही में उन्होंने मदरहुड के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, पर्ल सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट पर ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ में भी अपने प्रेग्नेंसी के सुपर स्पेशल पीरियड को पूरे तरीके से एंजॉय कर रही हैं। पर्ल की शादी पॉपुलर टेलीविजन एक्टर श्रीनिश अरविन्द से हुई है और जल्द ही ये कपल अपने पहले बच्चे का दुनिया में वेलकम करने वाला है। (ये भी पढ़ें: 'फैमिली वीक' में मां के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, कहा- 'एक बार बुला दो पति को')

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए गए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पर्ल ने मां बनने के बाद उन आम बातों का जिक्र किया है, जो वो बॉलीवुड डायरेक्टर्स से समझने की उम्मीद करती हैं। पर्ल ने उस असमानता को भी उजागर किया जो पेरेंट्स बनने के बाद एक्ट्रेस व एक्टर को झेलनी पड़ती है। पर्ल ने कहा, ‘जहां एक तरफ एक्ट्रेस को मां बनने के बाद वही काम पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है, वहीं दूसरी तरफ एक्टर की जिंदगी या करियर में कोई भी बदलाव नहीं आता है।’ एक्ट्रेस ने साफ़ तौर पर कहा कि वो इस सोच को बॉलीवुड में बदलना चाहती हैं और इस इंडस्ट्री को साउथ से कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि डायरेक्टर्स मुझे एक मैरिड वीमेन या मां की जगह बतौर एक एक्टर के रूप में देखें, और मेरे साथ मेरे टैलेंट की वजह से काम करें। केरल में कई टॉप एक्ट्रेस शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं, लेकिन इससे उनकी परफॉरमेंस और चॉइस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मुझे परफ़ॉर्मर के तौर पर वो रोल ऑफर होने चाहिए, जो मेरे अन्दर का बेस्ट बाहर लाएं।”

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि मां बनने के बाद वो मौजूदा समय में जिन मूवी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, उन्हें चेंज करेंगी या वो खुद की बेस्ट परफॉरमेंस लाने चैलेंजिंग रोल्स करती रहेंगी। इस सवाल पर पर्ल ने जवाब देते हुए कहा, “मदरहुड के साथ वर्किंग चॉइस में कोई बदलाव नहीं आता है। जैसे-जैसे आपकी जिंदगी में जिम्मेदारियां आती जाती हैं, वैसे ही आप को बैलेंस करना आना चाहिए। एक महिला के अंदर यही सब विशेषताएं होती हैं, और मैं भी ऐसा बनने के लिए खुद को प्रिपेयर कर रही हूं। मैं वो पार्ट चुनने की कोशिश कर रही हूं जो चैलेंजिंग हैं, और ये सोच किसी भी चीज के लिए नहीं बदलेगी।” (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू, सिंगर की मां गीता ने इंटरव्यू में कही ये बात)

इंटरव्यू के आखिरी में पर्ल ने ये भी कहा कि मां बनना दुनिया की बेस्ट फीलिंग में से एक है और वो इस एक्सपीरियंस से गुजरने का वेट नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि वो जानती हैं कि पेरेंटिंग हमारे अन्दर के बच्चे को फिर से जगा देती हैं। इस बारे में पर्ल ने कहा, “बेबी मुझे काफी सारी चीजें सिखाएगा, दुनिया को एक अलग नजरिए से देखने में मेरी मदद करेगा जो काफी प्योर, रियल और मासूम होगा। ये मुझे याद दिलाएगा कि मैं कौन हूं।”

ऐसा लग रहा है कि पर्ल जल्द से जल्द मां बनने का एक्सपीरियंस फील करना चाहती हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Pearle Maaney)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.