पूजा बनर्जी ने बेटी सना सेजवाल के 'अन्नप्राशन' की फोटो की शेयर, क्यूट दिखीं लाडली

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सना सेजवाल के अन्नप्राशन संस्कार की एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूजा बनर्जी ने बेटी सना सेजवाल के 'अन्नप्राशन' की फोटो की शेयर, क्यूट दिखीं लाडली

मां बनने के बाद एक लड़की की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। उसकी लाइफ अपने बच्चे के इर्द-गिर्द घूमने लगती है। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) भी इसी सुख का अनुभव कर रही हैं। वह मां बनकर काफी खुश हैं। बेटी के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस अपनी बच्ची की लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी का अन्नप्राशन संस्कार किया, इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Pooja Banerjee's Daughter

पहले तो ये जान लीजिए कि, टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' से मशहूर हुईं पूजा बनर्जी ने साल 2017 में संदीप सेजवाल के साथ शादी की थी। शादी के 5 साल बाद 12 मार्च 2022 को दोनों पहली बार माता-पिता बने थे और अपने घर में एक प्यारी बेटी सना सेजवाल का स्वागत किया था। 

Pooja Banerjee with hubby and daughter

(ये भी पढ़ें- जेनेलिया डिसूजा ने भाई की शादी में रिपीट किया था 3 साल पुराना लहंगा, जानें इसकी खासियत)

अब आइए आपको पूजा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 5 अगस्त 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी सना के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है। यह तस्वीर अन्नप्राशन संस्कार के बाद की है, इसमें मां-बेटी बेहद क्यूट लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरी बच्ची सना सेजवाल का अन्नप्राशन, एक बंगाली समारोह जहां मामा-चाचा बच्चे को पहला ठोस भोजन परोसते हैं। सना अपने पहले भोजन के लिए बेहद उत्साहित थी।''

pooja banarjee

इसके पहले, पूजा बनर्जी ने 24 जुलाई 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से कोणार्क सूर्य मंदिर के दर्शन के बाद एक फैमिली फोटो शेयर की थी। इसमें वह अपने पति व बेटी के साथ मंदिर के सामने कैमरे के लिए पोज देती दिखाई दे रही थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''कोणार्क सूर्य मंदिर के दर्शन, सना सेजवाल एक पर्यटक के रूप में पहली बार बाहर निकली। उसने धूप का आनंद लिया, हवा को महसूस किया, प्यारी ताजी हवा ली, बारिश की कुछ बूंदों में भीगी। हमारे आदर्श छोटे पर्यटक।''

puja

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित लिप सर्जरी की अफवाहों को लेकर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'बनावटी दिख रहीं')

फिलहाल, आपको पूजा बनर्जी द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.