पूजा बेदी के एक्स-हसबैंड फरहान संग कैसे हैं रिश्ते, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने एक्स-हसबैंड फरहान फर्नीचरवाला संग इक्वेशन के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पूजा बेदी के एक्स-हसबैंड फरहान संग कैसे हैं रिश्ते, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी (Pooja Bedi) बेशक फिल्मी पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। पूजा बेदी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने मानेक कॉन्ट्रैक्टर (Maneck Contractor) के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में पूजा ने अपने एक्स-हसबैंड फरहान फर्नीचरवाला से अपनी इक्वेशन के बारे में बात की है।

pooja bedi

पहले आप ये जान लीजिए कि, पूजा बेदी ने 6 मई 1994 को फरहान फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने एक बेटी आलिया फर्नीचरवाला और बेटे ओमार का अपने घर में स्वागत किया। हालांकि, समय के साथ पूजा और फरहान के रिश्ते में तनाव आने लगा था, जिस वजह से शादी के 12 साल बाद दोनों तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए। वहीं, अब पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। फरहान की शादी लैला फर्नीचरवाला से हुई है और उनको एक बेटा जान है।

(ये भी पढ़ें: नीति मोहन के पति निहार पांड्या ने बताई पिता बनने की फीलिंग, कहा-'अब तक सिर्फ किताबी ज्ञान था')

pooja bedi

अब आपको बताते हैं पूजा के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, समीर सोनी के साथ बातचीत में पूजा ने बताया कि एक्स-हसबैंड फरहान फर्नीचरवाला से तलाक होने के बावजूद भी वो दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ में हैंग आउट करते हैं। पूजा ने कहा, “मेरी एक्स-हसबैंड से अच्छी दोस्ती है, उनकी शादी मेरी बचपन की दोस्त से हुई है। उनका एक बच्चा है। मैं उनकी शादी में अपने बच्चों के साथ गयी थी। हम अच्छे दोस्त हैं। वो गोवा आते हैं, हम एक-दूसरे के घर जाते हैं, हम हैंग आउट करते हैं। ये काफी अच्छा है।”

pooja bedi with ex husband

पूजा ने आगे कहा, “आप किसी चीज को अच्छे से प्यार और इज्जत के साथ ख़त्म कर सकते हैं। अगर कोई चीज ख़त्म हो जाती है, तो वो आपको बुरा इंसान नहीं बनाती है। अच्छे समय के लिए धन्यवाद। दो खूबसूरत बच्चों के लिए धन्यवाद। ऐसा नहीं है कि, 12 अच्छे सालों के लिए मुझे बुरे 50 साल झेलने पड़ेंगे। 12 अच्छे सालों के लिए धन्यवाद और अब कोई दूसरा आ गया है और मेरे अगले 50 साल वास्तव में खूबसूरत बनाएगा और उनके भी बनेंगे, क्योंकि वो भी ख़ुशी के हकदार हैं। हर कोई ख़ुशी का हकदार है।”

(ये भी पढ़ें: 62 साल के हुए अनिल अंबानी, पत्नी टीना अंबानी ने बर्थडे विश करते हुए कहा- 'आप मेरी खुशी हो')

pooja bedi children

इससे पहले, पूजा ने ‘Peeping Moon’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मुझे याद है जब मेरे पूर्व पति की शादी हो गई थी और उनका एक बच्चा भी हो गया था। तब आलिया मेरे पास आईं और बोली, मम्मी पापा को देखिए। उन्हें कोई प्यार करने वाला मिल गया है और अब उनका एक बेबी भी है। शायद अब आपको भी घर बसा लेना चाहिए। इसके आगे आलिया ने मुझसे कहा था कि, मानेक बहुत अच्छे हैं।’

pooja bedi children

इस इंटरव्यू में आगे पूजा बेदी ने बताया था कि, उनकी और मानेक की सगाई को सुनकर उनके दोनों बच्चों ने कैसा रिएक्शन किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि, मानेक ने उन्हें एक हॉट एयर बैलून में प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं घर आई और मैंने अपने दोनों बच्चों को बताया कि, मानेक ने मुझे प्रपोज किया है। मेरी ये बात सुनकर उन्होंने कहा कि, मम्मा यह अब तक की सबसे अच्छी बात है। हम आपके लिए बहुत खुश हैं।’  

(ये भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना जल्द बनने वाले हैं पापा, वाइफ आकृति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटो की शेयर)

pooja bedi and maneck contractor

फिलहाल, ये तो साफ़ है कि पूजा बेदी ने काफी मैच्योरिटी के साथ अपने हर रिश्ते को संभाला है। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.