पूजा भट्ट ने मां लॉरेन ब्राइट के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी फोटोज, सौतेली बहन शाहीन ने किया ये कमेंट

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी मां किरण भट्ट के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पूजा भट्ट ने मां लॉरेन ब्राइट के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी फोटोज, सौतेली बहन शाहीन ने किया ये कमेंट

फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। पूजा ने महज 17 साल की उम्र में फिल्म ‘डैडी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में पूजा ने अपनी मासूम अदाओं से फैंस को काफी इंप्रेस किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपने दमदार किरदार के जरिए लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। आज यानी 05 जुलाई 2021 को पूजा भट्ट की मां किरण भट्ट (Kiran Bhatt) अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस ख़ास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को बर्थडे विश किया है।

pooja bhatt

पहले ये जान लीजिए कि, पूजा भट्ट पिता महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण भट्ट (असल नाम लॉरेन ब्राइट) से हुई संतान हैं। पूजा भट्ट का एक भाई भी है, जिनका नाम राहुल भट्ट है और वो एक फिटनेस ट्रेनर हैं। पूजा भट्ट की दो सौतेली बहनें हैं, जिनमें से एक आलिया भट्ट जोकि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं, वहीं दूसरी शाहीन भट्ट हैं जोकि लेखिका हैं। आलिया और शाहीन, महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटिया हैं।

(ये भी पढ़ें: जब सोनी राजदान को महेश भट्ट की पहली पत्नी से थी दिक्कत, निर्माता ने कहा था, 'वो वैम्प बन गई थी')

mahesh bhatt with all children

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस के अपनी मां के लिए किए गए वो पोस्ट्स। दरअसल, पूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मां किरण भट्ट को बर्थडे विश करते हुए अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में किरण कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं नन्ही पूजा का ध्यान किसी दूसरी तरफ है। इस तस्वीर में दोनों मां-बेटी बच्चों से घिरी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, पूजा ने अपनी मां के लिए बचपन में हाथ से लिखे गए बर्थडे नोट की तस्वीर भी शेयर की है।

pooja bhatt childhood

pooja bhatt childhood

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरी हमेशा गॉर्जियस मां लॉरेन ब्राइट के लिए जो आगे चलकर किरण भट्ट बन गईं। हैप्पी बर्थडे और थैंक यू। अगर आप नहीं होतीं, तो मैं भी नहीं होती। मेरे जीवन की डीटेल्स को संरक्षित और संग्रहित करने की आपकी अद्भुत क्षमता का उल्लेख करना नहीं भूलूंगी, जो अक्सर समय की धुंध में बहुत पीछे चले जाते हैं। जैसे कि ये बर्थडे नोट कार्ड जो मैंने आपके लिए बनाया था, जब मैं बच्ची थी।” इस तस्वीर पर पूजा की सौतेली बहन शाहीन भट्ट ने भी कमेंट किया और लिखा है, “उफ्फ, क्या तस्वीर है”। इसके साथ ही उन्होंने प्यार में डूबी हुई व हार्ट की इमोजी बनाई है।

(ये भी पढ़ें: पूजा भट्ट की लव लाइफ: पिता महेश भट्ट संग अफेयर से पति मनीष संग तलाक तक ऐसी है एक्ट्रेस की कहानी)

इसके अलावा, पूजा भट्ट ने अपनी मां की यंग एज के दौरान की एक फोटो भी शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में उनकी मां ने बिंदी लगाए हुए एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है।

pooja bhatt and kiran bhatt

इसके कैप्शन में पूजा ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मां! अगर कोई इतनी आसानी से एक बिंदी और मिनी को जोड़ सकता है, तो वो आप हैं। स्टाइल या तो सीखी जा सकती है या हासिल की जा सकती है। लेकिन आकर्षण नहीं लिया जा सकता है और आप आकर्षण का उदाहरण हैं! #lorrainebright #kiranbhatt #birthdaygirl।"

(ये भी पढ़ें: जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से सख्त नफरत करती थीं पूजा भट्ट, जानें क्या थी वजह?)

फिलहाल, हम भी किरण भट्ट को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको पूजा भट्ट द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.