आलिया भट्ट की गोद भराई की बहन पूजा भट्ट ने दी जानकारी, कहा- 'हम सब बहुत एक्साइटेड हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी बहन आलिया भट्ट की गोद भराई के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

आलिया भट्ट की गोद भराई की बहन पूजा भट्ट ने दी जानकारी, कहा- 'हम सब बहुत एक्साइटेड हैं'

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब जल्द ही अपने जीवन में एक कदम आगे बढ़ने जा रहे हैं। दरअसल, करियर में सफलता का परचम लहराने के बाद अब दोनों पैरेंटहुड को अपनाने जा रहे हैं, जो उनके परिवार व फैंस दोनों के लिए खुशी की बात है। जो लोग अब तक इन्हें न्यूली मैरिड कपल के रूप मे देखते थे, वे जल्द ही उन्हें माता-पिता की भूमिका निभाते देखेंगे। इस बीच खबर है कि आलिया की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर उनके लिए एक गोद भराई की प्लानिंग कर रही हैं।

alia bhatt

14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने अपने फैंस को जून 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी। तब से हर कोई 'जूनियर कपूर' के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिलहाल, सब आलिया की गोद भराई के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं।

alia bhatt

हाल ही में, आलिया भट्ट की बहन व एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में उनकी गोद भराई के बारे में बात की। 'IndiaToday.in' से बात करते हुए पूजा ने कहा, ''इस दुनिया में एक और बच्चा चमक बिखरने आ रहा है, तो हम सब बहुत खुश हैं।'' हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि जब तक उन्हें किसी विषय के बारे में बताया न जाए, तो उन्हें उस मुद्दे पर बात करना पसंद नहीं है, क्योंकि उनका स्वभाव ऐसा नहीं है और यह भट्ट फैमिली के नियम भी हैं।

alia bhatt pooja bhatt

(ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी ने वाइफ श्लोका संग दोस्त रणबीर कपूर के घर किया डिनर, व्हाइट ड्रेस में किया ट्विन)

पूजा के बयान से ये तो साफ हो गया है कि आलिया भट्ट की गोद भराई भी उनकी शादी की तरह प्राइवेट ही होगी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी दोस्त व परिजन ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो आलिया की गोद भराई में उनकी बहन शाहीन भट्ट, बीएफएफ आकांक्षा रंजन और अनुष्का रंजन, कपूर परिवार, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी, रिद्धिमा कपूर साहनी, करीना व करिश्मा सहित केवल परिवार और करीबी दोस्तों के शामिल होने की उम्मीद है। 

alia bhatt family

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा 2 लाख की ब्लैक बैकलेस ड्रेस में दिखीं खूबसूरत, न्यूयॉर्क में दिखाया ग्लैमरस अंदाज)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया और रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई है। दोनों की साथ में ये पहली फिल्म थी और इसने साबित कर दिया कि ऑफस्क्रीन ही नहीं, ऑनस्क्रीन भी दोनों की जोड़ी हिट है। 

alia-ranbir

(ये भी पढ़ें- करण जौहर ने चंकी पांडे के अफेयर का दिया हिंट, तो पत्नी भावना ने कहा- 'मुझे पता न चले, तो अच्छा है')

फिलहाल, हमें तो आलिया की गोद भराई की तस्वीरों का इंतजार है। आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.