पूजा गौर के एक्स बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा 2' शो के लिए एक्ट्रेस को दी बधाई

टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर को टीवी सीरियल 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा 2' में कमबैक करने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने बधाई दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूजा गौर के एक्स बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा 2' शो के लिए एक्ट्रेस को दी बधाई

बीते साल 2020 में जहां कोरोना वायरस महामारी ने लोगों को डराकर घरों में कैद रहने पर मजबूर किया। वहीं, इसी साल कई सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप के टूटने की भी खबर सामने आई थी, जिसमें एक नाम कभी एडोरेबल कपल कहे जाने टीवी स्टार्स पूजा गौर (Pooja Gor) व राज सिंह अरोड़ा (Raj Singh Arora) का भी था। हालांकि, दोनों के बीच अब भी दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। हाल ही में इसकी एक झलक देखने को मिली है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले जान लीजिए कि, राज और पूजा हमेशा फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते थे। दोनों अपने 10 साल के रिश्ते में काफी अच्छे तरीके से फ्रेंड्स, फैमिली और अपनी लव लाइफ को बैलेंस करते दिखाई देते थे। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब ये दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक-दूसरे के साथ कई खुशनुमा तस्वीरें शेयर करते थे, लेकिन कुछ समय से राज-पूजा ने अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना शुरू कर दिया था। काफी लोगों को अचानक से ये बदलाव देखकर ये भी लगा कि दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं, या दोनों के बीच कुछ मनमुटाव पैदा हो गया है। पर, काफी वक्त तक दोनों इन बातों को अफवाह बता कर टालते गए। वो कहते हैं न कि कई बार मन की फीलिंग सच हो जाती है, और फैंस को जिसका डर था वही हुआ। (ये भी पढ़ें- बेटे वेद से दूर होने पर घबरा गई थीं एकता कौल, पोस्ट शेयर कर लिखा इमोशनल नोट)

raj singh and pooja gor

16 दिसंबर 2020 को पूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड राज से ब्रेकअप की ख़बरों की एक नोट शेयर कर पुष्टि कर दी। एक्ट्रेस ने एक पिक्चर नोट शेयर करते हुए लिखा था, “2020 कई सारे बदलावों का साल रहा है, जिसमें कुछ अच्छे बदलाव भी थे और कुछ नहीं भी थे। कई महीनों से मेरे और राज के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कई मुश्किल फैसलों को प्रॉसेस करने में समय लगता है। इसलिए मैं इसके बारे में बात करने से पहले, कुछ समय लेना चाहती थी। राज और मैंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।''

पूजा ने आगे लिखा था, “चाहे जिंदगी हमें अलग रास्तों पर ले जाए लेकिन हम दोनों के बीच जो प्यार और सम्मान है, वो जिंदगी भर रहेगा। मैं हमेशा उसके लिए अच्छा ही चाहूंगी क्योंकि वो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहा है। और मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी। हम हमेशा दोस्त रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा। इस पर बात करने के लिए मुझे बहुत समय लेकर साहस जुटाना पड़ा है और अभी के लिए मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं। समझने और हमारी प्राइवेसी की इज्जत करने के लिए आपका शुक्रिया।” (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की क्यूट फोटो, डैडी हार्दिक ने कहा- 'मेरे एंजल्स')

अब आइए दिखाते हैं दोनों के बीच अच्छी दोस्ती का सबूत देता एक पोस्ट। दरअसल, साल 2020 में कोरोना के चलते जब पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कुछ वक़्त के लिए ताला लगा दिया गया था, तब चैनल्स पर पुराने शोज ऑन एयर कर दिए गए थे। इन पुराने शोज में एक था 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' जो स्टार भारत चैनल पर ऑन एयर हुआ था। उस दौरान लोगों ने इसको खूब प्यार दिया था। अब इसी को देखते हुए सीरियल के मेकर्स ने ‘मन की आवाज: प्रतिज्ञा 2' लॉन्च किया है, जो 15 मार्च 2021 से स्टार भारत चैनल पर ऑन एयर हो गया है।

इस शो में प्रतिज्ञा का किरदार निभा रहीं पूजा गौर शो के चलते एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। शो का दूसरा सीजन आने पर पूजा गौर के एक्स बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें शो के लिए बधाई दी है। वीडियो शेयर करते हुए राज पूजा गौर को सज्जन सिंह की शैली में उनके किरदार के नाम प्रतिज्ञा की आवाज लगाते हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, " पूजा गौरऔर टीम के बाकी लोगों को आल द बेस्ट।" यहां देखें वीडियो के स्क्रीनशॉट। (ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने एक-दूसरे के साथ को 20 साल पूरे होने पर शेयर किया खास वीडियो)

राज के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद पूजा ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर वीडियो को रीपोस्ट किया और राज को इसके लिए धन्यवाद भी दिया। 

कुछ इस तरह ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त के रूप में बने ​हुए हैं। तो पूजा गौर और राज की दोस्ती पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.