पूनम पांडे के पति ने उनके साथ की मारपीट, शादी के 21 दिनों बाद ही सैम बॉम्बे हुए गिरफ्तार

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपनी शादी के मात्र 21 दिनों के बाद ही पति पर मारपीट और धमकाने का आरोप लगाया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूनम पांडे के पति ने उनके साथ की मारपीट, शादी के 21 दिनों बाद ही सैम बॉम्बे हुए गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज और वीडियो को शेयर करके सनसनी फैलाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब हाल ही में इनकी शादी के मात्र 21 दिनों के बाद ही एक चौंकाने वाली खबर आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले ​कुछ दिनों से अपनी नई शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। पूनम ने इसी महीने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी की थी। वहीं शादी के महज 21 दिनों के बाद ही पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। सिर्फ इतना ही नहीं मामला इतना गंभीर हो गया कि पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Poonam Pandey and Sam Bombay

जानकारी के मुताबिक सैम बॉम्बे को 22 सितंबर 2020 को गोवा में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि- ''पूनम पांडे ने 21 सितंबर 2020 को देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इस मामले में सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है।'' उन्होंने कहा कि, 'पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है।' (ये भी पढ़ें: रणवीर से लेकर दीपिका तक, यहां देखिए बॉलीवुड के इन 12 स्टार्स की बचपन की ये क्यूट फोटो)  

यहां आपको ये बता दें क‍ि पूनम के पति सैम अहमद बॉम्‍बे पेशे से फ‍िल्‍म डायरेक्‍टर हैं। तीन साल के रिलेशनशिप के बाद बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से लॉकडाउन के दौरान 24 जुलाई 2020 को सगाई की थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इसके बाद पूनम 10 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले पर सैम के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी की तस्वीर शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा, ''अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं।''

वहीं, सैम बॉम्बे ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। तस्वीर में दोनों पार्टी मूड में नजर आ रहे हैं। सैम ने इसके कैप्शन में लिखा था, ''मिस्टर और मिसेज बॉम्बे।'' इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज) 

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने एक शिक्षक का किरदार निभाया था, जिसे अपने एक छात्र से प्यार हो जाता है। तब से, अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट व न्यूड तस्वीरों और वीडियो के लिए बहुत लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

पूनम तब प्रसिद्ध हुई थीं, जब उन्होंने 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर कपड़े उतारने का वादा किया था। मॉडल से अभिनेत्री बनीं पूनम फिल्मों और फोटोशूट में अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। 2011 में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, पूनम ने खुलासा किया था कि कैसे उनके माता-पिता ने उनका समर्थन किया था। उन्होंने बताया था, ''मेरे माता-पिता और बाकी सभी भी मेरे फैसले से बहुत खुश हैं। प्रारंभ में, वे आश्चर्यचकित थे, लेकिन उसके बाद, उन्होंने मेरा पूरा समर्थन किया। मुझे देश से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस प्रयास में लोग मेरा बहुत समर्थन कर रहे हैं। हर कोई मुझे इसके लिए कह रहा है। मेरा सपना एक बहुत ही सफल अभिनेत्री बनने का है।'' (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने शेयर की मांग में सिंदूर भरी फोटो, फैंस पूछ रहे क्या कर ली शादी?)  

फिलहाल, मौजूदा समय में पूनम और सैम के बीच रिश्ते सही नहीं चल रहे हैं। तो आपको क्या लगता है कि इस कपल के बीच बात विवाद सुलझ जाएंगे या फिर ये रिश्ता महज कुछ दिनों के लिए ही बना था? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.