पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अगर मैं गर्भवती हुई, तो मिठाई बाटूंगी'

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में, अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अगर मैं गर्भवती हुई, तो मिठाई बाटूंगी'

एक जोड़े की शादी होते ही हर कोई उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में जानना चाहता है। ऐसा ही कुछ सेलिब्रिटीज के साथ भी होता है। हालांकि, कुछ स्टार्स अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात करते हैं, तो कुछ इसे छुपाते हैं। बीते दिनों यह बताया गया था कि, एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, अभिनेत्री छह सप्ताह की गर्भवती हैं, और गोवा में एक विशेष डॉक्टर ने उनकी जांच की और इस खबर की पुष्टि की है। वहीं, अब हाल ही में पूनम पांडे ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Poonam Pandey With Husband

पहले तो ये जान लीजिए कि, पूनम पांडे ने फ‍िल्‍म डायरेक्‍टर व पति सैम अहमद बॉम्‍बे संग तीन साल की रिलेशनशिप के बाद कोरोना वायरस की वजह से पहली बार लगे लॉकडाउन के दौरान 24 जुलाई 2020 को सगाई की थी। इसके बाद पूनम ने 1 सितंबर 2020 को बांद्रा में अपने बंगले पर सैम के साथ शादी रचाई थी। अपनी शादी के दिन के लिए कपल ने मैचिंग आउटफिट पहना था। दुल्हन ने नीले रंग का लहंगा पहना था और अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। वहीं, सैम ने नीले रंग की बंदगला शेरवानी में अपनी लेडीलव को कंप्लीट किया था। 

पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी पर दी प्रतिक्रिया

(ये भी पढ़ें- अपारशक्ति खुराना ने शेयर की वाइफ आकृति की प्रेग्नेंसी की अनदेखी फोटो, ट्विनिंग करता दिखा कपल)

शादी की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। पूनम ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं।'' इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस ने कपल को बधाई दी थी। वहीं, शादी के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर चक्कर लगाने लगीं। 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक डॉक्टर ने पूनम की प्रेग्नेंसी पर दावा किया था। इन सबके बीच अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

Poonam Pandey With Husband

दरअसल, 'जूम डिजिटल' के साथ एक बातचीत में पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि, उनकी जिंदगी में सब कुछ एक खुली किताब की तरह है। पूनम ने कहा कि, "जबरदस्ती गर्भवती मत बनाओ। महिलाओं के लिए, यह अच्छी खबर है और मेरे लिए, यह बुरा था, क्योंकि मैं गर्भवती नहीं थी। एक बार पूछ तो लो। वैसे, मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह है। मैं पेड़े बाटूंगी, अगर मैं गर्भवती हुई।"

Poonam Pandey With Husband

(ये भी पढ़ें- क्या फिल्म 'केदारनाथ' में काम करने पर सारा अली खान से नाराज थे पिता सैफ? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई)

पूनम की बात करें तो, वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड स्टार्स में से एक हैं। वह हॉट और न्यूड तस्वीरें व बोल्ड वीडियो शेयर करने से कभी नहीं कतराती हैं। यह पूछे जाने पर कि, वह कैमरे के सामने इतनी बोल्ड होने में हिचकती नहीं हैं, उन्होंने कहा, "मेरे दोस्तों, जब लोग मुझसे कहते हैं कि मैं पूनम पांडे का फैन हूं और मेरे वीडियो देखते हैं, तो हमें बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता, क्योंकि यह पोर्न नहीं है। मैं यह नहीं कह रही कि यह बुरा है। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और इस पर हमें गर्व है।"

Poonam Pandey and Sam Bombay

(ये भी पढ़ें- मीशा और जैन की पेरेंटिंग के लिए मीरा राजपूत से लड़ते थे शाहिद कपूर, वाइफ ने शेयर किया अनुभव)

शादी के बाद जीवन में क्या बदलाव आया है? इस बारे में पूछे जाने पर पूनम ने कहा, "खाने में कम नमक डालती हूं। मैं एक यूट्यूब चैनल खोलने जा रही हूं। मेरा खाना बनाना अलग लेवल का है। ताज फेल है। मेरा बांद्रा में एक सुंदर बंगला है और मैं बहुत अच्छा खाना बनाती हूं। मेरे पति एक शेफ हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।"

Poonam Pandey With Husband

फिलहाल, पूनम पांडे के लेटेस्ट इंटरव्यू से ये तो साफ है कि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। खैर! इन दिनों वह अपने लविंग हसबैंड सैम संग अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो पूनम पांडे के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.