पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से अलग होने के बाद ले रहीं थेरेपी, नए रिश्ते में आने से किया इनकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने पूर्व पति सैम बॉम्बे के साथ अपमानजनक संबंधों के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे से अलग होने के बाद ले रहीं थेरेपी, नए रिश्ते में आने से किया इनकार

पूनम पांडे (Poonam Pandey) बॉलीवुड, कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में अपने अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'नशा' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। वह सबसे विवादित और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और 'ग्लैडरैग्स', 'मैनहंट' और 'मेगामॉडल' के शीर्ष नौ प्रतियोगियों में से एक बनी थीं। पूनम 'फैशन मैगजीन' के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

poonam pandey

अपने अभिनय और मॉडलिंग करियर के अलावा वह कई बार अपने निजी जीवन के विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं। जुलाई 2020 में पूनम और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे ने सगाई की थी, और 10 सितंबर 2020 को पूनम ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने पति सैम के साथ अपनी शादी की तस्वीर साझा की थी। पूनम ने इस फोटो के साथ लिखा था, "यहां आपके साथ सात जन्मों को बिताने की प्रतीक्षा कर रही हूं।"

poonam pandey

(ये भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने शादी के बाद मनाई पहली लो​हड़ी, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

हाल ही में, 'स्पॉटबॉय' के साथ एक साक्षात्कार में पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे से अलग होने के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि, वह अब अपनी अपमानजनक शादी के दर्द से कैसे उबर रही हैं। पूनम ने कहा, "मैं बहुत अच्छा कर रही हूं। मैं इस समय सैम बॉम्बे के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं इस समय उस दौर से बाहर निकल रही हूं। मैं एक चिकित्सक के पास जा रही हूं।" जब उनसे आगे पूछा गया कि, क्या वह भविष्य में किसी को डेट करना चाहती हैं, तो उन्होंने खुलासा किया कि, फिलहाल वह इस बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही हैं। पूनम ने कहा, "नहीं, बिल्कुल नहीं। शायद अब से पांच साल बाद, लेकिन फिलहाल, मैं निश्चित रूप से अब उन तर्ज पर नहीं सोच रही हूं।”

poonam pandey

'टेली टॉक' के साथ एक साक्षात्कार में पूनम से उनकी प्रेरणा के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसी प्रेम कहानी की अपनी इच्छा के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं कैटरीना की तरह बढ़ना चाहती हूं। मैं उनकी तरह काम करना चाहती हूं। वह अभी के लिए मेरी प्रेरणा हैं। मैं उनके जैसे सही व्यक्ति से शादी करना चाहती हूं। ऐसा नहीं है कि, मैं अभी शादी के बारे में बात करना चाहती हूं।"

poonam pandey

(ये भी पढ़ें: मोहित रैना ने पत्नी अदिति संग बताई अपनी लव स्टोरी, अचानक शादी की भी बताई वजह)

जानकारी के लिए बता दें कि, अपनी शादी के ठीक बाद पूनम ने अपने पति सैम के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी और उन्हें इसके लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में उन्होंने सैम को दूसरा मौका देने की सोची और उन्हें जमानत दिलाई थी। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में पूनम ने सैम के साथ अपने अपमानजनक संबंधों के बारे में बात की थी। घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, "सैम और मेरे बीच एक तर्क हो रहा था, जो बढ़ गया, और उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया। उसने मेरा गला घोंट दिया और मुझे लगा कि, मैं मरने वाली हूं। उन्होंने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा, मुझे मेरे बालों को पकड़कर खींचा, और मेरे सिर को बिस्तर के कोने से टकराया। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह मैं मुक्त होने में कामयाब रही और कमरे से बाहर निकल पाई। होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया, जो उन्हें उठा ले गए। मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।"

poonam pandey

फिलहाल, पूनम पांडे अपने पति से अलग होकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का प्रयास कर रही हैं। हम चाहते हैं कि, वह जल्द ही अपने मिस्टर राइट से मिलें। वैसे, एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.