'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च पर कृति सेनन का हाथ थामे दिखे प्रभास, फैन ने कहा- 'इनका चक्कर चला दो'

हाल ही में, सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर लॉन्च किया गया। इस मौके पर ये रूमर्ड कपल हाथों में हाथ डाले नजर आया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च पर कृति सेनन का हाथ थामे दिखे प्रभास, फैन ने कहा- 'इनका चक्कर चला दो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने सिजलिंग लुक्स के लिए जानी जाती हैं। फिल्म 'मिमी' के लिए 'फिमफेयर पुरस्कार' जीतने वाली एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ दिखाई देंगी। दोनों की जोड़ी को अभी से काफी पसंद किया जा रहा है।

KRITI SANON

फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही ऐसी अफवाहें हैं कि कृति और 'आदिपुरुष' को-एक्टर प्रभास के बीच कुछ चल रहा है। कई बार दोनों की साथ में उपस्थिति भी इस बात का इशारा करती है कि शायद दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ है। हालांकि, दोनों ने अपने कथित संबंधों के बारे में न तो इनकार किया है और न ही पुष्टि की है, लेकिन एक-दूसरे के साथ उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री उनके बीच के कथित रोमांस के बारे में बताने के लिए काफी है। 

KRITI AND PRABHAS

2 अक्टूबर 2022 को मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में लॉन्च किया गया था, इस इवेंट को खास बनाने के लिए 50 फीट लंबा पोस्टर लगाया गया था। इस दौरान जहां प्रभास सफेद कुर्ता-पायजामा में बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं कृति ब्लश पिंक एंब्रॉयडरी लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इस इवेंट में रूमर्ड कपल को एक साथ बात करते और हंसते हुए देखा गया, इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को प्यार व गर्मजोशी के साथ हग भी किया। हालांकि, एक पल ऐसा भी आया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल, जब कृति और प्रभास सीढ़ियों से उतर रहे थे, तब प्रभास ने बड़े प्यार से कृति का हाथ थाम लिया था। इस दौरान कृति थोड़ी शरमा गई थीं, साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी थी। 

KRITI SANON

KRITI SONON

KRITI SONON

KRITI

KRITI SANON PRABHAS

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

जैसे ही कृति और प्रभास का ये वीडियो सामने आया, वैसे ही इन दोनों के फैंस ने अपने चहेते कपल पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'बेस्ट बॉन्डिंग लग रही है।' वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, 'वे दोनों बहुत अच्छे कपल बन सकते हैं।' वहीं, एक अन्य नेटिजन ने लिखा, 'मैं नहीं जानती क्यों, लेकिन दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। चक्कर चला दो बस इनका। मस्त जोड़ी होगी।' यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

COMMENT

COMMENT

(ये भी पढ़ें- साजिद खान का समर्थन करने पर कश्मीरा शाह को लोगों ने किया ट्रोल, कहा- 'शक्ल देख अपनी')

इससे पहले, एक बार 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक साक्षात्कार में कृति सेनन से प्रभास के एक ऐसे गुण के बारे में पूछा गया था, जो उन्हें बाकी उनके बाकी को-स्टार्स से अलग बनाता है। इस सवाल पर कृति ने प्रभास की जमकर तारीफ करते हुए कहा था, "मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगी। उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया। मुझे लगता है कि उनकी आंखों में कुछ खास शुद्धता है। कभी-कभी, मैंने उनके शॉट्स देखे हैं, जैसे- जब कैमरा वास्तव में करीब होता है, तो वह अपनी आंखों से बहुत कुछ एक्ट करते हैं, जिसे आप महसूस कर सकते हैं। मुझे लगता है कि वह उन लोगों में से एक हैं, जिनकी आंखें वास्तव में बहुत गहरी हैं और बहुत कुछ कहती हैं। वह वास्तव में इस रोल (राम) के लिए परफेक्ट हैं, क्योंकि उनकी आंखों में अच्छाई और पवित्रता की भावना है।"

KRITI SANON

(ये भी पढ़ें- निशा रावल संग तलाक पर बात करते वक्त भावुक हुए करण मेहरा, बेटे कविश के लिए बयां किया दर्द)

खैर, अब दोनों के बीच का ये रिश्ता सिर्फ दोस्ती है या वाकई दोनों के बीच कुछ खास है, यह तो ये दोनों ही जानते हैं। वैसे, आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.